For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शमशेरा','रक्षाबंधन'और 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं कर पायी कमाल, हिट फिल्मों के बाद सुपरस्टार्स की फिल्में हुई फ्लॉप

    |

    बॉलीवुड में लगातार अलग-अलग तरह की फिल्में बनती रहती हैं। इनमें से कुछ फिल्में सुपरहिट होती है तो कुछ कब थिएटर में आती हैं और कब चली जाती हैं, किसी को कुछ पता नहीं चलता। कोई भी यह नहीं बता सकता कि किस न्यूकमर की फिल्म हिट होगी या किस स्टार की फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। कई बार अच्छी कहानी होने के बावजूद फिल्में दर्शकों को पसंद नहीं आती और कई बार कमजोर स्क्रिप्ट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती हैं। कुछ ऐसा ही हाल सुपरस्टार्स की फिल्मों का भी होता है। दर्शकों का प्यार ही एक न्यू कमर को पहले स्टार और फिर सुपरस्टार बनाता है। लेकिन सुपरस्टार्स की फिल्में दर्शकों को पसंद आएगी या नहीं, यह किसी को पता नहीं होता है।

    कई बार सलमान व शाहरुख खान जैसे स्टार्स, जो लगातार हिट फिल्में दे रहे होते हैं उनकी बहुचर्चित फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाती हैं।

    आइए जाने ऐसे ही कुछ स्टार्स की लिस्ट जिनकी लगातार कई हिट फिल्मों के बाद आयी फिल्म हुई फ्लॉप

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    ब्लॉकबस्टर फिल्में 'ये जवानी है दिवानी' और 'संजू' के बाद रणबीर ने करीब 4 सालों का गैप लिया। इस साल आयी रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' से उन्हें काफी उम्मीदें थी लेकिन दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आयी। हालांकि 'ये जवानी है दिवानी' और 'संजु' के बीच भी रणबीर की लगातार कई फिल्में 'जग्गा जासुस', 'रॉय', 'बॉम्बे वेलवेट' बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद फ्लॉप साबित हुई थी।

    प्रभास

    प्रभास

    साउथ के सुपरस्टार प्रभास की 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने रिकॉर्डतोड़ व्यवसाय किया था। दोनों फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आयी थी। इसके बाद ही प्रभास की आयी फिल्मों 'राधेश्याम' और 'साहो' को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था। अभी प्रभास 'आदि पुरुष' जैसी बिग बजट की फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिससे उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    कभी हिट मशीन कहे जाने वाले अक्षय कुमार की लगातार कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो रही हैं। साल 2022 में अक्षय की लगातार 3 फिल्में रिलीज हुई, 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षाबंधन'। लेकिन तीनों फिल्मों ने सफलता का स्वाद नहीं चखा और फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गयी।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    बॉलीवुड की क्वीन कंगना पिछले काफी लंबे समय से हिट फिल्म का इंतजार कर रही हैं। कंगना की पिछली सभी फिल्में 'पंगा', 'थलाइवी', 'धाकड़', 'जजमेंटल है क्या' फ्लॉप रही।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    कभी दर्शकों ने किंग खान को अपनी सिर-आंखों पर बैठाया था लेकिन पिछले कई सालों से दर्शकों के प्यार के लिए एसआरके तरस रहे हैं। उनकी पिछली कई फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती जा रही हैं। उनकी अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'पठान' पर भी बॉयकट ट्रेंड के बादल मंडरा रहे हैं।

     सलमान खान

    सलमान खान

    साल 2017 में आयी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के बाद बॉलीवुड के भाईजान की फिल्में बहुत ज्यादा कमाल नहीं कर पायी। उनकी पिछली फिल्म 'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' बुरी तरह से फ्लॉप हुई। उससे पहले उनकी फिल्में 'दबंग 3', 'भारत' और 'रेस 3' ने औसत बिजनेस किया था।

    English summary
    Be it the hit machine Akshay Kumar or Bollywood's Bhaijaan Salman Khan, who consistently delivers hits, all make mistakes in judging the mood of the audience. After giving many consecutive hits, the films of many superstars flop. There are some stars who have been giving flop films continuously for a long time, the audience is now expecting a hit from them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X