For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2023 में आ सकती हैं बॉलीवुड की इन फिल्मों के सीक्वल

    |

    जब कोई फिल्म रिलीज होती है और उसे दर्शकों का प्यार मिलता है, फिल्म हिट हो जाती है उसके बाद ही फिल्म के मेकर्स से उम्मीद की जाती है कि वे उस फिल्म का सीक्वल भी बनाएंगे। साल 2022 में 'भूल भुलैया 2' और 'दृश्यम 2' के अलावा और किसी भी फिल्म का सीक्वल ज्यादा कमाल नहीं दिखा पायी। इस साल यानी 2023 में बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का सीक्वल रिलीज होने की उम्मीद जतायी जा रही है। इनमें सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' से लेकर अक्षय कुमार स्टारर 'ओएमजी 2' और सनी द्योल की 'गदर 2' भी शामिल है।

    आइए आपको बताते हैं कौन से फिल्मों की सीक्वल इस साल रिलीज होने वाली है :

    सिंघम अगेन :

    सिंघम अगेन :

    रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्नस' के बाद इस साल 'सिंघम 3' पर काम शुरू हो सकता है। नये साल की शुभकामनाएं देते हुए अजय देवगन ने ट्वीटर पर लिखा भी था कि इस साल की अच्छी शुरुआत रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' की स्क्रिप्ट सुनने के साथ हुई। भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी।

    टाइगर 3 :

    टाइगर 3 :

    फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के बाद मेकर्स इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान की धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर से नजर आने वाली है। इस बार इस फिल्म का हिस्सा इमरान हाशमी भी बनने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स ने एक्शन सीन के लिए कोरियन स्टंट मैन को बुलाया है।

    ओएमजी 2 :

    ओएमजी 2 :

    अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म 'ओएमजी' की सफलता के बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल 'ओएमजी 2' बनाने की घोषणा कर दी थी। फिल्म के सीक्वल में भी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। 'ओएमजी 2' का हिस्सा यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी होंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है। यह फिल्म भी एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश देगी।

    ड्रीम गर्ल 2 :

    ड्रीम गर्ल 2 :

    आयुष्मान खुराना स्टारर कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के सीक्वल में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही फिल्म में अन्नु कपूर, परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, विजय राज, राजपाल यादव नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी।

    गदर 2 :

    गदर 2 :

    सनी द्योल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' भी इस साल गदर मचाने के लिए तैयार है। 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था। इस फिल्म के सीक्वल में फिर से सनी द्योल के साथ अमिषा पटेल नजर आने वाली हैं। 'गदर 2' में सनी द्योल का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। यह फिल्म भी इस साल रिलीज होगी।

    फुकरे 3 :

    फुकरे 3 :

    कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'फुकरे 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा नजर आएंगे। हालांकि पहले दोनों पार्ट का अली फजल भी हिस्सा थे लेकिन वह इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं बन पाए हैं।

    English summary
    Only after the film becomes a hit, its makers are expected to make a sequel to that film as well. This year i.e. in 2023, the sequel of many Bollywood hit films is expected to be released. These include Salman Khan starrer film 'Tiger 3' to Akshay Kumar starrer 'OMG 2' and Sunny Deol's 'Gadar 2'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X