»   » Hawww: रियल लाइफ होती तो ऐसी हरकत के बाद जेल में होते शाहरूख!

Hawww: रियल लाइफ होती तो ऐसी हरकत के बाद जेल में होते शाहरूख!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फैन 15 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और फिल्म में शाहरूख खान एक सुपरस्टार बने हैं जो अपने ही फैन से परेशान हैं। ये फैन गौरव उनका पीछा करता रहता है और परेशानियां खड़ी करता है।

अब शाहरूख ने ऐसा कई फिल्मों में किया है - डर, अंजाम, बाज़ीगर। लेकिन एक मिनट अब हम कहें कि शाहरूख ने ऐसा हर फिल्म में किया है तो? आजकल अंग्रेज़ी में शाहरूख जैसों को Stalker कहते हैं और हिंदी में तो अभी छिछोरा और ना जाने क्या क्या। 
[WHATTT: शाहरूख की फैन हैं इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी] 


जी हां, शाहरूख की रोमांटिक से रोमांटिक फिल्म में भी वो स्टॉकर यानि कि छिछोरे ही बने हैं। हमें पता है कि आप हमारी बात का यकीन नहीं करेंगे इसलिए हम आपके सामने सुबूत लेकर आए हैं। 


हर फिल्म में शाहरूख ने बस एक लड़की का पीछा किया है, प्यार के नाम पर। असल ज़िंदगी में ऐसी हरकतें कोई करे तो सीधा जेल में होगा -

अन्जान लड़की का पीछा

अन्जान लड़की का पीछा

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में शाहरूख खान एक अन्जान लड़की का पीछा करते हैं। विदेश से मन नहीं भरता तो उसका पीछा करते करते भारत आ पहुंचते हैं।


विधवा लड़की का पीछा

विधवा लड़की का पीछा

कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला....दीवाना का ये गाना गाते गाते शाहरूख इतने सीरियस हो जाते हैं कि एक विधवा लड़की का पीछा करने लगते हैं। उफ्फ


आतंकवादी का पीछा

आतंकवादी का पीछा

दिल से में तो शाहरूख हद ही कर देते हैं। एक आतंकवादी का पीछा करते हैं और आखिर में किसी का बिना सोचे समझे पीछा करने की कीमत अदा करते हैं - मर कर!


दोस्त का पीछा

दोस्त का पीछा

कभी हां कभी ना में शाहरूख अपने ही बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड का पीछा करते हैं, झूठ बोलते हैं और क्या क्या नहीं करते, केवल सच्चे प्यार के नाम पर!


पड़ोसी का पीछा

पड़ोसी का पीछा

पड़ोसी का पीछा, उसकी बेस्ट फ्रेंड का पीछा, उसके बिज़नेस में तांक झांक और फिर एक और बेस्ट फ्रेंड का पीछा। इस फिल्म में तो शाहरूख ने पीछा करने की सारी हदें ही पार कर दीं!


दूसरे की पत्नी का पीछा

दूसरे की पत्नी का पीछा

कभी अलविदा ना कहना में शाहरूख एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में होते हैं और दूसरे की पत्नी का पीछा करते हैं! WOW!


प्रिंसिपल की बेटी का पीछा

प्रिंसिपल की बेटी का पीछा

कुछ कुछ होता है के पहले पार्ट में शाहरूख प्रिंसिपल की बेटी का पीछा करते हैं लेकिन इससे भी मन नहीं भरता तो दूसरे हाफ में अपनी ही बेस्ट फ्रेंड का पीछा करते हैं, उसकी शादी वाले दिन तक!


भूत बनकर पीछा

भूत बनकर पीछा

पहेली में भी शाहरूख ने सारी हदें पार कर दीं। एक भूत बनकर किसी की नई नवेली दुल्हन का पीछा करते हैं! YIKESSSS! Cool


अपनी ही बीवी का पीछा

अपनी ही बीवी का पीछा

हद तो इसे कहते हैं साहब....रब ने बना दी जोड़ी में तो शाहरूख अपनी ही बीवी का पीछा करते हैं। क्यों अब कहिए शाहरूख जैसा बॉयफ्रेंड चाहिए!


 
English summary
Shahrukh Khan has always been a stalker throughout his career.
Please Wait while comments are loading...