For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Oooo तो अगले ऋतिक रोशन बनना चाहते हैं रणबीर कपूर!

    |

    [गपशप] रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन? चौंक गए ? दोनों में कुछ एक जैसा नहीं लग रहा है। कोई बात नहीं हम किस लिए हैं। रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन का करियर पोस्टमार्टम करने के बाद हमें मिले हैं कुछ सुबूत जो कि साफ इस तरफ इशारा करते हैं कि दोनों में काफी कुछ कॉमन है!

    अब रणबीर कपूर इंडस्ट्री के अगले ऋतिक रोशन बनना चाहते हैं या वो इंडस्ट्री में ऋतिक रोशन को रिप्लेस कर देंगे ऐसा तो होने से रहा क्योंकि दोनों ही सुपर टैलेंटेड हैं और किसी को किसी की जगह लेने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन दोनों में काफी कुछ कॉमन है जो आपको जानने में मज़ा आएगा!

    पोस्टर ट्रिक

    पोस्टर ट्रिक

    मुद्दा दरअसल शुरू ही इस पोस्टर से हुआ जहां रणबीर और ऋतिक सेम टू सेम पोज़ में खड़े हैं। बॉम्बे वेलवेट और बैंग बैंग का पोस्टर सेम है। बस हमने ढूंढनी शुरू की रणबीर और ऋतिक की similarities!

    लक्ष्य = वेक अप सिड

    लक्ष्य = वेक अप सिड

    पता नहीं हमारा ध्यान तो आज ही गया कि ऋतिक रोशन की लक्ष्य और रणबीर कपूर के लिए वेक अप सिड थी! दोनों का ही करियर इन फिल्मों से बदल गया!

    बेस्ट फ्रेंड

    बेस्ट फ्रेंड

    अयान मुखर्जी यानि कि वेक अप सिड डायरेक्टर पर रणबीर कपूर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं वहीं फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन आज भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

     यश राज रोमांस?

    यश राज रोमांस?

    एक समय पर आकर दोनों ने ही समझा कि यशराज रोमांस करके जीवन नहीं चलेगा। रणबीर की बचना ऐ हसीनो और ऋतिक की मुझसे दोस्ती करोगे वो फिल्में थीं और दोनों ने ट्रैक बदल लिया।

    ऑफ बीट फिल्में

    ऑफ बीट फिल्में

    रणबीर कपूर ने रॉकेट सिंह, बर्फी, रॉकस्टार जैसी फिल्में चुनीं और ऋतिक रोशन की गुज़ारिश भूलने वाली फिल्म है ही नहीं।

    SHOCK ब्रेक अप

    SHOCK ब्रेक अप

    ये पॉइंट हमें अच्छा नहीं लगता लेकिन दोनों का ही ब्रेकअप काफी झटका देने वाला था। रणबीर दीपिका सबके फेवरिट थे तो ऋतिक सुज़ैन....खैर आपने lesson लिया--->ऋतिक सुज़ैन के ब्रेकअप से हमने ये बातें सीखीं !

    English summary
    Ranbir Kapoor and Hrithik Roshan are poles apart? Well not so really they are quite similar. We have proofs!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X