For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर के 10 मिनट...दो नाम...ऐश - कैट सुन चुप हो गए सलमान!

    |

    सलमान खान हमेशा से ही मस्तमौला इंसान रहे हैं। उनसे कोई भी कभी भी कैसी भी बात कर सकता है। अगर वो सलमान के करीब है। हालांकि जब सलमान मूड में होते हैं तो कोई भी उनसे कुछ भी पूछ सकता है।

    ऐसा ही कुछ हुआ एक अवार्ड शो के दौरान। हालांकि बात काफी पुरानी है और हो सकता है आपने देखी भी हो, सुनी भी और पढ़ी भी हो लेकिन कुछ दिलचस्प बातें ऐसी होती हैं, जिन्हें कुछ कुछ दिनों पर याद कर लेना चाहिए।

    [मुझे ऐश से कमिटमेंट चाहिए था - सलमान खान]

    तो सलमान खान ने करण जौहर को स्टेज पर बुलाया शरबत विद सलमान खेलने के लिए। बिल्कुल कॉफी विद करण के जैसे। हालांकि सलमान खान शुरू में करण जौहर को काफी फंसाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन करण जौहर इस तरह फंसने वालों में से कहां।

    [कैट के घर नशे में पहुंचे सलमान]

    तो बस उन्हें मौका मिला नहीं कि उन्होंने सलमान को इतना छेड़ा कि वो शर्म से लाल हो गए। इस बीच ऑडियंस बस बैठ कर ठहाके लगाती रही। लेकिन सलमान ऐश और कैट के नाम पर चुप ही हो गए -

    10 मिनट में धो डाला

    10 मिनट में धो डाला

    10 मिनट में करण जौहर ने सलमान खान को धो डाला। हालांकि सवाल सलमान को पूछने थे पर करण के जवाबों में बस दो ही नाम थे - ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ!

    कौन सी महिला बनोगे

    कौन सी महिला बनोगे

    सलमान ने करण से पहला सवाल पूछा कि अगर आपको मौका दिया जाए किसी औरत में तब्दील होने का, बॉलीवुड से तो फिर आप किसे चुनेंगे? करण पहले थोड़ा हिचकिचाए पर उनके जवाब ने सबको हिला डाला।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    करण का जवाब था कि अगर कोई महिला चुनना होगा तो मैं ऐश्वर्या राय को चुनूंगा। इतना सुनना था कि दर्शक हैरान रह गए और सलमान थोड़ी देर के लिए हिचकिचा गए।

    बच्चन....

    बच्चन....

    फिर सलमान ने लोगों के शोर को कम करने के लिए एक बार दोहराया कि ऐश्वर्या राय बच्चन....बच्चन...ऐश्वर्या राय बच्चन। बता दें कि इसी अवार्ड शो में सलमान अभिषेक बच्चन से स्टेज पर गले भी मिले थे।

    वजह....

    वजह....

    इसके बाद सलमान खान ने करण जौहर से ऐश्वर्या राय बच्चन को चुनने की वजह पूछी। और करण ने तुरंत बोला...वजह आप मुझसे पूछ रहे हैं। फिर करण ने कहा कि क्योंकि वो सबसे खूबसूरत हैं जिस पर सलमान का जवाब था, वो तो वो हैं हीं!

    कैटरीना को ऊपर लो

    कैटरीना को ऊपर लो

    इसके बाद सलमान ने करण को कहा कि सच्चाई के हिसाब से कौन सबसे सच्चा है, इन हीरोइनों को रैंक में लगाओ - करीना, कैटरीना, काजोल, माधुरी, दीपिका!

    उसने तुम्हारी फिल्म नहीं की

    उसने तुम्हारी फिल्म नहीं की

    करण ने जवाब देना शुरू किया - काजोल, करीना, माधुरी...तीसरे तक भी कैट का नाम नहीं आया तो सलमान ने कहा कि कैट को ऊपर करो..क्यों कर रहे हो उसकी साथ ऐसा...क्योंकि उसने तुम्हारी फिल्म नहीं की!

    तुम दीपिका को लो

    तुम दीपिका को लो

    जब करण ने लिस्ट पूरी की - काजोल, करीना, माधुरी, दीपिका, कैटरीना...तो सलमान ने कहा, सबसे आखिर में कैटरीना...हां तुम दीपिका को लो...उसने की तुम्हारी फिल्म, और करण ने कहा - काफी अच्छे से की।

    ये फिल्म थी ये जवानी है दीवानी!

    आप कैट को ले गए

    आप कैट को ले गए

    इसके बाद भी सलमान ने जब कहा कि कैट को ऊपर लो...तो करण का कहना था कि ऊपर तो आप ले गए हैं उन्हें....आपका नाम है उन्हें ऊपर ले कर जाना...इसके बाद सलमान बस उन्हें मुस्कुराकर देखते रह गए।

    ऐश के राज़

    ऐश के राज़

    MUST READ

    2 बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीटने लगे! - ऐश

    English summary
    Karan Johar literally dug Salman Khan and it took him just two names to do that!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X