»   » एक साथ 3 सुपरस्टार ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू..लेकिन जीता सिर्फ एक!

एक साथ 3 सुपरस्टार ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू..लेकिन जीता सिर्फ एक!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के लिए आज का दिन काफी खास है क्योंकि आज के दिन एक साथ बॉलीवुड में तीन सुपरस्टार ने डेब्यू किया था। तीनों ही आज लोगों के काफी चहेते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सोनम कपूर। 9 नवंबर को ही आज के दिन सांवरिया और ओम शांति ओम दोनों ही रिलीज हुई थी। 

[शाहरुख ने इनके साथ की सबसे ज्यादा रोमांटिक फिल्में..काजोल मत समझ लेना!]

दीपिका ने बॉलीवुड में डेब्यू शाहरुख खान के साथ किया था तो सोनम कपूर और रणबीर कपूर की सांवरिया में सलमान खान का भी रोल था। लेकिन पहली फिल्म के बाद असल स्टारडम तो दीपिका ने ही देखा था।हा लेकिन तीनों ही आज के समय के काफी बड़े स्टार हैं। जानिए कैसा रहा उनका अब तक का करियर। 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ओम शांति ओम से एंट्री की थी। बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के दीपिका पादुकोण 9 साल में बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर कर चुकी हैं। इससे बड़ी बात किसी स्टार के लिए और क्या हो सकती है।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड में सांवरिया से आए और रणबीर एक बेहतरीन एक्टर और हर लड़कियों की पसंद बनकर उभरे। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की और कर रहे हैं।एक्टिंग उनके खून में है उन्होंने साबित कर दिया।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर के करियर की शुरूआत दीपिका और रणबीर के मुकाबले थोड़ी कमजोर रही लेकिन सोनम कपूर पिछले कुछ सालों से चुन चुनकर फिल्में कर रही हैं।

कंट्रोवर्सी

कंट्रोवर्सी

दीपिका पादुकोण अपनी अफेयर की वजह से खूब सुर्खियों में रहीं। कभी रणबीर कपूर, सिद्धार्थ माल्या तो रणवीर सिंह। इसके अलावा सोनम कपूर, कंगना से कैट फाइट ने भी उन्हें हमेशा सुर्खियों में रखा और अब हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के साथ कॉम्पिटिशन।

रणबीर कपूर कंट्रोवर्सी

रणबीर कपूर कंट्रोवर्सी

रणबीर कपूर भी अपने अफेयर, तो सलमान खान के साथ कंट्रेवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहे। कैटरीना कैफ के साथ शादी की अफवाहें तो एक बाद के एक फ्लॉप फिल्में भी उनका पीछा नहीं छोड़ी। लेकिन एक बात है कि रणबीर कपूर सीरियस कंट्रोवर्सी का शिकार कम हुए और गॉसिप का शिकार ज्यादा।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने बड़बोलेपन के कारण कई बार कंट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं। सोनम कपूर कभी ऐश को आंटी तो उनके पर्पल लिपस्टिक पर कमेंट, दीपिका पादुकोण सहित कईयों को अपना निशाना बना चुकी हैं।

दीपिका बेस्ट अचीवमेंट

दीपिका बेस्ट अचीवमेंट

बॉलीवुड में सफल करियर के बाद दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की फिल्म में नजर आएंगी वो भी विन डीजल के साथ।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बर्फी, रॉकस्टार, ये जवानी है दीवानी जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं लेकिन बर्फी हमेशा उनके सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए याद रखा जाएगा।

सोनम कपूर एचीवमेंट

सोनम कपूर एचीवमेंट

सोनम कपूर के लिए नीरजा करना सबसे सही निर्णय साबित हुआ। सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की थी और साथ ही सोनम कपूर की सबसे बड़ी एचीवमेंट है कि वो सबसे बड़ी फैशन आइकन बनकर उभरींं।

English summary
See the 9 year career of Deepika Padukone, Ranbir Kapoor and Sonam Kapoor as today they completed 9 years in bollywood.
Please Wait while comments are loading...