For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़ी खबर, नहीं रिलीज होगा सलमान खान की 6 सुपरहिट फिल्मों का सीक्वल, रिपोर्ट !

    |

    भारत और दबंग 3 के बाद सलमान खान साल 2020 ईद में राधे लेकर आ रहे हैं। एक्शन से लबरेज इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं प्रभुदेवा। इस बीच सलमान खान की एक नहीं बल्कि कई ऐसी फिल्में बीते कई साल से चर्चा में हैं जो कि सीक्वल के तौर पर रिलीज होने वाली हैं। दबंग के साथ सलमान खान की कई हिट फिल्में हैं।

    Box Office: मलंग ने रिलीज के साथ लाया वीकेंड पर तूफान, धुआंधार कमाई का रिकॅार्ड !Box Office: मलंग ने रिलीज के साथ लाया वीकेंड पर तूफान, धुआंधार कमाई का रिकॅार्ड !

    जिनके सीक्वल बनाने की प्लानिंग सामने आ चुकी है। इस फेहरिस्त में एक नाम एक था टाइगर का भी शामिल है। टाइगर जिंदा है के बाद मुमकिन है कि टाइगर सीरीज की अगली फिल्म लाई जाए।

    कीक 2 का भी नाम चर्चा में है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की ऐसी एक नहीं बल्कि 6 सुपरहिट फिल्में हैं जो कि सीक्वल के तौर पर लाने की प्लानिंग अब खत्म हो चुकी है। अगर कोई फिल्म आ भी रही है तो सलमान उस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। यकीन नहीं आता तो ये ताजा रिपोर्ट देख लीजिए।

    नो एंट्री 2

    नो एंट्री 2

    साल 2005 में रिलीज हुई सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म नो एंट्री। आपको बता दें कि इस फिल्म की स्क्रीप्ट पर काम चल रहा है। सलमान ने इसमें काम करने से इंकार कर दिया है। बिना सलमान खान के ये फिल्म रिलीज होगी। नो एंट्री 2 का स्क्रीप्ट तैयार है। हालांकि बिना सलमान के फिल्म बेअसर होगी या नहीं ये तो वक्त बताएगा।

    तेरे नाम 2

    तेरे नाम 2

    सलमान खान की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई। सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी ये फिल्म सलमान की हिट फिल्मों का हिस्सा है। सलमान ने राधे की भूमिका निभाई थी। अब जब 15 साल बाद राधे की वापसी हो रही है तो वो भी तेरे नाम 2 के साथ नहीं।

    वांटेड 2

    वांटेड 2

    वांटेड ने सलमान खान के करियर को सबसे बड़ा मोड़ दिया। साल 2009 में रिलीज हुई वांटेड का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया। निर्माण बोनू कपूर ने। हालांकि वांटेड 2 बनने वाली थी, लेकिन अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के कारण सलमान और बोनू कपूर के बीच रिश्ते में खटास आ गई। ये फिल्म भी अटक गई है।

    बॅाडीगार्ड

    बॅाडीगार्ड

    सलमान खान की बॅाडीगार्ड की सीक्वल की प्लानिंग काफी टाइम से की जा रही है। 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म अपने हिट होने के साथ इस बात को लेकर चर्चा में रही कि इसका पार्ट 2 आएगा। फिलहाल ये महज एक अफवाह है।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    साल 2015 में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान सलमान की अब तक की बेस्ट फिल्म का हिस्सा है। सुपरहिट होने के साथ ये चर्चा रही कि इसका सीक्वल आएगा। मुन्नी बड़ी हो जाएगी और बजरंगी से मिलने भारत आएगा। ये भी महज एक अफवाह निकली।

    सुल्तान

    सुल्तान

    साल 2016 में सुल्तान के साथ सलमान हिंदी सिनेमा के भी सुल्तान बन गए। फिल्म ने जमकर कमाई की। इसी के साथ फिर बात उठने लगेगी कि इसका भी सीक्वल बनाया जाएगा। बता दें कि ये मजह एक अफवाह है और कुछ नहीं।

    English summary
    Salman Khan sequel film never release from No entry to wanted here read full list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X