For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉर्डी गार्ड बने बॉबी देओल, 1..2 नहीं सलमान ने बचाया पूरे 8 स्टार्स डूबता करियर, असली सुपरस्टार

    |

    हाल ही में सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई है। ये फिल्म ट्रेलर रिलीज के भी पहले से सुर्खियों में थी, जिसकी वजह थे बॉबी देओल। बॉबी देओल ने रेस 3 से धमाकेदार कमबैक किया है। इसके लिए बॉबी ने खुलकर सलमान की तारीफें कीं। उन्होंने कभी सलमान को फरिश्ता कहा तो कभी गॉडफादर.. बता दें कि रेस 3 में बॉबी देओल ने सलमान खान के बॉडी गार्ड का रोल निभाया है और इस किरदार में वे बेहद शानदार नजर आ रहे हैं। रेस 3 में बॉबी देओल को मौका देकर सलमान ने न सिर्फ उनका डूबती करियर बचाया है बल्कि फैंस के बीच खुद की रिस्पेक्ट और भी बढ़ा ली है।

    [पहली फिल्म में सलमान को मिली इतनी कम फीस, अक्षय का तो और बुरा हाल, Shocking!]

    बॉबी का मानना है कि अगर उन्हें सलमान रेस 3 में मौका नहीं देते तो शायद उनका करियर हमेशा के लिए डूब जाता। इन फिल्म में सलमान ने बॉबी को न सिर्फ रोल दिलाया बल्कि उनका पूरी तरह मेकओवर भी किया। सलमान की दरियादिली के बॉबी अहसानमंद नजर आते हैं और अक्सर मीडिया से बातचीत में सलमान के ही गुण गाते दिख जाते हैं।

    वहीं ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने किसी एक्टर के डूबते करियर को तिनके का सहारा दिया है। इससे पहले भी वे कई पुराने एक्टर्स के गॉडफादर बन चुके हैं। और तो और इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल हैं। आगे जानें उन स्टार्स के बारे में जिनके डूबते करियर के लिए सलमान बने सहारा-

    गोविंदा

    गोविंदा

    90s में बड़े सुपरस्टार रहे गोविंदा का करियर लगभग डूबने की कगार पर था। उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप ही हो रही थीं, इसी दौरानसलमान ने गोविंदा को अपने साथ ‘पार्टनर' फिल्म के लिए बुलाया और इस फिल्म में बिल्कुल अपने बराबर का रोल दिया।

    बॉबी देओल

    बॉबी देओल

    बॉबी का मानना है कि अगर उन्हें सलमान रेस 3 में मौका नहीं देते तो शायद उनका करियर हमेशा के लिए डूब जाता। इन फिल्म में सलमान ने बॉबी को न सिर्फ रोल दिलाया बल्कि उनका पूरी तरह मेकओवर भी किया।

    अरमान कोहली

    अरमान कोहली

    अरमान का करियर बिल्कुल ख़त्म हो गया था। सलमान के टीवी शो ‘बिग बॉस 4' में अरमान कोहली ने हिस्सा लिया और सलमान की उन पर नज़र पड़ी। सलमान ने उन्हें अपने साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो' में काम दिया।

    नील नितिन मुकेश

    नील नितिन मुकेश

    नील नितिन मुकेश को पहली ही फिल्म के बाद तारीफें तो खूब मिली लेकिन हिट फिल्में नहीं मिलीं। उनका करियर डूबने के कगार पर आ गया था तब सलमान ने उन्हें अपने साथ ‘प्रेम रतन धन पायो' में एक मौका दिया।

    अश्मित पटेल

    अश्मित पटेल

    अश्मित पटेल सलमान खान के शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। जिसके बाद शुरूआत में तो बॉलीवुड में उन्हें काम मिला लेकिन बाद में ये भी फ्लॉप हो गए। बाद में सलमान ने अश्मित को अपनी फिल्म जय हो दिलवाई।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ को सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से पहचान मिली.. दोनों के अफेयर की खबरें भी आईं। बाद में पता चला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, कैटरीना ने ब्रेकअप के बाद एक के बाद एक जबरदस्त फ्लॉप फिल्में दी। जिसके बाद सलमान ने कैटरीना को फिल्म टाइगर जिंदा है में मौका दिया।

    डेजी शाह

    डेजी शाह

    डेजी शाह का भी यही हाल है। उन्होंन सलमान की फिल्म जय हो से शुरूआत की लेकिन अपनी करियर नहीं बना सकीं। हाल ही में सलमान ने उन्हें फिल्म रेस 3 में एक और मौका दिया है।

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी भी 90s के उन स्टार्स में से हैं जिन्हें अब फिल्में नहीं मिलतीं।सुनील शेट्टी को भी सलमान ने अपनी फिल्म जय हो में मौका दिया।

    English summary
    Salman Khan saved 8 actors career by giving them second chance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X