For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की लिस्ट- केजीएफ 2, भुज समेत 5 फिल्मों का धमाका फाइनल

    |

    अभिनेता संजय दत्त आज अपना 62वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स और उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे हैं। वहीं, इस खास मौके पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। संजय दत्त 'अधीरा' के लुक में काफी खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं।

    संजय दत्त आजकल भले चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आते हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्टर का नाम इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ा हुआ है। हालांकि कोरोना काल और उनकी बीमारी के चलते ये सभी प्रोजेक्ट थोड़ा आगे खिसक चुके हैं।

    संजय दत्त ने अपने कैंसर के ईलाज के लिए फिल्मों से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्हें ईलाज करवाने विदेश जाना था लेकिन कोरोना के चलते उनका मेडिकल वीज़ा बहुत ही मुश्किल से लगा। इसीलिए उनका ईलाज मुंबई में ही हुआ। और कुछ ही महीनों में वो पूरी तरह स्वस्थ हो चुके थे।

    'राज कुंद्रा बिना बताए घर में घुस आए और जबरन Kiss करने लगे''राज कुंद्रा बिना बताए घर में घुस आए और जबरन Kiss करने लगे'

    बहरहाल, आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपके लिए संजय दत्त की आगामी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं। जिसमें एक्शन फिल्मों से लेकर, ऐतिहासिक ड्रामा भी शामिल है।

    केजीएफ 2

    केजीएफ 2

    'केजीएफ: चैप्टर 2' के निर्माताओं ने अभिनेता के जन्मदिन पर संजय दत्त के किरदार 'अधीरा' नया पोस्टर रिलीज किया है। इस फिल्म के दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है। फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से टाल दी गई।

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    देशभक्ति की भावना से लबरेज़ इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    यशराज बैनर की पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त फाइनल हैं। ये फिल्मयोद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी पर आधारित है।फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को निर्माताओं ने फिलहाल काफी गुप्त रखा है।

    शमशेरा

    शमशेरा

    यशराज बैनर की ही एक और फिल्म में संजय दत्त फाइनल हैं, जो है शमशेरा। फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर की जोड़ी है। फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है।

    तूलसीदास जूनियर

    तूलसीदास जूनियर

    साल 2020 में आशुतोष गोवारिकर ने इस फिल्म की घोषणा की थी, जिसमें संजय दत्त को कास्ट किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में संजय दत्त एक स्नूकर कोच की भूमिका निभाने वाले थे।

    अफवाहों में फिल्म

    अफवाहों में फिल्म

    वहीं, अफवाह है किशाहरूख खान और संजय दत्त एक साथ वायाकॉम 18 प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही एक फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले हैं। फिलहाल इस फिल्म के आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

    English summary
    As Sanjay Dutt is celebrating his 62nd birthday today, we are here with his upcoming movies list. He will seen doing all kind of genre; action, patriotic to historical drama film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X