»   » #TimeLimit ! सलमान के हाथों एक हफ्ते में बिक जाएंगे ये सुपरस्टार..FINAL !

#TimeLimit ! सलमान के हाथों एक हफ्ते में बिक जाएंगे ये सुपरस्टार..FINAL !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त के कमबैक का लोगों को इंतज़ार तो काफी था। लेकिन उनका कमबैक ऐसा होगा इसकी उम्मीद तो कतई नहीं थी। उनकी फिल्म रिलीज़ हो गई है भूमि, जिसमें संजू बाबा एक पिता के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर उम्मीद लगाई जा रही थी कि संजय धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं।

Bhoomi FIRST DAY COLLECTION | Sanjay Dutt | Aditi Rao Hydari | FilmiBeat

लेकिन फिल्म के रिव्यू और रेटिंग की बात करें तो वो ज़रा अच्छा नहीं है। पहला शो देखकर लोग बाहर निकले और वो सेटिसफेक्शन उनके चेहरे पर नज़र नहीं आया जिसकी उम्मीद करके वो थियेटर में गए थे।

sanjay-dut-bhoomi-has-only-one-week-perform-because-judwaa-2-releasing

बात की जाए क्रिटिक्स की तो उनका कहना है कि फिल्म में संजय ने एक्टिंग तो शानदार की है लेकिन स्क्रिप्ट से ये फिल्म मार खा रही है।

खैर, ये तो पहले शो के बाद की ही बात है, क्या पता संजय दत्त की फैन फॉलोइंग फिल्म को थोड़ा बहुत पॉज़िटिव रिएक्शन दे ही दे। लेकिन कितना भी हो 'भूमि' को जितना परफॉर्म करना है बस एक सप्ताह के अंदर अंदर ही करना है।

#16Years..अक्षय कुमार के साथ जमकर BOLD सीन.. पहली फिल्म..और बेबो की छुट्टी !

क्योंकि अगले सप्ताह रिलीज़ हो रही है सलमान खान की ब्लॉकबस्टर रीमेक और वरुण धवन स्टारर जुड़वा 2..और इसके आते ही ना संजय की भूमि टिकेगी ना श्रद्धा की हसीना बिकेगी। अब बात शुरू हुई है जुड़वा 2 की तो चलिए नज़र डालते हैं उन कारणों पर जो आपको ये फिल्म देखने से रोक नहीं पाएंगे...

सलमान का जादू बरकरार रखेंगे वरुण धवन

सलमान का जादू बरकरार रखेंगे वरुण धवन

फिल्म के लीड एक्टर एकदम पर्फेक्ट चुने गए हैं वरुण धवन। उनका चुलबुला अंदाज़ देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि वो सलमान का जादू इस फिल्म में बरकरार रखेंगे।

सलमान की ब्लॉकबस्टर का रीमेक

सलमान की ब्लॉकबस्टर का रीमेक

काफी फैन्स चाहते थे कि सलमान की इस ब्लॉकबस्टर को कुछ नए अंदाज़ में एक बार फिर देख पाएं। अब उनकी ये विश पूरी होने जा रही है, वो भी साल बाद।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

कमाल की बात ये है कि तापसी का पहली बार आपको हिंदी फिल्म में बोल्ड लुक देखने को मिलेगा। देखना ये है कि वो अपनी बोल्डनेस से किस तरह लोगों को इम्प्रेस कर पाती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस का धमाका

जैकलीन फर्नांडिस का धमाका

वहीं जैकलीन भी कुछ कम चुलबुली नहीं हैं। देखते हैं वो करिश्मा के चुलबुलेपन को कितना अपने कैरेक्टर में उतार पाती हैं।

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने तो आज भी थिरकने से रोक नहीं सकते। जब टन टना टन..ऊंची है बिल्डिंग ने इतना कहर मचाया हुआ है तो थियेटर में बैठकर देखना कितना शानदार होगा।

सलमान का कैमियो

सलमान का कैमियो

बिना सलमान के फिल्म कुछ भी नहीं। तो बस इसी को ध्यान में रखते हुए सलमान सिर्फ और सिर्फ अपने फैन्स के लिए फिल्म में आ रहे हैं..लेकिन बस कुछ ही देर के लिए।

फैमिली और यंग जेनेरेशन

फैमिली और यंग जेनेरेशन

इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इसे फैमिली और यंग जेनेरेशन दोनों ही पूरे मज़े के साथ देख सकते हैं। यानी कि टोटल बॉलीवुड टाइप मूवी, जिसे आप पॉपकॉर्न खाते हुए फैमिली के साथ एंजॉय करेंगे।

डेविड धवन-साजिद नाडियाडवाला

डेविड धवन-साजिद नाडियाडवाला

डेविड धवन-साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ आए हैं। इन दोनों ने जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्में साथ बनाई है..तो इस बार जुड़वा 2 में भी धमाका होना तय है।

English summary
Sanjay Dut Bhoomi Has Only One Week To Perform Because Judwaa 2 Releasing Net Week.
Please Wait while comments are loading...