For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    25 साल बाद संजय दत्त.. 5 साल बाद सलमान.. करने आ रहे हैं DHAMAKA..हो गई तैयारी

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर बता डाला तो पहला गाना लॉन्च होते ही सुपरहिट हो गया। इसके अलावा इस फिल्म की सबसे खास बात सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी है। ये जोड़ी पहले भी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है और इस बार 5 साल बाद फिर से एक साथ आई है।

    [14 साल.. KHAN और NAWAB की पहली फिल्म.. बड़ी ब्लॉकबस्टर.. आज भी सुपरहिट]

    काफी सालों बाद ये साथ आई इस जोड़ी की कैमिस्ट्री स्क्रीन पर जबरदस्त हॉट दिखाई दे रही है। वहीं सिर्फ सलमान कैटरीना ही क्यों आने वाली कई और फिल्मों में बॉलीवुड की कई पुरानी सुपरहिट जोड़ियां दशकों बाद साथ दिखाई देने वाली हैं।

    इनमें से एक जोड़ी संजय दत्त और श्रीदेवी की भी है, जो करीब 25 साल बाद साथ दिखाई देने वाली है। वहीं अभी इन दोनों की फिल्म को लेकर बात कुछ खास आगे बढ़ी है या नहीं इसको लेकर जानकारी आना बाकी है। आगे जानिए इन दो जोड़ियों के अलावा और कौन सी सुपरहिट जोड़ियां सालों बाद एक-बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर धमाका करने की तैयारी कर ही हैं-

    माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

    माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

    बॉलीवुड की धक-धक जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित आखिरी बार 2000 में आई फिल्म पुकार में साथ-साथ दिखे थे। वहीं अब 17 सालों बाद दोनों फिर से एक साथ फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगे।

    ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर

    ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर

    अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भी आखिरी बार 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में दिखे थे। ये जोड़ी भी 17 सालों बाद फिल्म फन्ने खान में साथ दिखाई देगी।

    ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

    ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

    आपको फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' तो याद होगी। इस फिल्म में साथ दिखाई दी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखाई देगी। ये दोनों आने वाली फिल्म 102 Not Out में एक साथ दिखाई देंगे।

    संजय दत्त और श्रीदेवी

    संजय दत्त और श्रीदेवी

    बॉलीवुड की एक और सुपर जोड़ी संजय दत्त और श्रीदेवी 25 साल पहले आई फिल्म गुमराह में दिखाई दी थी। वहीं खबरें आ रही हैं कि ये जोड़ी एक बार फिर से साथ होगी। इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा को पहले ही साइन कर लिया गया है, वहीं अब इस मल्टी स्टारर फिल्म में संजय दत्त और श्रीदेवी भी नजर आएंगे।

    शाहिद कपूर और इम्तियाज अली

    शाहिद कपूर और इम्तियाज अली

    2007 में आई फिल्म जब वी मेट के 10 सालों बाद इम्तियाज अली एक बार फिर से शाहिद के साथ काम करने वाले हैं। इस डाइरेक्ट-एक्टर की जोड़ी में 2007 की सबसे बड़ी हिट दी थी तो जाहिर है कि आने वाली फिल्म भी ब्लॉकबस्टर ही होगी।

    सनी देओल और अनिल शर्मा

    सनी देओल और अनिल शर्मा

    सनी देओल की फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर किस कदर गदर मचाया था, ये तो आप सभी जानते हैं। वहीं आने वाले साल में गदर के डाइरेक्टर और सनी देओल एक बार फिर से साथ आएंगे। दोनों की लास्ट फिल्म सिंह साहब द ग्रेट थी। वहीं पांच साल के ब्रेक के बाद ये दोनों एक बार फिर से धमाकेदार फिल्म लाने वाले हैं।

    सलमान खान और कैटरीना कैफ

    सलमान खान और कैटरीना कैफ

    सलमान-कैटरीना की जोड़ी लास्ट बार फिल्म एक था टाइगर में दिखाई दी थी। वहीं पांच साल बाद ये दोनों उसी फिल्म का धमाकेदार सीक्वल लेकर आ रहे हैं। टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज हो चुका है उसी से फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का अंदाजा लगाया जा सकता है।

    रणबीर कपूर और सोनम कपूर

    रणबीर कपूर और सोनम कपूर

    रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने 10 साल पहले फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं रणबीर की आने वाली फिल्म दत्त बायोपिक में दोनों एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

    English summary
    sanjay dutt to salman khan actor who are working with co-stars after many years.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X