»   » ''अक्षय कुमार की ज़िंदगी में कोई और आ गया..मुझे इस्तेमाल किया और..छोड़ दिया''

''अक्षय कुमार की ज़िंदगी में कोई और आ गया..मुझे इस्तेमाल किया और..छोड़ दिया''

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी आज ही के दिन 23 साल पहले रिलीज़ हुई थी। और कहा जाता है कि इसी फिल्म से अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नज़दीकियां भी बढ़ी थीं। नतीजा ये हुई कि ये नज़दीकियां प्यार में बदल गईं और इनका अफेयर शुरू हो गया।

अक्षय कुमार की लव लाइफ से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले अक्षय का कई एक्ट्रेस के साथ लिंकअप रह चुका है।

shilpa-shetty-flashback-interview-about-akshay-kumar

अक्षय का कभी शिल्पा शेट्टी तो कभी रवीना टंडन कभी प्रियंका चोपड़ा..इन सभी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है। लेकिन सबसे लंबे समय तक जिस एक्ट्रेस के साथ अक्षय का अफेयर रहा वो हैं शिल्पा शेट्टी। 

शिल्पा शेट्टी अक्षय को काफी प्यार करती थीं और अचानक से उन्हें पचता चला कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे हैं। जिसके बाद वो टूट सी गईं।

#23Years..अक्षय कुमार के साथ सुपरस्टार खान का तड़का..ना सलमान टिके..ना शाहरुख !

इस बारे में शिल्पा ने साल 2000 में एक इंटरव्यू भी दिया खा जिसमें उन्होंने अक्षय को लेकर काफी सारे खुलासे किए थे..पढ़िए शिल्पा का पूरा इंटरव्यू...

मुश्किल भरा समय था

मुश्किल भरा समय था

शिल्पा ने बताया कि जब अक्षय के बारे में उन्हें ये पता चला कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं तो वो उनके लिए काफी मुश्किल भरा समय था। कहा वो सब खत्म हो चुका है और मैं अब खुश हूं। उन दिनों मेरी प्रोफेशनल लाइफ काफी अच्छी चल रही थी कि लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव चल रहे थे।

काफी तकलीफ होती है

काफी तकलीफ होती है

शिल्पा ने कहा कि जब आप किसी से प्यार करते हैं और आपको अचानक पता चले कि वो शख्स आपको धोखा दे रहा है तो काफी तकलीफ होती है।

टू- टाइमिंग की

टू- टाइमिंग की

शिल्पा ने कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि अक्षय मेरे साथ इतने लंबे रिलेशन के बावजूद ऐसा कुछ करेंगे।

फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया

फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया

''उस समय मैं बस यही चाहती थी कि हमारी फिल्म जल्द रिलीज़ हो जाए..क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरी पर्सनल लाइफ काम के बीच में आए। मैं कभी अपने प्रोड्यूसर्स को परेशान नहीं करना चाहती थी। मैंने बस धड़कन फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रही थी।''

"मैं चाहती थी हमारी फिल्म खत्म हो और रिलीज हो जाए.. ताकि मेरी पर्सनल लाइफ मेरे काम या मेरे प्रोड्यूर्स के बीच ना आए। मैं किसी को परेशान नहीं करना चाहती थी कि मेरे जिंदगी में तूफान आया हुआ है। इसीलिए मैंने धड़कन रिलीज होने का इंतजार किया था.."

 ये अक्षय की सोच है

ये अक्षय की सोच है

इसके बाद अक्षय कुमार ने एक बार कहा था कि शिल्पा को अपने रिलेशनशिप का इस तरह तमाशा नहीं बनाना चाहिए था। इस पर शिल्पा ने कहा कि वो और कह भी क्या सकते हैं। ये अक्षय की सोच है..मेरी नहीं।

मुझे कोई शर्म नहीं

मुझे कोई शर्म नहीं

''मैंने जो किया मुझे उसपर कोई शर्म नहीं क्योंकि मैं बाकी एक्ट्रेस को बताना चाहती थी कि वो अक्षय से दूर रहें। किसी ना किसी को तो उसकी सच्चाई सामने लानी ही थी।''

कत्ल करके भाग नहीं सकते

कत्ल करके भाग नहीं सकते

मेरे गुस्से के अलावा मैं अक्षय को यह अहसास दिलाना चाहती थी वह किसी की कत्ल करके उससे भाग नहीं सकता..

ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं

ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं

मुझे कभी भी ट्विंकल से कोई भी शिकायत नहीं रही है। इसमें उसकी क्या गलती है जब मेरा बॉयफ्रैंड, मुझे धोखा दे रहा है। इसमें सिर्फ और सिर्फ अक्षय की गलती है।

 मेरा इस्तेमाल किया

मेरा इस्तेमाल किया

''अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया.. और जब उसकी जिंदगी में कोई और आ गया तो बड़े आराम से छोड़ दिया.. मेरा गुस्सा सिर्फ अक्षय कुमार के लिए है।''

 भूलना आसान नहीं

भूलना आसान नहीं

इतनी जल्दी पिछली बातें भूलना आसान नहीं.. लेकिन मुझे पता है मैं यह कर लूंगी। अक्षय एक भूला हुआ कल है। मैं अब उसके साथ किसी फिल्म में काम नहीं करूंगी।

English summary
Shilpa Shetty Flashback Interview About Akshay Kumar.
Please Wait while comments are loading...