For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान बर्थ डे स्पेशल: एक ही हॉलीडे से शेयर की थी 25 बिकीनी Pics, इंटरनेट पर आ गई सुनामी

    |

    सारा अली खान 12 अगस्त को अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा अपने फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। भले ही इसके लिए सारा को बेझिझक झल्ली तक बनना पड़े लेकिन उनका मकसद हमेशा से केवल फैन्स को इंटरटेन करना होता है। यही कारण है कि सारा अपने सोशल मीडिया पर जो भी शेयर करती हैं वो फटाक से वायरल हो जाता है।

    बात है 2020 की। नए साल के स्वागत के लिए सारा अली खान अपने परिवार के साथ मालदीव्स घूमने गईं। भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ इस एक छुट्टी से सारा अली खान ने 25 बिकीनी Pics शेयर की थीं।

    सारा ने इस छुट्टी को यादगार बनाने के लिए इतनी बिकीनी तस्वीरें शेयर की थीं कि फैन्स भी उनकी तस्वीरें देखते देखते थक गए थे। लेकिन सारा अली खान की छुट्टियां थीं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही थीं। अपनी इस फैमिली ट्रिप से पहले, सारा अली खान, अपने दोस्तों के साथ केरल घूमने गई थीं और वहां से भी bikini pics की बौछार कर दी थी। सारा अली खान के इंस्टाग्राम से दो बातें साफ रहती हैं। पहली ये कि उन्हें छुट्टियां मनाना बेहद पसंद हैं और दूसरी ये कि इन छुट्टियों पर सारा को समुद्र किनारे जलपरी बनकर मस्ती करना भी काफी पसंद है।

    sara-ali-khan-birthday-special-when-25-hot-bikini-pictures-from-a-single-holiday-broke-the-internet

    सारा अली खान की इन सुपरफिट तस्वीरों को देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी उन पर फिदा हो जाते हैं।उनकी एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए बिपाशा बसु ने ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। खासतौर से उनकी फिटनेस की। वहीं फैन्स भी सारा के फिटनेस के मुरीद रहते हैं। और भई हो भी क्यों ना, सारा ने अपनी इस बॉडी के लिए बहुत मेहनत की है और ढेरों वज़न घटाया है।

    देखिए सारा अली खान के 25वें जन्मदिन पर उनकी 25 शानदार Bikini Pics:

    पहली वायरल बिकीनी Pic

    पहली वायरल बिकीनी Pic

    ये सारा अली खान की पहली वायरल Bikini Pic थी। ये तस्वीर, सारा के इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही वायरल हुई थी। विकास गुप्ता के साथ उनकी ये तस्वीर तब वायरल हुई थी जब उनका नाम आयुष शर्मा, करण देओल और टाईगर श्रॉफ के अपोज़िट डेब्यू के लिए चर्चा में था। हालाांकि, सारा अली खान ने इन सभी फिल्मों को रिजेक्ट कर केदारनाथ के साथ अपना डेब्यू किया।

    मां की सलाह पर किया था डेब्यू

    मां की सलाह पर किया था डेब्यू

    सारा की मां अमृता सिंह उनके लिए परफेक्ट डेब्यू चाहती थीं। जहां पापा सैफ अली खान चाहते थे कि करण जौहर ही सारा को लॉन्च करें वहीं मम्मी अमृता सिंह ने अपनी दोस्त एकता कपूर पर भरोसा कर केदारनाथ चुना।

    शुरूआत से पहले ही कंट्रोवर्सी

    शुरूआत से पहले ही कंट्रोवर्सी

    गपशप गली में सारा के करियर की शुरुआत से पहले माना जा रहा था कि सलमान खान सारा अली खान और अपने दामाद आयुष शर्मा को एक साथ लॉन्च करने वाले थे और इसके लिए उन्होंने हाथ मिलाया था करण जौहर से। लेकिन फिर सारा अली खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जो बिकीनी में थीं और इससे करण जौहर और सलमान खान काफी नाराज़ थे।

