For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    14 Years: अजय देनगन से लेकर अक्षय तक, बुरी तरह हो गए Flop, जी-जान लगा दी मिला ठेंगा

    |

    बॉलीवुड हमेशा से स्टार्स और ऑडिएंस के लिए सप्राइजेज से भरी इंडस्ट्री रही है। यहां पर हर साल कई फिल्में हिट होती हैं कई फ्लॉप लेकिन इनमें से कई ऐसी फिल्में होती हैं जो ऑडिएंस को बेहद पसंद तो आती हैं लेकिन कभी हिट नहीं हो पातीं.. है न अजीब। ऐसी ही एक फिल्म 14 साल पहले आज के ही दिन रिलीज हुई थी। फिल्म में सब था तगड़ी स्टार पावर.. बेहतरीन कहानी.. शानदार डायरेक्शन लेकिन फिल्म फिर भी फ्लॉप हो गई।

    [B'day Spcl: इनके आते ही सलमान-अक्षय पिछड़ गए, बॉलीवुड में इन्होंने की HOT दिखने की शुरुआत]

    कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो भले बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप करें लेकिन फिल्म शानदार होती है और हमेशा याद भी रखी जाती है। शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश भी ऐसी ही थी जो शाहरुख खान की सबसे खूबसूरत फिल्मों में एक है। आशुतोष गोवारिकर की ये फिल्म कई बार इमोशन भी कर देती है। शाहरुख खान खुद भी कई बार स्वीकार कर चुके हैं कि स्वदेश उनके भी दिल के बहुत करीब है। फिल्म में वो नासा में प्रोजेक्ट मैनेजर हैं जो गांव आते हैं और कई सच्चाई से रुबरू होते हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि ये फिल्म बतौर अभिनेता शाहरुख के करियर की बेस्ट फिल्म थी।

    वहीं ये पहली बार नहीं हुआ है बॉलीवुड में अंडररेटेड फिल्मों के ऐसे कई उदाहरण मिल जाएंगे। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ऐसे दौर से गुजर चुके हैं जिनकी फिल्में हर तरह से शानदार होने के बाद भी बुरी तरह फ्लॉप हो जाती हैं। तो चलिए इसी बात पर आगे आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स और उनकी अंडररेटेड फिल्मों के बारे में-

    English summary
    Shahrukh Khan film Swades clocks 14 years know about Bollywood underrated movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X