For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं हीरो नहीं दिखता, मुझे कहा गया नाक खराब है, सांवला है हीरो नहीं बन सकता- शाहरुख खान

    |

    कोरोना वायरस के लिए शाहरुख खान का महादान इन दिनों चर्चा में है। इसके साथ शाहरुख खान के दूरदर्शन के शो सर्कस का भी दोबारा से प्रसारण हो रहा है। इस बीच फैंस एक साल से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब शाहरुख अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे। फिलहाल उसके लिए थोड़ा समय है।

    लेकिन कहीं ना कहीं लॉकडाउन में टीवी पर शाहरुख खान के करियर के शुरुआती सफर की झलक सर्कस पर देख कर एक बार फिर से उनका ये पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

    जहां पर उन्होंने ये बताया है कि कैसे करोड़ों दिलों पर राज करने वाले और रोमांस का किंग कहे जाने वाले शाहरुख को ये कह दिया गया था कि वह कभी भी हीरो नहीं बन सकते हैं। चलिए जानते हैं खुद शाहरुख से इस संबंध में...

    मुझ में प्रतिभा नहीं थी- शाहरुख खान

    मुझ में प्रतिभा नहीं थी- शाहरुख खान

    शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती दिनों पर बात करते हुए कहा कि मुझे सिर्फ एक्टिंग का शौक था। जब मैं मुंबई आया तो बस यही मेरे साथ था। मुझमें प्रतिभा नहीं थी। जैसे विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर हैं। या एक्टिंग में दिलीप साहब और भी कई बड़े अभिनेता प्रतिभाशाली रहे हैं।

    मुझसे कहा गया कि तुम हीरो नहीं बन पाओगे-शाहरुख खान

    मुझसे कहा गया कि तुम हीरो नहीं बन पाओगे-शाहरुख खान

    शाहरुख आगे बताते हैं कि मुझसे कई बार कहा गया कि तुम्हारी नाक खराब है। तुम लंबे नहीं हो। बहुत तेज बोलते हो। सांवले रंग के हो, तुम हीरो नहीं बन पाओगे।

    मुझे एक्टिंग का शौक था, इसे कोई नहीं मार सकता- शाहरुख खान

    मुझे एक्टिंग का शौक था, इसे कोई नहीं मार सकता- शाहरुख खान

    वह आगे अपने संघर्ष पर बात करते हुए कहते हैं कि मैं जिस भी बड़े आदमी को जानता हूं हर किसी ने मुझमें कमी निकाली। लेकिन मेरे दिल में एक उम्मीद थी। एक जज्बा था। मुझे एक्टिंग का शौक था। इसे कोई नहीं मार सकता।

    सलमान के घर खाना खाते और सोते थे शाहरुख खान

    सलमान के घर खाना खाते और सोते थे शाहरुख खान

    शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी। उस दौरान जब वह फिल्मों में काम के लिए संघर्ष कर रहे थे तो निर्देशक अजीज मिर्जा और सलमान खान के पिता सलीम खान के घर पर खाना खाते और सोते थे।

    शाम को मेरा ठिकाना अजीज मिर्जा का घर होता-शाहरुख खान

    शाम को मेरा ठिकाना अजीज मिर्जा का घर होता-शाहरुख खान

    शाहरुख खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि शाम को मेरा ठिकाना अजीज मिर्जा का घर हुआ करता था। मिर्जा की पत्नी मां की तरह खाना खिलाती थीं। अजीज के यहां सभी संघर्ष करने वाले कलाकार हुआ करते थे, वह सभी को गले लगाते थे।

    शाहरुख खान के शुरुआती समय की फिल्में

    शाहरुख खान के शुरुआती समय की फिल्में

    आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अजीज मिर्जा के निर्देशन में भी कई हिट फिल्में की हैं। यस बॅास, राजू बन गया जेंटलमैन, दिल है हिंदुस्तानी। ये सभी फिल्में शाहरुख के करियर के शुरुआती दौर की रही हैं।

    शाहरुख खान की मां का सपना

    शाहरुख खान की मां का सपना

    गौरतलब है कि शाहरुख खान की मां का सपना था कि उनका बेटा अपना सपना पूरा करे और एक बड़ा स्टार बन कर सामने आए। लेकिन जब ये मौका आया तो शाहरुख की मां इस दुनिया से जा चुकी थीं। बाकी शाहरुख खान बॅालीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार इसमें कोई गुरेज नहीं है।

    English summary
    Shahrukh Khan circus on air here read throwback interview when he talk about his struggle, Here read full report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X