For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़- सुहाना खान ने किया कमेंट-देखें PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में शनाया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। शनाया कपूर ने हाल ही में एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में वह ब्लैक ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने शनाया की तस्वीरों पर कमेंट भी किया है।

    तस्वीरों में शनाया सोफे पर लेट कर बेहद बोल्ड और सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

    शनाया की इन तस्वीरों पर फैंस की जमकर तारीफें तो मिल रही हैं। उनकी खास दोस्त सुहाना खान और खुशी कपूर ने भी प्यार भरा रिएक्शन दिया है। शनाया कपूर इससे पहले भी अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। हाल ही में, शनाया ने अपने बेली डांस वीडियोज भी शेयर किये थे, जिसने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था।

    लाइमलाइट से दूर नहीं

    लाइमलाइट से दूर नहीं

    संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया ने भले ही अभी बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन लाइमलाइट से वो दूर नहीं हैं।

    बॉलीवुड डेब्यू

    बॉलीवुड डेब्यू

    अफवाहें हैं कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसीलिए अपनी फैन फॉलोइंग को और पक्का करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है और फैंस के साथ अपने जिंदगी के खास पलों को शेयर कर रही हैं।

    कपूर फैमिली

    कपूर फैमिली

    कपूर खानदान से पहले ही सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर फिल्मों में आ चुके हैं। वहीं, अब खुशी कपूर और शनाया कपूर के डेब्यू की तैयारियां हैं।

    करण जौहर करेंगे लॉन्च

    करण जौहर करेंगे लॉन्च

    माना जा रहा है कि करण जौहर शनाया को बॉलीवुड में लांच करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन तले संजय कपूर की बेटी को लांच किया जाएगा। कुछ महीनों पहले शनाया को मुंबई के अंधेरी स्थित करण जौहर के दफ्तर में भी देखा गया। लिहाजा, इस अफवाह को और हवा लग गई।

    बचपन की दोस्त

    बचपन की दोस्त

    बता दें, शनाया कपूर, सुहाना कपूर, नव्या नवेली और अनन्या पांडे सालों पुरानी दोस्त हैं। और अक्सर एक दूसरें की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

    शनाया कपूर

    शनाया कपूर

    शनाया कपूर का जन्म 3 नवंबर 1999 को हुआ है। वो मुंबई के Ecole Mondiale School से पढ़ाई कर रही हैं।

    बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया काम

    बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया काम

    बता दें, शनाया कपूर ने जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। सेट से कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

    सोशल मीडिया पर हिट

    सोशल मीडिया पर हिट

    शनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। उनके लुक से लेकर फैशन सैंस तक, सबकुछ पर फैंस पॉजिटिव कमेंट्स दे रहे हैं।

    नेपोटिज्म पर चर्चा

    नेपोटिज्म पर चर्चा

    हालांकि शनाया के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों के साथ ही एक बार लोगों के बीच नेपोटिज्म की चर्चा शुरु हो चुकी है।

    'बच्चन पांडे' के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने ली यह खास ट्रेनिंग- अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर

    English summary
    Sanjay Kapoor's daughter Shanaya Kapoor shared pictures of herself in a black ensemble on Instagram. Suhana Khan and Khushi Kapoor goes OMG.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X