For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    14 साल.. KHAN और NAWAB की पहली फिल्म.. बड़ी ब्लॉकबस्टर.. आज भी सुपरहिट

    By Utkarsh
    |

    शाहरुख खान ने अपने बॉलीवुड में 26 साल के करियर में कई जबरदस्त हिट्स दी हैं। वहीं 14 साल पहले बॉलीवुड के किंग ने ऐसी ही एक सुपरहिट फिल्म दी थी। हम बात कर रहे हैं 14 साल पहले आज के ही दिन रिलीज हुई शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा की फिल्म कल हो न हो की।

    [2017 के 8 सुपरस्टार्स.. ताबड़तोड़ 100 करोड़.. फिर भी KHAN से 200 कदम पीछे]

    कल हो न हो 2003 के बॉक्स ऑफिस की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही थी। वहीं इस फिल्म में जहां एक तरफ शाहरुख के साथ प्रीति दिखाई दी थीं, वहीं पहली बार वे बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के साथ दिखाई दिए थे। इन दोनों की दोस्ती भी लोगों को खूब पसंद आई थी।

    शाहरुख की इस फिल्म में बेहद इमोशनल लव ट्रायएंगल देखने को मिला था। जिसने लोगों को खूब रुलाया। वहीं इससे पहले भी शाहरुख खान की कई फिल्म में वे लव ट्रायएंगल में फंसे हुए दिखे हैं। आगे जानिए शाहरुख की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में-

    कुछ कुछ होता है

    कुछ कुछ होता है

    फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के बीच प्यार और इमोशन्स से भरा लव ट्रायएंगल देखने को मिला था।

    डर

    डर

    डर में शाहरुख खान एक निगेटिव किरदार में नजर आए थे। वे इस फिल्म में जूही चावला के प्यार में हदें पार करते दिखे थे। वहीं जूही और सनी देओल एक-दूसरे से प्यार करते थे।

    अंजाम

    अंजाम

    इसी तरह शाहरुख फिल्म अंजाम में भी पागल आसिक के किरदार में नजर आए थे। जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित और दीपक तिजोरी एक-दूसरे से प्यार करते थे, वहीं शाहरुख माधुरी को पाने के लिए क्रिमिनल बन गए थे।

    दिल से

    दिल से

    दिल से में शाहरुख खान को सीधी-सादी लड़की मनीषा कोइराला से प्यार हो जाता है, वहीं इसी फिल्म में प्रीति जिंटा भी होती हैं, जो शाहरुख से प्यार करती हैं।

    दिल तो पागल है

    दिल तो पागल है

    दिल तो पागल है में शाहरुख खान और करिश्मा की दोस्ती प्यार में बदली तो है लेकिन सिर्फ करिश्मा के लिए वहीं शाहरुख को माधुरी से प्यार हो जाता है।

    जब तक है जान

    जब तक है जान

    जब तक है जान में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। फिल्म में शाहरुख से सिर्फ कैटरीना को ही नहीं अनुष्का शर्मा को प्यार हो जाता है।

    देवदास

    देवदास

    देवदास में शाहरुख, ऐश्वर्या और माधुरी का लव ट्रायएंगल अब तक का सबसे बेहतरीन तरीके से गढ़ी गई प्रेम कहानी है।

    कभी अलविदा न कहना

    कभी अलविदा न कहना

    कभी अलविदा न कहना में शाहरुख से प्यार करने वाली रानी अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करती दिखाई देती हैं, वहीं शाहरुख भी फिल्म में प्रीति जिंटा से शादी के बाद भी रानी के साथ रोमांस करते दिखते हैं।

    English summary
    shahrukh khan film kal ho na ho completes 14 years.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X