For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: हम साथ साथ हैं : शाहरूख - अमिताभ - जया में सब नॉर्मल

    |

    हम मीडिया वालों ने एक छोटी सी बात को जितना बढ़ा चढ़ा के बताया बात उतनी बड़ूी थी नहीं। दरअसल जया बच्चन को हैप्पी न्यू ईयर पसंद नहीं आई उन्होंने बताया दिया। शाहरूख को अमर अकबर एंथनी नहीं पसंद थी उन्होंने भी बता दिया। हमें भी हैप्पी न्यू ईयर पसंद नहीं थी हमने भी बता दिया। खैर बात आई गई हो जाती पर बात को किसी ने आने जाने दिया नहीं। पर शाहरूख ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल पर एक ही मंच पर बच्चन फैमिली के साथ खड़ा होकर मीडिया को सादी खिचड़ी परोस दी।

    पढ़िए - क्या शाहरूख, अभिषेक, ऐश्वर्या को मिला सलमान का INVITATION

    कोलकाता फिल्म फेस्टिवल से मीडिया को मसाला मिलने की पूरी उम्मीद थी पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। खैर बात तो इतनी सी ही थी बस भाषा के पेंच में ज़रा फंस कर रह गई। जया आंटी ने क्या बोला और लोगों ने अर्थ का अनर्थ बना दिया। आप देखिए शाहरूख और बच्चन के फैमिली गेट टुगेदर की ये तस्वीरें। बाकी परिवारों में कभी खुशी कभी गम तो लगा रहता है। इससे याद आया...सुना करन जौहर की अगली फिल्म में ऐश्वर्या और आमिर काम कर रहे हैं? अब ऐसा क्यों हुआ इसके लिए
    पढ़िए कैसे आमिर ने किया शाहरूख को आउट

    पर उससे पहले आप देखिए कोलकाता फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें -

    English summary
    All is Well between Shahrukh, Amitabh, Jaya and the Bachchans and both reciprocated the same warmth at Kolkata International Film Festival.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X