For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    440 वोल्ट का SHOCK.. 2017 सबसे बड़ी फिल्म.. पद्मावती की चौंकाने वाली सच्चाई

    By Utkarsh
    |
    Deepika Padukone PAID MORE than Ranveer Singh and Shahid Kapoor for Padmavati | FilmiBeat

    हाल ही में साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म पद्मावती का का ट्रेलर आया है। पद्मावती का शानदार ट्रेलर आने के बाद ये फिल्म इस साल की सबसे शानदार और ब्लॉकबस्टर फिल्म मानी जा रही है। फिल्म का ट्रेलर में एक-एक चीज इतनी भव्य है कि देखकर ही फिल्म पर लगे करोड़ों के बजट का अंदाजा हो जाता है। वहीं इस फिल्म को लेकर एक और चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई है।

    [2017 का सबसे बड़ा BAWAL.. सनी देओल.. भंसाली.. बिकिनी.. सबसे धमाकेदार कौन..]

    वहीं ट्रेलर के अलावा इस फिल्म की कास्ट भी बेहद शानदार है। जिसके चलते फिल्म को तारीफें मिल रही हैं। जहां एक तरफ दीपिका, शाहिद को लोग देखते ही रह गए वहीं रणवीर सिंह को हर जगह भर-भर के तारीफें मिल रही हैं। वहीं दीपिका, शाहिद और रणवीर ही नहीं फिल्म में कई और बड़े एक्टर्स भी हैं।

    दूसरी तरफ इस कास्ट की फीस भी उतनी ही शानदार है। जहां एक तरफ दीपिका ने इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा चार्ज किया है। वहीं शाहिद की फीस रणवीर से कम है। वहीं इस फिल्म के सपोर्टिंग कास्ट की फीस भी कुछ कम नहीं है। आगे जानें इस फिल्म के लिए किसके चार्ज की कितनी फीस-

    सबसे ऊपर दीपिका

    सबसे ऊपर दीपिका

    फिल्म में सबसे महंगी स्टार हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आ रही हैं और इसके लिए उन्होंने पूरे 11 करोड़ चार्ज किए हैं।

    ["मेरी फिल्म फ्लॉप करेगी तो मैं कम पैसे चार्ज करूंगा"]

    फिर रणवीर सिंह

    फिर रणवीर सिंह

    वहीं पद्मावती में सबसे महंगे स्टार की लिस्ट में दूसरा नाम अभिनेता रणवीर सिंह है। रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद उन्ही की सबसे ज्यादा तारीफें हुई हैं। बता दें कि रणवीर इस फिल्म के लिए 8 करोड़ चार्ज कर रहे हैं।

    शाहिद कपूर का तीसरा नंबर

    शाहिद कपूर का तीसरा नंबर

    वहीं इस फिल्म में रावाल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर शाहिद भी खूब छाए रहे। वहीं इस फिल्म के लिए शाहिद ने महज 6 करोड़ चार्ज किए हैं।

    जिम सरभ

    जिम सरभ

    फिल्म नीरजा में विलेन का किरदार निभा कर सबको इंप्रेस करने वाले एक्टर जिम सरभ भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिम सरभ इस फिल्म में मलिक काफूर का किरदार निभाएंगे। बता दें कि इस फिल्म के लिए जिम सरभ ने 70 लाख फीस ली है।

    अदिती राव हैदरी

    अदिती राव हैदरी

    अभिनेत्री अदिती राव हैदरी पद्मावती में महरुनिस्सा का किरदार निभाती दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म के लिए अदिती ने 85 लाख फीस ली है।

    शानदार सेट

    शानदार सेट

    पद्मावती के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर की शुरूआत में ही फिल्म का शानदार सेट दिखाया जाता है। वहीं फिल्म के लिए ऐसे ही कई सेट डिजाइन किए गए हैं। जिनके लिए अंदाजन करोडों रुपए खर्च किए गए हैं।

    आलीशान कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी

    आलीशान कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी

    वहीं फिल्म में आपको अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आलीशान गहनों से सजी दिखेंगी। ये गहने तनिष्क के हैं। वहीं इन पर भी कई करोड़ खर्च किए गए है।

    फिल्म का बजट

    फिल्म का बजट

    वहीं इन सब स्टार्स की भारी भरकम फीस के बाद आपको बजट के बारे में बताएंगे तो आप चौंक ही जाएंगे। सबकुछ मिला कर फिल्म का टोटल बजट 1.6 करोड़ के ऊपर बताया जा रहा है। फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तो तय है अब देखना ये होगा कि ये फिल्म कितनी कमाई करती है।

    English summary
    shocking revelation about padmavati cast fees.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X