For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    13 साल पहले.. KHAN के साथ एंट्री.. गायब हो गईं एक्ट्रेस.. फिर कभी नहीं दिखीं

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं। वहीं इन्हीं फिल्मों में से एक हैं 2004 में आई स्वदेस.. इस फिल्म को हाल ही में 17 दिसंबर को 13 साल पूरे हो गए हैं। वहीं शाहरुख के साथ-साथ इस फिल्म बार सुर्खियों में आईं थीं एक एक्ट्रेस।

    [12 साल.. 6 फिल्में.. एक्ट्रेस बोलीं- 'सलमान खान से काम नहीं मांगूगी'.. हो गईं गायब..Pics]

    ये एक्ट्रेस थीं गायत्री जोशी। गायत्री ने शाहरुख के साथ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर की थी। ये गायत्री की डेब्यू फिल्म थी। वहीं इस फिल्म में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के बाद माना जा रहा था कि वे बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार हैं लेकिन सबको चौंकाते हुए गायत्री इस फिल्म के बाद जैसे गायब हो गईं।

    इस तरह गायत्री की ये पहली और आखिरी बॉलीवुड फिल्म बन गई। वहीं सिर्फ गायत्री ही नहीं बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आईं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा की बहन भी शामिल हैं। आगे जानें बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने एक फिल्म की और फिल्मों से गायब हो गईं।

    गायत्री जोशी

    गायत्री जोशी

    फिल्म में शाहरुख खान के साथ गायत्री जोशी ने स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को तारीफें मिली थीं।

    नहीं दिखीं

    नहीं दिखीं

    वहीं गायत्री इस फिल्म के बाद वे फिर कभी दोबारा बॉलीवुड में नहीं दिखाई दीं।

    मानारा

    मानारा

    प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा 2014 में आई फिल्म 'जिद' में नजर आईं थीं। इस फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड की किसी दूसरी फिल्म में नहीं देखा गया।

    तृषा

    तृषा

    साउथ एक्ट्रेस तृषा ने फिल्म 'खट्टा-मीठा' (2010) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे दोबारा किसी भी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दी।

    मावरा होकेन

    मावरा होकेन

    पाकिस्तानी मावरा होकेन 2016 में आई फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद किसी भी फिल्म में नजर आईं थी।

    खामोशियां

    खामोशियां

    फिल्म 'खामोशियां' (2015) से सपना पब्बी ने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। उन्होंने अपनी इस डेब्यू फिल्म में जमकर एक्सपोज किया। सपना को इस फिल्म के बाद किसी दूसरी फिल्म का ऑफर नहीं मिला।

    स्वास्तिका मुखर्जी

    स्वास्तिका मुखर्जी

    स्वास्तिका मुखर्जी 2015 में आई फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' में नजर आई थीं। इसके बाद वे कोई बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं।

    मधु स्प्रे

    मधु स्प्रे

    मधु स्प्रे सुपरमॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने 2003 में आई फिल्म 'बूम' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई।

    English summary
    shahrukh khan actress Gayatri Joshi never seen after first film.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X