For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    21 सालों और गई गॉसिप के बाद, दो सुपरस्टार्स का Dhamaka, तारीख लिख लीजिए

    |
    Sanjay Dutt - Madhuri Dixit to share SCREEN SPACE after 21 years; Know Here Details ! | FilmiBeat

    हाल ही में करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा एनाउंसमेंट किया है। काफी समय से करण जौहर की शिद्दत को लेकर काफी चर्चा थी। शिद्दत के लिए श्रीदेवी को साइन भी कर लिया गया था। लेकिन उनकी मौत के बाद श्रीदेवी को इस फिल्म में रिप्लेस किया माधुरी दीक्षित ने, वहीं अब करण जौहर ने अब एक बार फिर इस प्रोजेक्ट का नाम वापस कलंक कर दिया है।

    [शाहरूख - सलमान - आमिर, तीनों ने REJECT कर दी ब्लॉकबस्टर फिल्म]

    इस फिल्म में बॉलीवुड की एक ब्लॉकबस्टर जोड़ी 21 सालों बाद साथ नजर आने वाली है। ये जोड़ी है संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की। दोनों ने साजन, खलनायक जैसी फिल्में साथ की हैं। अब 21 साल बाद ये जोड़ी फिर एक बार स्क्रीन शेयर कर रही है। संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित की आखिरी फिल्म 'महानता' थी, जो कि 1997 में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड की ये जोड़ी अपनी अफेयर की अफ्वाहों के चलते भी काफी सुर्खियों में रही है।

    पहले इस फिल्म में श्रीदेवी को लिया गया था लेकिन उनके असमय निधन के बाद उनकी जगह माधुरी दीक्ष‍ित को साइन किया गया। संजय दत्त इस फिल्म में पहले से थे, लेकिन माधुरी के साइन किए जाने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। वहीं अब उन्होंने इस फिल्म में वापसी कर ली है। वहीं सिर्फ माधुरी और संजय दत्त ही क्यों, बॉलीवुड की कई और बड़ी जोड़ियों ने कुछ ऐसा ही धमाकेदार कमबैक किया है। आगे जानें बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में-

    माधुरी- अनिल कपूर

    माधुरी- अनिल कपूर

    बॉलीवुड की धक-धक जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित आखिरी बार 2000 में आई फिल्म पुकार में साथ-साथ दिखे थे। वहीं अब 17 सालों बाद दोनों फिर से एक साथ फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगे।

    सलमान-प्रिंयका

    सलमान-प्रिंयका

    बीते काफी दिनों से चल रही अफवाहों के बाद आज फाइनली सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की एक्ट्रेस का नाम आ चुका है। इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लगभग 10 सालों बाद सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

    ऐश्वर्या राय -अनिल कपूर

    ऐश्वर्या राय -अनिल कपूर

    अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भी आखिरी बार 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में दिखे थे। ये जोड़ी भी 17 सालों बाद फिल्म फन्ने खान में साथ दिखाई देगी।

    ऋषि कपूर-अमिताभ बच्चन

    ऋषि कपूर-अमिताभ बच्चन

    आपको फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' तो याद होगी। इस फिल्म में साथ दिखाई दी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखाई देगी। ये दोनों आने वाली फिल्म 102 Not Out में एक साथ दिखाई देंगे।

    सोनम कपूर- रणबीर कपूर

    सोनम कपूर- रणबीर कपूर

    संजय दत्त की बायोपिक में सोनम कपूर गेस्ट भूमिका में दिखाई देंगी। सांवरिया के बाद रणबीर कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह कम समय के लिए सही लेकिन प्रमुख किरदार में दिखाई देंगी।

    सलमान खान-बॉबी देओल

    सलमान खान-बॉबी देओल

    वहीं फिल्म रेस 3 में लगभग 10 सालों बाद सलमान खान और बॉबी देओल स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले दोनों 2008 में आई फिल्म हीरोज में नजर आए थे।

    कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

    कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

    यह दोनों एक्ट्रेस पहली बार यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में दिखे थे। अब आनंद एल राय की अगली फिल्म में यह साथ दिखेंगे.. वह भी शाहरुख खान के साथ।

    अनिल कपूर और जूही चावला

    अनिल कपूर और जूही चावला

    खबरों की मानें तो अनिल कपूर और जूही चावला की जोड़ी लगभग 10 सालों के बाद साथ रही है। अंतिम बार ये दोनों फिल्म सलाम-ए-इश्क में साथ दिखे थे। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर- राजकुमार राव के साथ अनिल कपूर और जूही चावला मुख्य किरदारों में होंगे।

    सलमान खान-शाहरुख खान

    सलमान खान-शाहरुख खान

    सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में कुछ ही फिल्में की है। दोनों की कोल्ड वॉर जगजाहिर थी। वहीं फिल्म ट्यूबलाइट में दोनों कुछ मिनट्स के लिए ही सही साथ नजर आए थे।

    English summary
    Sanjay Dutt and Madhuri Dixit will work together after 21 years in Kaean Johar upcoming film Kalank.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X