For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या को फिल्म से किया OUT, आमने-सामने आ गए शाहरुख और सलमान, बड़ा बवाल

    |

    बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों के किस्से तो सुनने के मिलते ही रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया था शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म चलते-चलते की शूटिंग के दौरान। इस फिल्म के दौरान ऐसा बवाल हुआ था कि शाहरुख और सलमान आमने-सामने आ गए थे। ये विवाद हुआ था ऐश्वर्या राय को लेकर। इस फिल्म को आज 15 साल हो चुके हैं लेकिन ऐश्वर्या इस विवाद को आज तक नहीं भूली हैं। इस वाकये के बाद शाहरुख-सलमान के बीच की खाई और भी बड़ी हो गई थी।

    [Race 3 होगी 300 करोड़ी, जानें सलमान खान की 10 Super Flop फिल्में, चौंक जाएंगे!]

    दरअसल, इस फिल्म से शाहरुख खान ने ऐश्वर्या को बिना बताए आउट करवा दिया था। शाहरूख खान और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'चलते चलते' में पहले ऐश्वर्या राय को फाइनल किया गया था। शूटिंग शुरु भी हो गई थी, लेकिन सलमान खान की वजह से ऐश को यह फिल्म छोड़नी पड़ी। सबसे अजीब बात ये कि दो सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर डालने लगी थी।

    हैरानी वाली बात ये भी है कि इस फिल्म के बाद सिर्फ शाहरुख-सलमान के बीच की खाई नहीं बढ़ी थी बल्कि ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी जैसी पक्की दोस्तों के बीच भी दरार आ गई थी। इस फिल्म और घटना को लेकर सलमान खान ने भी खूब बवाल किया था। यहां पढ़े किस तरह सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या राय इस फिल्म से बाहर निकलना पड़ा था-

    जब सलमान ने किया था हंगामा

    जब सलमान ने किया था हंगामा

    फिल्म के यूनिट मेंबर ने खुलासा किया- हमने एक सांग सीक्वेंस शूट किया था.. रात का समय था, जब हम अपने अगले लोकेशन पर जा रहे थे, तभी सलमान खान वहां आए और उन्होंने काफी सीन क्रिएट किया। लगभग साढ़े घंटों तक उन्होंने काफी हंगामा किया। हार मानकर अज़िज मिर्जा ने पूरा शेड्यूल कैंसिल कर दिया। जबकि फराह खान ऐसा नहीं चाहती थीं। फराह खान ने कहा था- हम क्यों पैक अप कर लें.. शूट बंद करें.. हमें शूटिंग करनी चाहिए। यहां तक ऐश्वर्या भी यही मानना था।

    कॉल करके मांगी माफी

    कॉल करके मांगी माफी

    अगले दिन, ऐश्वर्या राय ने खुद शाहरूख को कॉल किया और पूरी घटना के लिए माफी मांगी। अजि़ज मिर्जा के असोसिएट ने भी कहा- देखिए कोई भी अपनी फिल्म के सेट पर हंगामा नहीं चाहता। हां, सलमान ने अगले दिन कॉल करके माफी मांगी थी। लेकिन अभी तक ऐश को लेकर कोई निर्णय नहीं किया गया था।

    शाहरूख का कंफ्यूजन

    शाहरूख का कंफ्यूजन

    पहले शाहरूख खान ने सोचा कि वे ऐश्वर्या से एक कांट्रैक्ट साइन कराएंगे कि यदि सलमान खान ने सेट पर आ कर ज्यादा हंगामा किया तो वो खुद हीं फिल्म से बाहर हो जाएंगी। लेकिन अज़िज मिर्जा ने शाहरूख को समझाया कि उन्हें सलमान खान जैसे impulsive स्टार से जूझना है.. जिसके बाद शाहरूख ऐश को लेकर कंफ्यूजन में आ गए।

    ऐश्वर्या की जगह रानी

    ऐश्वर्या की जगह रानी

    सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या राय ने खुद ही शाहरूख से बात की और कहा कि वो फाइनल निर्णय उनपर छोड़तीं हैं कि उन्हें फिल्म में रहना चाहिए या नहीं। फाइनली दिल पर पत्थर रख कर शाहरूख खान ने ऐश को निकाल कर फिल्म में रानी मुखर्जी को फाइनल किया।

    ऐश का शॉकिंग बयान

    ऐश का शॉकिंग बयान

    बाद में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश ने अपने और सलमान के रिलेशन को लेकर खुलकर बातें की थी। ऐश ने कहा था- सलमान और मेरी लास्ट मार्च ब्रेकअप हो चुकी है। लेकिन सलमान अभी तक बाहर नहीं आ पाए हैं। हमारे ब्रेकअप के बाद सलमान मुझे फोन करके गालियां देते थे। उन्हें शक था कि मेरा अफेयर मेरे को-स्टार्स के साथ चल रहा है। मेरा लिंक अप हर किसी के साथ किया जाता था.. अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरूख खान। सलमान ने मेरे साथ मार पीट भी की थी।

    सलमान खान एक बुरे सपने की तरह

    सलमान खान एक बुरे सपने की तरह

    ऐश ने सलमान खान पर धोखेबाजी का भी आरोप लगाया था। ऐश ने एक फाइनल नोटिस जारी किया था कि, मेरी सुरक्षा और मेरे परिवार के सम्मान को देखते हुए मैंने फैसला किया है कि अब मैं मिस्टर सलमान खान के साथ कभी काम नहीं करूंगी.. सलमान खान चैप्टर मेरी जिंदगी का बुरा सपना था.. मैं खुश हूं कि वह अब खत्म हो चुका है।

    दो बेस्ट फ्रेंड की कहानी

    दो बेस्ट फ्रेंड की कहानी

    शायद आपको पता ना हो लेकिन ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी बहुत ही अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन इसका असर कहीं ना कहीं उनकी दोस्ती पर भी पड़ा। हालांकि दोनों इस बात से इंकार करते रही।

    बनाए रिकॉर्ड

    बनाए रिकॉर्ड

    फिल्म तो इतना सब होने के बाद भी हिट रही और साथ ही ये बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड भी बनाई।

    English summary
    Shahrukh Khan and Rani Mukerji Film Chalte Chalte clocks 15 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X