For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की गोलमाल अगेन के बीच..22 साल पुराने शाहरुख ने धमाका कर दिया !

    By Shivani Verma
    |

    बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनका रिकॉर्ड ना तो कोई तोड़ पाया है और ना कोई तोड़ पाएगा। भले ही कितनी भी सुपरहिट फिल्में आ जाएं लेकिन कुछ फिल्में एक बार बनकर छा गईं तो छा गईं। फिर चाहे उन्हें कितने भी साल हो गए हैं। ये ऐसी फिल्में हैं जिन्हें उस ज़माने के लोग भी देखना किसी भी समय पसंद करते हैं और इस ज़माने के लोग भी।

    ऐसी ही एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म है शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे, जिसका फैन्स उसके 22 साल पूरे होने पर खूब जश्न मना रहे हैं। और लगातार ट्विटर पर 22 YEARS OF TIMELESS DDLJ ट्रेंड भी कर रहा है।

    इस फिल्म ने जो सबसे खास चीज़ दी वो है शाहरुख और काजोल की जोड़ी। दोनों को आज भी लोग साथ में देखना चाहते हैं और शायद ही कोई हो जिसकी पसंदीदा जोड़ी शाहरूख-काजोल ना हो। आज इस फिल्म के 22 साल पूरे होने पर हम आपको बताएंगे इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें..

    बहुत खास फिल्म

    बहुत खास फिल्म

    करण जौहर ने एक बार कहा था कि उनकी लाइफ में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे बहुत मायने रखती है क्योंकि इस फिल्म से उन्होंने बहुत कुछ सीखा और नतीजा निकला कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी शानदार फिल्में वो शाहरूख-काजोल के साथ।

    पहली बार डायरेक्टर बने आदित्य

    पहली बार डायरेक्टर बने आदित्य

    फिल्म आदित्य चोपड़ा की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म थी। इस फिल्म से बॉलीवुड को एक नायाब डायरेक्टर मिला जिन्होंने मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी जैसे फिल्में बनाई।

    मंदिरा बेदी

    मंदिरा बेदी

    मंदिरा बेदी भले ही फिल्मों में ज्यादा नहीं चली लेकिन वो भी फिल्म, मॉडलिंग, एंकर के रूप में जाना माना नाम हैं जिन्हें लोगों ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से पहचाना।

    अर्जुन सबलोक

    अर्जुन सबलोक

    अर्जुन सबलोक भी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में थे। उन्होने शाहरुख खान के दोस्त की भूमिका निभाई थी। अर्जुन सबलोक ने आगे जाकर नील एंड निक्की, ना तुम जानो ना हम जैसी फिल्में डायरेक्ट की और वो यशराज फिल्म से आज भी जुड़े हुए हैं।

    सबसे रोमांटिक फिल्म

    सबसे रोमांटिक फिल्म

    इस फिल्म से बॉलीवुड को रोमांटिक फिल्म की नई परिभाषा मिली। कैसे रोमांटिक फिल्में बनाई जाए कि ये लोगों के दिलो में घर कर जाए इसी फिल्म से मिली।

    शानदार गाने

    शानदार गाने

    फिल्म से एक और जो सबसे अच्छी चीज मिली वो है एक से बढ़कर शानदार गाने जो लोगों के जुबां से 22 सालों बाद भी नहीं गए हैं।

    टॉप तीन की फिल्मों में

    टॉप तीन की फिल्मों में

    फिल्म बॉलीवुड के ऑल टाइम टॉप तीन की फिल्मों में आती है और इस फिल्म को शायद ही कोई हो जिसने दो बार नहीं देखी हो। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे बॉलीवुड की सबसे स्पेशल फिल्मों में आती है और आगे भी रहेगी।

    English summary
    bollywood biggest blockbuster movie DDLJ clocks 22 years today, see how DDLJ gave new talents to bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X