For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DDLJ में काजोल ने टॉवल डांस करने से किया था मना- PICS के साथ जानें और भी दिलचस्प बातें

    |

    शाहरुख खान, काजोल और आदित्य चोपड़ा की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 20 अक्टूबर 2020 को 25 साल पूरे हो चुके हैं। ये फिल्म न सिर्फ ब्लॉकबस्टर साबित हुई बल्कि सालों-साल के लिए दर्शकों के दिलों में बस गई। DDLJ के 25 साल पूरे होने के मौके पर पूरा ट्विटर सिमरन और राज की तस्वीरों से भरा पड़ा है। वहीं शाहरुख और काजोल ने ट्विटर पर अपने नाम तक बदल डाले। शाहरुख खान ने ट्विटर हैंडल पर राज मल्होत्रा तो काजोल ने सिमरन नाम बदल लिया।

    काजोल ने डीडीएलजे के 25 साल पूरे होने पर कहा कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे रोमांटिक फिल्म है। मुझे लगता है कि डीडीएलजे अमर हो चुकी फिल्म है। राज और सिमरन वो पात्र हैं जिन्हें सालों से प्यार मिलता आ रहा है। आशा है कि हमेशा इस फिल्म और राज व सिमरन को भी यूं ही प्यार मिलता रहेगा।

    नेहा कक्कड़ का रोका सेरेमनी का वीडियो वायरल, रोहनप्रीत सिंह संग शादी- ऐसी चर्चा VIDEO

    काजोल ने ये भी कहा कि मुझे उस दौरान लगा था कि सिमरन थोड़ी बोरिंग हैं लेकिन मैंने इसे निभाने का तय किया। मुझे लगा था कि ऐसी तो बहुत सिमरन होंगी, हां मैं मानती हूं कि सिमरन थोड़ी पुराने फैशन वाला केरेक्टर था लेकिन कूल था।

    कभी नहीं सोचा था कि फिल्म इस तरह हिट होगी

    कभी नहीं सोचा था कि फिल्म इस तरह हिट होगी

    काजोल ने कहा कि जब वह डीडीएलजे की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ये फिल्म ऐसी सुपरहिट साबित होगी।

    कभी नहीं सोचा था कि रोमांटिक हीरो बन पाऊंगा

    कभी नहीं सोचा था कि रोमांटिक हीरो बन पाऊंगा

    वहीं दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने कहा कि, राज एक ऐसा पात्र है जो उन्होंने इस फिल्म से पहले कभी नहीं निभाया था। शाहरुख ने कहा कि वह डीडीएलजे से पहले डर, बाजीगर, अंजाम जैसी फिल्मों में नेगेटिव रोल निभा चुके थे। ऐसे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह रोमांटिक हीरो भी बन पाएंगे।

    असल जिंदगी से जुड़ा रोल

    असल जिंदगी से जुड़ा रोल

    कास्ट करने पर शाहरुख ने कहा कि आदित्य चोपड़ा और यश चोपड़ा जी का प्यार ही था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए उन्हें चुना। वह आगे कहते हैं कि ये उन रोल में से एक हैं जिनके बारे में मैं सोचता हूं कि ये मेरी असल जिंदगी से थोड़ा जुड़ा हुआ है।

    डीडीएलजे की एंडिंग

    डीडीएलजे की एंडिंग

    डीडीएलजे फिल्म के आखिरी ट्रेन वाले सीन पर शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि ये आकॉनिक सीन बन जाएगा। इससे बेहतर इस फिल्म की कोई दूसरी एंडिंग नहीं हो सकती है।

    डीडीएलजे फिल्म

    डीडीएलजे फिल्म

    डीडीएलजे फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने कहा कि ये फिल्म उनके करियर में उन्हें प्रसिद्धि दिलवाने में शानदार रही। शाहरुख खान ने फिल्म के हिट होने के कारण पर कहा कि इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर का सिर्फ एक कारण नहीं है, बल्कि इसके पीछे यशजी, पूरी कास्ट, क्रू टीम रही है।

    टॉवल डांस करने में असहज

    टॉवल डांस करने में असहज

    मेरे ख्वाबों में जो आए गाने की शूटिंग के दौरान काजोल ने इस सीन को करने से मना कर दिया था। वह फिल्म के हर सीन से बहुत खुश थीं लेकिन टॉवल डांस करने में असहज महसूस कर रही थीं।

    काजोल को किसने मनाया

    काजोल को किसने मनाया

    टॉवल डांस के लिए फिर काजोल को फिल्म के निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने समझाया और मनाया था। जिसके बाद उन्होंने इस गाने में टावल डांस किया।

    English summary
    Shah rukh Khan and Kajol on the 25th anniversary of historic blockbuster Dilwale Dulhania Le Jayenge DDLJ pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X