    सनी देओल का भी प्लान खराब

    सनी देओल का भी प्लान खराब

    सनी देओल चाहते थे कि अमृता की बेटी और उनका बेटा एक साथ डेब्यू करें। वो भी बेताब के रीमेक से। ये प्लान काफी दिलचस्प होता क्योंकि सनी देओल और अमृता सिंह ने भी एक साथ डेब्यू बेताब से किया था और उनके बच्चे भी एक ही साथ उसी फिल्म के रीमेक से डेब्यू करते तो फिल्म की यूएसपी होती।

    बिकीनी सीन से परेशानी थीं

    बिकीनी सीन से परेशानी थीं

    खबरें थीं का टाईगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में सारा अली खान फाइनल हो चुकी हैं। लेकिन सारा दो हीरोइनों वाली फिल्म नहीं करना चाहती थीं। इसके अलावा फिल्म में बिकीनी सीन थे जो अमृता सिंह नहीं चाहती थीं कि सारा दे। हालांकि ये सारी खबरें अफवाहों से ज़्यादा कुछ नहीं निकली।

    ऋतिक के साथ डेब्यू की अफवाहें

    ऋतिक के साथ डेब्यू की अफवाहें

    इसके बाद खबरें आईं कि सारा अली खान ऋतिक रोशन के साथ करण मल्होत्रा की एक रोमांटिक कॉमेडी करने जा रही हैं। ये तक खबरें आईं कि ऋतिक के साथ डेब्यू की तैयारी सारा ज़ोरों पर कर रही हैं। और फिल्म के लिए उन्होंने बाईक चलाना सीखना शुरू कर दिया था।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की अटकलें

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की अटकलें

    इसके बाद खबर थी कि आमिर खान चाहते हैं कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में सारा अली खान हीरोइन हों और वो रोल के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन इस फिल्म के साथ भी सारा का नाम जुड़ा और फिर सारी अटकलें हवा हो गईं।

    डेब्यू भी लटक गया

    डेब्यू भी लटक गया

    सारा के पीछे डेब्यू से पहले पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ था। हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था और उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ तो लटक गई।माना जा रहा था कि केदारानाथ के प्रोड्यूसर ने फिल्म से अपना हाथ खींच लिया और सारा का डेब्यू लटक गया।

    करियर की शुरूआत में केवल अटकलें

    करियर की शुरूआत में केवल अटकलें

    डेब्यू फिल्म केदारनाथ के लटकने के बाद सारा का नाम सात फिल्मों से जुड़ा। सात फिल्में रिजेक्ट करने के बाद सारा ने अगली फिल्म के लिए हामी भरी थी जो थी इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम सीक्वल अंग्रेज़ी मीडियम। लेकिन बाद में इस फिल्म से भी सारा का नाम केवल अटकलों के तौर पर जुड़ा।

    हर परिधान पर जंचती हैं सारा

    हर परिधान पर जंचती हैं सारा

    गौरतलब है कि सारा अली खान उन चंद युवा अभिनेत्रियों में से हैं जो अकसर ही भारतीय परिधानों में नज़र आती हैं। और यही कारण है कि वो अकसर ही फैन्स का दिल जीत ले जाती हैं। इतना ही नहीं इन भारतीय पोशाकों में सारा अली खान बेहद सहज नज़र आती हैं। सारा के ऊपर जितना विदेशी परिधान फबते हैं, उतनी ही सादी और खूबसूरत वो सलवार कमीज़ में नज़र आती हैं।

    ऋषि कपूर का भी दिल जीत चुकी हैं

    ऋषि कपूर का भी दिल जीत चुकी हैं

    सारा अली खान को फिल्मों और सजने संवरने का कितना शौक है, ये तो आप इस तस्वीर में देख ही सकते हैं। एक बार तो सारा ने सड़क पर ही ऐसी एक्टिंग करना शुरू कर दी कि लोग पैसे देकर जाने लगे। सारा अली खान अपनी सीधी सादी हरकतों से ऋषि कपूर का दिल भी जीत चुकी हैं।

    कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा नाम

    कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा नाम

    अपने फिल्म डेब्यू से पहले ही सारा अली खान ने अपना टीवी डेब्यू कर लिया था करण जौहर के चैट शो से। इस एपिसोड से फैन्स ने ये भी जाना कि सारा अली खान, सैफ अली खान को अब्बा कहकर बुलाती हैं। इसी शो पर सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के बारे में इतनी बातें कर डालीं कि पूरी इंडस्ट्री उनकी जोड़ी बनाने में जुट गई।

    घर के झगड़े पर लिए मज़े

    घर के झगड़े पर लिए मज़े

    सारा ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि जब भी उनके घर में कोई झगड़ा होता है तो उनकी मम्मी अमृता सिंह कहती हैं कि अब्बा की तरह हरकतें मत करो वहीं सैफ भी उनसे कहते हैं कि अपनी मां की तरह हरकतें मत करो। सारा ने हंसते हुए कहा कि मैंने इन दोनों को बताया कि जब दो लोग एक बच्चा पैदा करते हैं तो उनके गुण उस बच्चे में आना लाज़िमी है। मेरे मां बाप अजीब हैं तो मैं भी अजीब हूं।

    पापा की दूसरी शादी पर दिया कमेंट

    पापा की दूसरी शादी पर दिया कमेंट

    करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि जब आपके पिता, दूसरी बार शादी कर रहे थे तो आपको कैसा लगा। इस पर सारा ने जवाब दिया कि हमारी फैमिली काफी नॉर्मल है। मेरे मम्मी पापा अब ज़्यादा खुश हैं और मैं खुश हूं कि मेरे पास दो सुकून भरे घर हैं बजाय एक लड़ाई झगड़े वाले घर के।

    करीना को छोटी मां कहने पर मज़ेदार कमेंट

    करीना को छोटी मां कहने पर मज़ेदार कमेंट

    करीना कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने बताया कि मैंने उसे हमेशा K या फिर करीना बुलाया है। उन्होंने मुझे हमेशा कहा है कि तुम्हारे पास बहुत ही अच्छी मां है और मैं तुम्हारी दोस्त बनना पसंद करूंगी और हमारी वही ईक्वेशन हमेशा रही है। अगर मैं कभी उसे छोटी मां बुलाने लग जाऊंगी तो उनके अटैक आ जाएगा।

    कहां से शुरू हुई कार्तिक की कहानी

    कहां से शुरू हुई कार्तिक की कहानी

    सारा ने कॉफी विद करण में बताया कि रणबीर कपूर से वो शादी भले ही करना चाहती हों लेकिन डेट वो कार्तिक आर्यन को ही करना चाहिए था। इस पर सैफ ने तुरंत पूछा कि क्या कार्तिक आर्यन के पास पैसे हैं? वहीं करण जौहर ने तुरंत सारा से कंफर्म किया कि क्या मैं तुम्हारा प्रपोज़ल कार्तिक आर्यन तक पहुंचा दूं तो सारा ने शर्माते हुए कहा - हां।

    विजय देवरेकोंडा की फैन

    विजय देवरेकोंडा की फैन

    सारा अली खान और विजय देवराकोंडा की नज़दीकियां भी गपशप गली में काफी तैर रही थीं। खबर थी कि करण जौहर के घर हुई एक पार्टी में सारा और विजय की नज़दीकियां देखने लायक थीं।इस पार्टी से सारा अली खान ने अर्जुन रेड्डी एक्टर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। सारा, विजय देवराकोंडा की काफी बड़ी फैन हैं।

    पूरा फोकस काम पर

    पूरा फोकस काम पर

    सारा पूरब और पश्चिम का एकदम अनूठा संगम हैं। जब वो अपने फैशनिस्टा अवतार में आती हैं तो अच्छे अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं। सारा का नाम यूं तो कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन इस समय उनका पूरा फोकस अपने काम पर है।

