»   » Shocking deleted scenes- बूम में कैटरीना-गुलशन ग्रोवर का ये सीन देख बेहोश हो जाते आप!

Shocking deleted scenes- बूम में कैटरीना-गुलशन ग्रोवर का ये सीन देख बेहोश हो जाते आप!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमारी हिंदी फिल्मों में कई ऐसे सीन्स होते है जिन्हें सेंसर बोर्ड या फिर स्टार्स की इमेज के चलते डिलीट कर दिये जाते हैं। कई बार ये सीन्स फिल्म की यूएसपी भी होते हैं तो कई बार ये सोचकर तसल्ली होती है कि चलो कम से कम ये सीन फिल्म से डिलीट कर दिये गये।

कभी खुशी कभी गम हो या फिर ये जवानी है दीवानी या कैटरीना कैफ की पहली फिल्म बूम इन सभी फिल्मों से कुछ ऐसे सीन्स है जो कि डिलीट कर दिये गये। हालांकि इन सीन्स के बारे में अगर हम आपको ना बताएं तो हो सकता है आपको कभी पता भी ना चले।

लेकिन आइये इन कुछ सीन्स पर एक नज़र डालते हैं। देखते हैं अगर ये फिल्मों से डिलीट ना किये गये होते तो क्या आपको ये पसंद आते।

कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, रितिक रौशन, करीना कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म कभी खुशी कभी गम ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। फिल्म में एक सीन था जिसमें काजोल शाहरुख खान को काजोल थप्पड़ मारती है क्योंकि शाहरुख उसे काली भैंस कहकर बुलाता है और करीना रितिक रौशन को थप्पड़ मारती है क्योंकि रितिक उसे मोटी बुलाता है। जाहिर है कि ऐसे स्टेटमेंट्स बोलेंगे तो थप्पड़ तो पड़ेगा ही।

ये जवानी है दीवानी

ये जवानी है दीवानी

ये जवानी है दीवानी फिल्म में एक सीन था जिसमें दीपिका पादुकोण हल्दी लगाकर बैठी है और रणबीर कपूर के साथ आईने के सामने खड़ी होती है। इस सीन को ये जवानी है दीवानी फिल्म के पोस्टर में यूज किया गया लेकिन फिल्म से ये सीन डिलीट कर दिया गया।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक सीन था जिसमें काजोल अपना सिर एक फेस स्टीमर में डाल देती है और फरीदा जलाल उस वक्त काजोल की स्किन टोन यानी उसके सांवलेपन पर कमेंट करती है। जाहिर है कि ये सीन फिल्म से डिलीट कर दिया गया अच्छा ही हुआ।

धूम 3

धूम 3

आमिर खान की फिल्म धूम 3 में एक सीन था जिसमें अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा, आमिर खान का पीछा कर रहे होते हैं और अचानक ही आमिर सामने रेड सिग्नल आने पर अपनी बाईक रोक देता है। वाह, क्रिमिनिल्स भी ट्रैफिक रूल्स फॉलो करते हैं।

दोस्ताना

दोस्ताना

दोस्ताना फिल्म में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को हाथों में हथकड़ी पहने एक दूसरे के ऊपर दिखाया गया था। जाहिर है कि इस सीन को फिल्म से डिलीट कर दिया गया।

गुरु

गुरु

विद्या बालन और आर माधवन का एक सीन था जिसमें विद्या बालन और आर माधवन के बीच की कैमिस्ट्री गजब की थी। लेकिन इस सीन को फिल्म से निकाल दिया गया।

बूम

बूम

अब बात करते हैं कैटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म बूम की जिसमें एक सीन है जिसमें कैटरीना कैफ के ऊपर गुलशन ग्रोवर को दिखाया गया है। हालांकि इस सीन को फिल्म से डिलीट कर दिया गया लेकिन जरा सोचकर देखिये कैट के ऊपर गुलशन ग्रोवर। उफ।

English summary
Here are few deleted scenes from Yeh Jawaani Hai Deewani, Dhoom 3, Boom, Kabhi Khushi Kabhi Gham and some others movies. Have a look.
Please Wait while comments are loading...