For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर.. 20 साल पहले शाहरुख ने छोड़ा साथ.. दोबारा नहीं दिखी जोड़ी

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड में आए दिन नई जोड़ियां देखने को मिल जाती हैं। इन जोड़ियों में से कई लोगों को पसंद आती हैं और कई नापसंद भी कर दी जाती हैं। जोड़ी हिट हुई तो वो जोड़ी फैंस को कई और फिल्मों में साथ देखने तो मिल जाती हैं। वहीं ऐसी कई जोड़ियां हैं जो पहली बार में ही ब्लॉकबस्टर तो साबित हो गईं लेकिन दोबारा स्क्रीन पर नजर नहीं आईं।

    [पहले करणी सेना और अब BJP के कारण आगे खिसक सकती है पद्मावती की रिलीज]

    जी हां! पहली ही फिल्म साथ में सुपरहिट होने के बाद कई ऐसी जोड़ियां हैं, जो दोबारा फिर कभी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं। इन जोड़ियों में से एक जोड़ी शाहरुख खान और अभिनेत्री महिमा चौधरी की है। महिमा ने फिल्म परदेस से ही बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में वे शाहरुख के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं। दोनों की ये जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई और फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई।

    Shahrukh Khan actress Mahima Chaudhary's SHOCKING TRANSFORMATION; Watch | FilmiBeat

    वहीं इस फिल्म के 20 साल होने के बाद भी ये जोड़ी कभी साथ नहीं दिखाई दी। इसके पीछे कारण क्या है ये तो नहीं पता लेकिन फिर कभी शाहरुख और महिमा पर्दे पर रोमांस करते नहीं दिखे। वहीं सिर्फ शाहरुख और महिमा ही क्यों बॉलीवुड के कई और भी स्टार्स हैं, जिन्होंने एक फिल्म में ब्लॉकबस्ट जोड़ी बनाई लेकिन दोबारा कभी साथ नहीं दिखे। आगे जानिए बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में-

    अजय देवगन और काजल अग्रवाल

    अजय देवगन और काजल अग्रवाल

    डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन और काजल अग्रवाल ने पहली बार साथ स्क्रीन शेयर की थी। 2011 में आई इस हिट फिल्म के बाद दोनों दोबारा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए।

    सलमान खान और आयशा टाकिया

    सलमान खान और आयशा टाकिया

    डायरेक्टर प्रभु देवा की 2009 में आई फिल्म 'वॉन्टेड' में सलमान खान और आयशा टाकिया की जोड़ी ने पहली बार साथ काम किया था। फिल्म हिट रही थी, लेकिन ये जोड़ी दोबारा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई।

    आमिर खान और असिन

    आमिर खान और असिन

    आमिर खान और असिन की जोड़ी ने 2008 में आई फिल्म 'गजनी' में साथ किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। हालांकि, इस फिल्म के बाद दोनों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए।

    ग्रेसी सिंह और संजय दत्त

    ग्रेसी सिंह और संजय दत्त

    राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में संजय दत्त और ग्रेसी सिंह की जोड़ी ने पहली बार साथ स्क्रीन शेयर की थी। हालांकि, इस हिट फिल्म के बाद दोनों दोबारा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। ये फिल्म 2003 में आई थी।

    आमिर खान और ग्रेसी सिंह

    आमिर खान और ग्रेसी सिंह

    डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'लगान' में आमिर खान और ग्रेसी सिंह ने पहली बार साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस सुपरहिट फिल्म में साथ काम करने के बाद दोनों साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। ग्रेसी ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

    सलमान खान और भाग्यश्री

    सलमान खान और भाग्यश्री

    1989 में आई डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से भाग्यश्री ने डेब्यू किया था। फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट रही थी, लेकिन सलमान-भाग्यश्री की जोड़ी दोबारा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई।

    बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना

    बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना

    1995 में आई फिल्म 'बरसात' में बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना ने साथ काम किया था। डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की इस हिट फिल्म के बाद ये जोड़ी दोबारा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई।

    आमिर खान और काजोल

    आमिर खान और काजोल

    इन दो सुपरस्टार्स की जोड़ी2006 में आई कुणाल कोहली की फिल्म फना में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद दोनों कभी स्क्रीन पर रोमांस करते नहीं दिखे

    English summary
    shahrukh khan never seen with Mahima Chaudhry after Pardes.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X