    आने वाली फिल्मों के नाम

    आने वाली फिल्मों के नाम

    आने वाली फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान अक्षय कुमार - धनुष के साथ आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नज़र आएंगी। इसके अलावा उनका नाम, बागी 4 और विकी कौशल की अश्वत्थामा से भी जोड़ा जा रहा है।

    तस्वीरों की शौकीन सारा

    तस्वीरों की शौकीन सारा

    सारा अली खान आजकल अपनी आने वाली फिल्मों में बहुत व्यस्त हैं लेकिन वो फैन्स को अपनी तस्वीरों का पिटारा देना नहीं भूलती हैं। सारा अली खान तस्वीरें और फोटोशूट की शौकीन हैं और अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही फैन्स के साथ अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

    नखरेवाली सारा अली खान

    नखरेवाली सारा अली खान

    फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अली खान, आनंद एल राय की ही अगली फिल्म नखरेवाली पर काम करना शुरू कर देंगी। इस फिल्म में सारा टाईटल रोल निभाती दिखेंगी। फिल्म में उनका साथ देंगे विकी कौशल के भाई सनी कौशल। सनी कौशल इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से सबका दिल जीत चुके हैं।

    मचाती रहती हैं तबाही

    मचाती रहती हैं तबाही

    सारा अली खान, इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनकी तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम लगभग रोज़ ही अपडेट होता है। कभी इन तस्वीरों की तारीफ की जाती है तो कभी सारा अली खान इन तस्वीरों के लिए ट्रोल हो जाती हैं लेकिन अच्छी या बुरी, जैसी भी पब्लिसिटी हो, सारा की सभी तस्वीरें, बाहर आते ही वायरल हो जाती हैं।

    बेहद पसंद हैं समंदर किनारे छुट्टियां

    बेहद पसंद हैं समंदर किनारे छुट्टियां

    सारा अली खान को छुट्टियां बेहद पसंद हैं और वो अक्सर अपने काम के बीच में छुट्टियां लेकर कहीं ना कहीं घूमने निकल पड़ती हैं। अपने दो शूटिंग शेड्यूल के बीच सारा अली खान एक छुट्टी तो ले ही लेती हैं और इसका गवाह होता है उनका इंस्टग्राम अकाउंट जिस पर सारा की छुट्टियों की तस्वीरों की भरमार होती है।

    शायरी और प्यार

    शायरी और प्यार

    सारा अली खान की छुट्टियों की तस्वीरों में अमूमन या तो मंदिर दिखते हैं या फिर समंदर और पानी। जी हां, यानि कि या तो सारा का मूड बिल्कुल धार्मिक होता है या फिर वो समुंदर की लहरों में अपना सुकून ढूंढते हुए नज़र आती हैं। वहीं उनकी तस्वीरों के साथ एक और चीज़ कॉमन होती है और वो है सारा का शायरी के लिए प्यार।

    भाई के साथ हो चुकी हैं ट्रोल

    भाई के साथ हो चुकी हैं ट्रोल

    अपने भाई इब्राहिम के साथ बिकीनी में तस्वीरें शेयर करने पर सारा अली खान को ट्रोल भी किया जा चुका है। लेकिन सारा अली खान अपनी इन तस्वीरों से ही फैन्स के होश उड़ाती रहती हैं। इन तस्वीरों में सारा इतनी खूबसूरत लग रही होती हैं कि कोई भी उनकी तस्वीरों को देख कर ना ऊबता है और ना ही थकता है। सारा अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें डालती जाती हैं और फैन्स उन्हें निहारते जाते हैं। Happy Birthday Sara!

    English summary
    Sara Ali Khan, who turns 25 on 12th August broke the internet with 25 bikini pictures while she welcomed 2020 with her family in Maldives. Each picture went viral for a reason. See pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X