For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख की चली थी "भाईगिरी"..हिरोइन पर भारी पड़ा था सनी लियोन का आइटम सॉन्ग

    By Shweta
    |

    आज ही के दिन 2017 में शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज हुई थी। फिल्म की लोगों ने अच्छी खासी तारीफ की थी।लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि शाहरुख खान पहली बार अंडरवर्ल्ड माफिया के ग्रे शेड रोल में नजर आ रहे थे।

    रईस में काफी कुछ खास था। पहले तो फिल्म 2016 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख खान ने ऐ दिल है मुश्किल के साथ क्लैश को टाला था और फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी थी लेकिन वहां भी ना चाहते हुए उन्हें ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल से क्लैश करना पड़ा था।

    Shahrukh Khan's RAEES producer Hints at film's Sequel | FilmiBeat

    फिल्म 100 करोड़ी कल्ब में भी शामिल हुई थी और फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट साबित हुए थे। शाहरुख खान के फैन्स के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं थी। फिल्म को कई कारणों से शाहरुख खान के फैन्स खासकर याद रखेंगे।

    अंडरवर्ल्ड माफिया शाहरुख

    अंडरवर्ल्ड माफिया शाहरुख

    शाहरुख खान पहली बार अंडरवर्ल्ड माफिया के किरदार में नजर आ रहे थे जो अंडरवर्ल्य माफिया जरुर रहते हैं लेकिन लोगों के साथ कुछ गलत नहीं होते हैं।

    माहिरा खान का डेब्यू

    माहिरा खान का डेब्यू

    पाकिस्तान की सुपरस्टार एक्ट्रेस माहिरा खान ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फवाद खान के साथ पाकिस्तानी सीरियल हमसफर कर वो पहले ही भारत में अपनी पहचान चुकी थी इसलिए उनके फैन्स फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड थे।

    'लैला' ने मचाई धूम

    'लैला' ने मचाई धूम

    फिल्म में सनी लियोन का आइटम डांस लैला साल के बड़े हिट गानों में शुमार हुआ। सनी लियोन की भी खूब तारीफ हुई और कहीं ना कहीं एक गाने से ही सनी लियोन माहिरा पर भारी पड़ गईं।

    भारी पड़े नवाजुद्दीन

    भारी पड़े नवाजुद्दीन

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का था और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी थी। फिल्म में उनका किरदार कहीं से भी शाहरुख खान से कम महत्वपूर्ण नहीं था।

    मजेदार कहानी

    मजेदार कहानी

    फिल्म की कहानी काफी मजेदार थी। फिल्म में हर वो मसाला था जो फिल्म को हिट कराने के लिए काफी था।

    खूब हुई थी कंट्रोवर्सी

    खूब हुई थी कंट्रोवर्सी

    रईस रिलीज के समय काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के साथ क्लैश को लेकर और तो और शाहरुख खान और ऋतिक रोशन में अनबन की भी खबरें आई थी। राकेश रोशन ने भी शाहरुख खान पर निशाना साधा था।

    प्रमोशन से दूर रखी गईं माहिरा

    प्रमोशन से दूर रखी गईं माहिरा

    जम्मू-कश्मीर में उड़ी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया। इसलिए रईस रिलीज के समय माहिरा खान को भी प्रमोशन से दूर रखा गया था। माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर जमकर फिल्म का प्रमोशन किया था।

    प्रमोशन के लिए ट्रेन का सहारा

    प्रमोशन के लिए ट्रेन का सहारा

    शाहरुख खान ने रईस का प्रमोशन बिल्कुल अलग अंदाज में किया था। वो ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक गए थे और इस बीच में वड़ोदरा में स्टेशन पर उनको देखने के चक्कर में भगदड़ मच गई थी और एक शख्स की मौत भी हो गई थी। इसके लिए भी शाहरुख खान कंट्रोवर्सी का शिकार हुए थे।

    English summary
    Shahrukh Khan superhit movie raees clocks one year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X