»   » हॉट एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्में..अब करती हैं ऐसा काम..सलमान-शाहरुख को भी पछाड़ा

हॉट एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्में..अब करती हैं ऐसा काम..सलमान-शाहरुख को भी पछाड़ा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

यूं तो बॉलीवुड में एक दौर में बेहद हिट रही कई एक्ट्रेसेस अब फिल्मों को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन उनमें से एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनका नाम आज भी लिया जाता है। इसके पीछे उनकी कोई फिल्म या करियर नहीं है बल्कि फिल्में छोड़ने के बाद ये एक्ट्रेस कुछ ऐसा काम कर रही हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान को भी टक्कर दे रही हैं।

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री समीरा रेड्डी की। समीरा बॉलीवुड फिल्मों को काफ समय पहले ही अलविदा कह चुकी हैं। वहीं वे इन दिनों कुछ ऐसा काम कर रही हैं कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। बता दें कि समीरा काफी समय से फिल्मों में नहीं दिखाई दी हैं।

salman-khan-shahrukh-khan-has-competition-with-sameera-reddy

सलमान और शाहरुख को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चैरिटी के लिए जाने जाते हैं वहीं अब इन दोनों के टक्कर देने के लिए अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने कुछ ऐसा किया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे। आगे जानें समीरा ने ऐसा किया किया और क्यों पछाड़ दिया शाहरुख और सलमान को-

कर रही हैं ये काम

कर रही हैं ये काम

समीरा रेड्डी क्रयोंस और ड्रीम्स होम्स एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रही है जो बेघर और सड़कों पर रह रहे बच्चों को घर और सुरक्षा प्रदान करती है।

कई बच्चों की मदद

कई बच्चों की मदद

इस एनजीओ के जरिए समीरा रेड्डी अभी कई बेघर बच्चों की मदद कर चुकी हैं। समीरा के इस काम की तारीफें हर जगह हैं और हम भी इसकी तारीफ करते हैं।

बहुत आगे जाऊंगी मैं

बहुत आगे जाऊंगी मैं

समीरा रेड्डी जब फिल्मों में आईं तो सभी ने यही कहा कि वो बहुत आगे तक जाएंगी।

फिल्मों से हो गईं गायब

फिल्मों से हो गईं गायब

आखिरकार उनकी अदाओं और एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना जो बना दिया था...लेकिन कुछ सालों बाद वो बॉलीवुड से गायब हो गईं।

नहीं मिलीं फिल्में

नहीं मिलीं फिल्में

या तो बॉलीवुड में उनको खास फिल्में नहीं मिलीं या यूं कहें कि उन्हें बॉलीवुड रास नहीं आया क्योंकि चंद हिंदी फिल्में करने के बाद समीरा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में चली गईं।

यहां से हुई थी शुरूआत

यहां से हुई थी शुरूआत

समीरा ने अपने करियर की शुरुआत गजल सिंगर पंकज उधास की म्यूजिक वीडियो 'और आहिस्ता' से की थी, जिसमें उनकी मासूम अदायगी को काफी पसंद किया गया।

सबसे पहली फिल्म

सबसे पहली फिल्म

इसके बाद उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म एक तमिल फिल्म थी।

बॉलीवुड में किया डेब्यू

बॉलीवुड में किया डेब्यू

इसके बाद 2002 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अपनी पहली ही फिल्म में उन्हें काफी तारीफें मिलीं और उनकी एक्टिंग को भी सराहा गया।

इन फिल्मों में किया काम

इन फिल्मों में किया काम

बॉलीवुड में उन्होंने 'मैंने दिल तुझको दिया', 'डरना मना है', 'मुसाफिर, 'नो एंट्री' और 'टैक्सी नंबर 9211' जैसी फिल्मों में काम किया।

English summary
salman khan and shahrukh khan has competition with sameera reddy..know how
Please Wait while comments are loading...