For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ouch..इतनी बड़ी डिमांड.. बादशाह से लेकर बाहुबली तक.. हाथ से निकल गई ब्लॉकबस्टर !

    By Utkarsh
    |
    Shahrukh Khan and Prabhas Lost GOOD FILMS due to HIGH DEMAND | FilmiBeat

    हाल ही में 2017 के सबसे बड़े सुपरस्टार बाहुबली प्रभास के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें जोरों पर थीं। वहीं बाद में उनका ये डेब्यू हाई डिमांड की वजह से कैंसिल हो गया। जी हां! प्रभास ने इतनी हाई फिस की डिमांड कर दी थी कि डाइरेक्ट उनकी डिमांड पूरी नहीं कर पाए। जिसके बाद उनका डेब्यू भी टल गया।

    [शुरू हो गया शाहरुख के जन्मदिन का जश्न..दोस्तों के साथ कुछ यूं कर रहे मस्ती..First PIC]

    वहीं सिर्फ बाहुबली स्टार प्रभास ही क्यों बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी हाई फीस डिमांड की वजह से कई फिल्में रिजेक्ट कर दी हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हैं, जिन्होंने फीस के तौर पर इतनी बड़ी रकम मांग ली कि मेकर्स ने हाथ खींच लिए। इनमें प्रभास तो हैं ही साथ ही शाहरुख, करीना और माधुरी जैसे सुपरस्टार्स भी शामिल हैं।

    वहीं बड़ी-बड़ी फिल्में हाथ से निकलने के बाद बाद में ये स्टार्स जरूर पछताए होंगे। आगे जानें बॉलीवुड की ऐसी आठ फिल्मों के बारे में जो हाई फीस डिमांड की वजह से स्टार्स के हाथों से निकल गईं।

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    दबंग की सफलता को देखते हुए फिल्म किक के मेकर्स ने सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा को लेने का डिसीजन लिया था। वहीं जब सोनाक्षी को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने फिल्म के लिए मोटी रकम मांग ली। जिसके बाद प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने दीपिका पादुकोण को रोल ऑफर किया लेकिन बाद में ये रोल अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को दिया गया।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    मेगा हिट कल हो ना हो में करण जौहर प्रिती जिंटा की जगह करीना कपूर को लेना चाहते थे। फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे की रिलीज के बाद करीना को कल हो ना हो में रोल ऑफर किया गया था। जिस पर करीना ने शाहरुख के जितनी फीस की डिमांड कर दी थी। बाद में आखिरकार करीना को छोड़ कर ये रोल प्रीति जिंटा को दिया गया।

    श्रीदेवी

    श्रीदेवी

    अभिनेत्री श्रीदेवी को अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बाहुबली 2 में शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था। जिसके लिए उन्होंने 6 करोड़ फीस की डिमांड कर दी थी। बजट से बाहर होने के चलते श्रीदेवी की जगह इस फिल्म में शिवगामी का रोल अभिनेत्री रम्या कृष्णनन को दिया गया।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    90s के दौर की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस रहीं माधुरी दीक्षित को 2012 से पहले भी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले थे। इस पर माधुरी ने इस दौर के यंग एक्टर्स जितनी फीस की डिमांड की तो उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गईं।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    अपनी फिल्मों में दमदार स्टारकास्ट के लिए पहचाने जाने वाले डाइरेक्टर फिल्म पदमावती में शाहरुख खान को लेना चाहते थे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए 90 करोड़ डिमांड किए जिसके लिए भंसाली राजी नहीं हुए और उन्हें इस फिल्म में रोल नहीं मिल पाया।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    फिल्म जॉली LLB 2 में नवाज को एक रोल ऑफर किया गया था। जिसक लिए उन्होंने 3.5 करोड़ फीस की डिमांड कर दी थी। जिसका नतीजा ये हुआ कि उनके हाथ ये सुपरहिट फिल्म निकल गई।

    आर माधवन

    आर माधवन

    एश्वर्या राय की आने वाली फिल्म फन्ने खान में आर माधवन को एक रोल ऑफर किया गया था। जिसके लिए उन्होंने 1.5 करोड़ फीस लेने की बात कही थी। जिसके बाद उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई।

    प्रभास

    प्रभास

    बाहुबली प्रभास के बारे में हाल ही में खबरें कि वे करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के लिए जब प्रभास ने 20 करोड़ की डिमांज की तो करण जौहर ने उन्हें फिल्म में लेने का विचार छोड़ दिया।

    English summary
    shahrukh khan to prabhas actors who lost films due to high fees demand.. know whole story here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X