»   » 1 नहीं..2 नहीं..कई बार सुपरस्टार का धमाकेदार कमबैक..ना सलमान टिके, ना अजय देवगन !

1 नहीं..2 नहीं..कई बार सुपरस्टार का धमाकेदार कमबैक..ना सलमान टिके, ना अजय देवगन !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जो भले ही कितने भी विवादों में घिर जाएं उन्हें लोगों का बराबर प्यार मिला है। यही कारण है कि जेल से छूटने के बाद भी उनकी फिल्मों को लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन्होंने इंडस्ट्री को शानदार फिल्में दी हैं।

आज संजय दत्त का जन्मदिन है और वो आज 58 साल के हो गए हैं। संजय ने अपनी जिंदगी में बुरे से बुरा वक्त भी देखा। काफी समय तक जेल में भी रहे।

sanjay-dutt-birthday-special-comeback-movies-see-list

लेकिन संजय दत्त ने कई कई सालों तक फिल्मों से दूर रहे और बीच बीच में उन्होंने ऐसे ऐसे धमाकेदार कमबैक किए कि सब देखते रह गए।

मुन्ना भाई से लेकर पीके तक में उन्हें लोगों ने ऐसे शानदार किरदार में देखा कि बस वो छा गए। आज संजू बाबा के जन्मदिन पर देखें कि उन्होंने किस किस फिल्म से कमबैक किया और छा गए..डालिए एक नज़र..

ऑल द बेस्ट

ऑल द बेस्ट

संजय दत्त और अजय देवगन ने साथ में ऑल द बेस्ट की जो कॉमेडी फिल्म थी। दोनों की जोड़ी साथ में खूब मजेदार लगी और कॉमेडी में काफी समय बाद उन्होंने कमबैक किया।

अग्निपथ

अग्निपथ

संजय दत्त अग्निपथ में विलेन बने थे और उन्हें इस रोल के लिए काफी सराहा भी गया था। मतलब हीरोगिरी नहीं विलेनगिरी भी में भी शानदार है संजय दत्त।

मुन्ना भाई सीरिज

मुन्ना भाई सीरिज

मुन्ना भाई की सीरिज से संजय दत्त की किस्मत फिर से पलटी थी। मुन्ना भाई MBBS और लगे रहो मुन्नाभाई का अलग ही क्लास था और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

परिणीता

परिणीता

परिणीता में भले संजय दत्त का सेकेंड लीड था लेकिन इसमें भी संजय दत्त बहुत ही अच्छे लगे। संजय दत्त की एक और खासियत है की वो जो रोल करते हैं वो

वास्तव

वास्तव

वास्तव संजय दत्त की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। संजय दत्त इसमें गैंगस्टर की भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों ने और क्रिटिक्स दोनों ने खूब सराहा था।

मिशन कश्मीर

मिशन कश्मीर

मिशन कश्मीर में संजय दत्त के अलावा ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा थे।संजय दत्त अपनी इस फिल्म में भी लोगों को एपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

पीके

पीके

आमिर खान की फिल्म पीके 2014 में रिलीज़ हुई थी। इसमें संजय दत्त ने एक राजस्थानी व्यक्ति का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म में संजय दत्त का रोल ज्यादा देर का नहीं था लेकिन कुछ ही देर के रोल में संजय ने दिल जीत लिया था।

अगली फिल्म भूमि

अगली फिल्म भूमि

अब एक बार फिर संजय दत्त धमाकेदार कमबैक करने को पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म भूमि में वो नज़र आएंगे।

Sanjay Dutt Biopic's release date CONFIRMED in March 2018: Rajkumar Hirani | FilmiBeat
Happy Birthday

Happy Birthday

हमारी तरफ से संजय दत्त को जन्मदिन की ढरों बधाई।

English summary
Sanjay Dutt birthday special comeback movies see list.
Please Wait while comments are loading...