For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान से लेकर संजय दत्त तक.. नकल करने में पिट गए.. बुरी तरह FLOP

    By Utkarsh
    |

    सलमान खान और संजय दत्त जैसे सुपरस्टार्स अपनी सुपर-डुपर हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इनका स्टारडम ऐसा है कि जिस फिल्म में भी ये स्टार्स होते हैं उस फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तय माना जाता है। वहीं अगर हम आपसे कहें कि ये स्टार एक ऐसी फिल्म करने में बुरी तरह फ्लॉप हो गए जो पहले के हिट थी।

    जी हां, जाहिर है हर सक्सेसफुल एक्टर ने अपनी फिल्मों को लेकर कभी न कभी कुछ ऐसी गलतियां की हैं जो सभी को आज तक याद हैं। दरअसल, सलमान-संजय जैसे बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स ने साउथ की कई ऐसी हिट फिल्मों में काम किया जो बॉलीवुड के लिए किसी डिजास्टर से कम साबित नहीं हुईं।

    ऐसी गलतियां सिर्फ सलमान और संजय दत्त ने ही नहीं की हैं, बल्कि बॉलीवुड के कई सुपरहिट साउथ की कई फिल्मों का हिंदी रीमेक बना चुके हैं, जो सुपरफ्लॉप रहीं। आगे जानें ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में और जानें कौन-कौन से स्टार्स कर चुके हैं ये ब्लंडर-

    पुलिसगीरी

    पुलिसगीरी

    2013 में आई संजय दत्त की ये फिल्म एक तमिल फिल्म साम्मी का रीमेक है। इस फिल्म में संजय दत्त रफ-टफ पुलिसवाले के किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म संजय दत्त की फ्लॉप फिल्म्स में से एक है।

    खट्टा मीठा

    खट्टा मीठा

    2010 में आई अक्षय कुमार की ये फिल्म एक सुपरहिट मलयालम फिल्म वेलानाकालुडे नाडु का हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार अभिनेत्री त्रिशा के साथ रोमांस करते दिखे थे। वहीं ये हिंदी रीमेक भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रहा।

    फोर्स

    फोर्स

    2011 में आई जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स एक सुपरहिट तमिल फिल्म काखा-काखा की हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म में जॉन का रफ-टफ लुक देखने को मिला था। इसके साथ ही वे फिल्म में अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ रोमांस करते दिखे थे। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

    रन

    रन

    2004 में आई अभिषेक बच्चन की फिल्म रन सुपहिट तमिल फिल्म रन की हिंदी रीमेक थी। इसका तमिल वर्जन जितनी हिट थी हिंदी वर्जन उतनी ही बड़ी फ्लॉप रही।

    क्योंकि

    क्योंकि

    सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म क्योंकि 2005 में आई थी। ये फिल्म भी सलमान की फ्लॉप फिल्मों में से एक थी। फिल्म के लव स्टोरी थी जो कि मलयालम फिल्म थालावतम की रीमेक थी।

    तेवर

    तेवर

    2015 में आई अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म तेवर एक तेलुगू फिल्म ओक्काडु की हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म के तेलुगु वर्जन में महेश बाबू और भूमिका चावला दिखे थे जो कि सुपर-डुपरहिट थी लेकिन इसकी हिंदी रीमेक उतनी ही बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

    एक दीवाना था

    एक दीवाना था

    2012 में आई इस फिल्म में प्रतीक बब्बर अभिनेत्री एमी जैक्सन के साथ रोमांस करते दिखे थे। ये फिल्म तमिल फिल्म विन्नईथांडी वरुवाया की हिंदी रीमेक थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही।

    बॉडीगार्ड

    बॉडीगार्ड

    2011 में आई सलमान खान और करीना कपूर की ये फिल्म सुपरहिट मलयालम फिल्म बॉडीगार्ड की हिंदी रीमेक थी। सलमान के स्टारडम की वजह से ये फिल्म हिट तो हो गई लेकिन इसे बेहद खराब रिव्यूज मिले थे। लोगों ने देखने के बाद फिल्म में काफी खामियां पाई थीं।

    English summary
    sanjay dutt to salman khan actors who did worst south film remake.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X