For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FLASHBACK: शाहरुख खान-गौरी खान की सुहागरात में रोड़ा बनी थीं हेमा मालिनी, ऐसे की थी पहली रात बर्बाद!

    |

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। तमाम मुश्किलों के बाद शाहरुख को उनका प्यार गौरी हासिल हुआ और खूब मेहनत करने के बाद आज वह बॉलीवुड के किंग खान बनें। ऐसे ही शाहरुख खान और गौरी खान का एक किस्सा खूब लोकप्रिय है। जब शाहरुख खान और गौरी की शादी के बाद पहली रात में ही अड़चन आ गई थी।

    लॉकडाउन में यूट्यूब पर देखें 10 बेस्ट वेब सीरीज, एकदम फ्री- फुल एंटरटेंमेंट, ये रहे ऑनलाइन लिंकलॉकडाउन में यूट्यूब पर देखें 10 बेस्ट वेब सीरीज, एकदम फ्री- फुल एंटरटेंमेंट, ये रहे ऑनलाइन लिंक

    शाहरुख और गौरी की पहली रात के बीच में अड़चन बनी थी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी। शादी के बाद पहली रात ही इस जोड़े की बेहद बेकार गुजरी थी। ये किस्सा शाहरुख खान की जिंदगी का बेहद यादगार किस्सा है।

    आज के समय में शाहरुख खान और गौरी दोनों ही बॉलीवुड की सक्सेफुल और पावरफुल कपल में से एक हैं। लेकिन एक समय था जब दोनों ने ही मिलकर खूब स्ट्रगल किया। पढ़िए इस मजेदार किस्से के बारे में।

    शादी के तुरंत बाद मुंबई लौटना पड़ा

    शादी के तुरंत बाद मुंबई लौटना पड़ा

    कहा जाता है कि शाहरुख खान और गौरी खान को शादी के तुरंत बाद मुंबई पहुंचना पड़ा था। उस दौरान शाहरुख खान अपने करियर को संवारने में ही जुटे हुए थे।

    कैसे रोड़ा बनी थी हेमा मालिनी

    कैसे रोड़ा बनी थी हेमा मालिनी

    शाहरुख खान उस समय दिल अशना है की शूटिंग कर रहे थे। इस प्रोजेक्ट को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी प्रड्यूस कर रही थी। इसी के चलते शादी की पहली रात हेमा ने शाहरुख खान को कॉल किया और सेट पर बुलाया।

    क्यों बुलाया

    क्यों बुलाया

    बताया जाता है हेमा मालिनी ने कॉल किया और शाहरुख से सेट पर आने के लिए कहा, क्योंकि धर्मेंद्र से भी वह शाहरुख की मुलाकात करवाना चाहती थी।

    शाहरुख गौरी संग सेट पर पहुंचे

    शाहरुख गौरी संग सेट पर पहुंचे

    शाहरुख खान उस रात गौरी को भी सेट पर ले गए। गौरी ने सेट पर एक कमरे मे शाहरुख खान के लौटने का इंतजार किया। उस रात गौरी खान सजी धजी और हाथों में चूड़ा पहने हुए थी। लेकिन शाहरुख के काम को उन्होंने पहले तव्ज्जो दी।

    इंतजार करते करते सो गई गौरी खान

    इंतजार करते करते सो गई गौरी खान

    इस कमरे में गौरी खान रात को इंतजार करते करते कुर्सी पर ही सो गई। उस रात काम खत्म करके शाहरुख खान सुबह 6 बजे वापस लौटे।

    कमरे की हालत थी बेहद खराब

    कमरे की हालत थी बेहद खराब

    बताया जाता है कि जिस कमरे में गौरी ठहरी थीं वह कमरा बेहद गंदा था। जहां हर तरफ मच्छर थे। उनकी पहली रात एक घटिया कमरे में बिती थीं।

    English summary
    Shah Rukh Khan Gauri Khan first wedding night spoil by hema malini
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X