»   » Must read..इस हिट फिल्म की रीमेक से...शाहरूख हो गए हैं बेहद परेशान...

Must read..इस हिट फिल्म की रीमेक से...शाहरूख हो गए हैं बेहद परेशान...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

आनंद एल राय की फ़िल्म में शाहरूख खान इस कदर बिजी हैं कि उनके हाथ से कई अच्छी स्क्रिप्ट फिसल रही है। ऐसा खुद शाहरूख खान का मानना है। जी हां , इस बारे में शाहरूख कहते हैं कि मैंने जब इत्तेफाक के रीमेक की स्क्रिप्ट सुनी तो मैं खुद इस फिल्म में लीड रोल में काम करना चाहता था।

इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद उम्दा है। लेकिन अपनी दूसरी फिल्म के कारण मुझे  इस फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिल पाया। लेकिन मुझे कोई गम नहीं है। बतौर एक्टर ना सही लेकिन निर्माता के तौर पर मैं इस फिल्म से जुड़ा हुआ हूं। मुझे यश चोपड़ा जी की वक्त फिल्म भी बेहद पसंद है ।

मुझे यकीन है कि सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। गौरतलब है कि इत्तेफाक  एक थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म  1969 में राजेश खन्ना स्टारर मर्डर मिस्ट्री है। इसे खुद यश चोपड़ा जी ने डायरेक्ट किया था।

चलिए फिर जानते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी खासियत इस फिल्म में है जो शाहरूख को इस फिल्म को छोड़ने का मलाल है

1 कहानी

1 कहानी

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्राकी यह फिल्म दोबारा से एक मिस्ट्री थ्रिलर होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में थ्रिलर और एक्शन का स्तर हाई रहनेवाला है। एक विलेन के बादसिद्धार्थ मल्होत्राका करियर थमा हुआ सा लग रहा है। ऐसे में उन्होंने हाथ में आते ही इस मौके को गवाना नहीं चाहा। शाहरूख खान के लिए यह फिल्म कहानी के लिहाज से एक परफेक्ट हो सकती थी। इससे पहले शाहरूख की सभी एक्शन फिल्में हिट रही हैं फिर चाहे वह रा-वन हो या रईस।

2 हिट रीमेक

2 हिट रीमेक

अब तक जितनी भी हिंदी फिल्मों केरीमेकबने हैं। उन सभी ने बॅाक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया । शाहरूख इस बात से वाकिफ हैं कि हिट फिल्मों के रीमेक उनके लिए फायदेमंद रहें हैं। उनकी डॅान की रीमेक को भी बहुत अधिक पंसद किया गया था।

3 स्क्रिप्ट

3 स्क्रिप्ट

इस फिल्म की स्क्रिप्ट शाहरूख को बेहद पसंद आयी थी। इसकी वजह यह है कि शाहरूख स्क्रिप्ट में हर बार कई तरह के मसाले खोजने की कोशिश करते हैं। गौर करें तो रोमांस किंग से शाहरूख इन दिनों एक्शन किंग बनने की चाहत रखते हैं। पहले जहां उनकी जब तक है जान जैसी फिल्मों को दर्शक पसंद करते थे। वहीं शाहरूख ने दिलवाले के बाद फुल आॅन एक्शन फिल्मों को तरजीह देनी शुरू कर दी। उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म फैन और रईस की कामयाबी का के कारण ही वह एक्शन ड्रामा फिल्मों से जुड़ना चाहते है।

4 बिग बैनर

4 बिग बैनर

शाहरूख की कपंनीरेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेडके साथ धर्मा प्रोडक्शन नें भी इस फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी उठाई है। ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म की प्लानिंग काफी पहले हो गई थी। हमेशा से यह देखा गया है कि शाहरूख अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म में खुद काम करना पसंद करते हैं। उन्होंने रईस से लेकर चैन्नई एक्सप्रेस तक खुद निर्माण की है।

5 बॉक्स ऑफिस

5 बॉक्स ऑफिस

बॅाक्सऑफिसके लिहाज से इस फिल्म को हिट माना जा रहा है। इसकी वजह यह है कि राजेश खन्ना की इत्तेफाक हिट रही थी। इसकी तर्ज पर इसकी स्टोरी लिखी गई है। दर्शकों ने भी थ्रिलर मिस्ट्री फिल्मों को हमेशा पसंद किया है। आमिर खान की तलाश भी एक मिस्ट्री फिल्म थी, जिसे दर्शकों का बेहद साथ मिला था। शाहरूख ने भी डॅान के बाद ऐसी फिल्म से नहींजुड़े हैं। जिसमें रोमांस से ज्यादा एक्शन और मिस्ट्री हो।

6 बिग हिट फॉर शाहरुख़

6 बिग हिट फॉर शाहरुख़

कमाई के तौर पर यह फिल्म बॅाक्सऑफिसपर बिग हिट साबित हो सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि लंबे समय बाद इस तरह की स्क्रिप्ट लिखी गई है, जो कि दर्शकों को एक अलग तरह की मिस्ट्री फिल्म का अनुभव देगी। शाहरूख के लिए यह फिल्म अगले साल बॅाक्सऑफिसपर भरपूर कमाई ले आ सकती है। हालांकि वह इस फिल्म के निर्माता हैं, फायदा हो ना उनके लिएतय है। लेकिन फिल्म में बतौर एक्टर जुड़ने से उनके स्टारडम को चमकने का एक और मौका मिल जाता ।

7 शाहरूख फिल्म ग्राफ

7 शाहरूख फिल्म ग्राफ

शाहरूख खान के फिल्मों के ग्राफ पर फोकस करें तो साल 2016 उनके लिए काफी निराशा जनक रहा। फैन उनके लिए कुछ खास नहीं कर पायी। वहीं डिअर जिंदगी और ऐ दिल है मुश्किल में उन्हें कैमियो रोल से भी अधिक फायदा नहीं हुआ। इसकी वजह यह रहा है कि फिल्मों का सारा फोकस केवल डियर जिंदगी में आलिया भट्ट ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा , रणबीर कपूर पर रहा। उनकी डबर रोल वाली फिल्म फैन भी आमिर खान की दंगल और सलमान खान की सुल्तान के सामने कमजोर साबित हुई।

English summary
Because of Anand L Rai film Shahrukh Khan now days is very upset..Do you know why read here full story?
Please Wait while comments are loading...