»   » OUCH.. सलमान से लेकर अक्षय ने.. जड़ दिया जोरदार झापड़.. SHOCKING

OUCH.. सलमान से लेकर अक्षय ने.. जड़ दिया जोरदार झापड़.. SHOCKING

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण के गुस्से का किस्सा छाया हुआ है। आदित्य का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे एयरपोर्ट स्टाफ को गुस्से में बुरी तरह गालियां देते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां एक तरफ लोग ऐसा करने के लिए उन्हें बुरा-भला बोल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

[एक बार फिर साथ नजर आएंगे वरुण धवन और आलिया भट्ट..देखिए तस्वीर]

दरअसल, लगेज के लिए एक्स्ट्रा चार्ज को लेकर आदित्य को गुस्सा आ गया और वे एयरपोर्ट स्टाफ से भिड़ गए। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस पायल रोहतगी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। देरी से पहुंचने के चलते पायल को एयरपोर्ट स्टाफ ने अंदर जाने से रोक दिया था। जिसके बाद पायल ने फेसबुक पर लाइव होकर गुस्से में जमकर गालियां सुनाई थीं। जिसके बाद उन्हें भी पब्लिक की निगेटिव प्रतिक्रियाएं झेलनी पड़ी थीं।

salman-khan-sanjay-dutt-actors-who-lost-their-temper-public
Salman Khan के लिए PROTECTIVE है Sanjay Dutt | FilmiBeat

वहीं सिर्फ आदित्य और पायल ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी गुस्से में ऐसे-ऐसे कारनामे कर चुके हैं कि उन्हें फैंस के काफी निगेटिव रिएक्शन्स मिले। आगे जानिए सलमान से लेकर अक्षय तक ऐसे स्टार्स जो गुस्से में कर बैठे ऐसा काम-

संजय दत्त

संजय दत्त

अपने बर्थडे के दिन जब संजय दत्त घर से बाहर निकले तो मीडिया का जमावड़ा देखकर गुस्सा गए। उन्होंने पहले सभी मीडिया वालों से दूर रहने के लिए बोला और नहीं मानने पर संजय ने बेहद भद्दी गाली देकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

[पूल में कुछ इस अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान]

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

वैसे सुशांत सिंह राजपूत भी ऐसे सेलेब्रिटी हैं, गुस्सा जिसकी नाक पर रहता है। राब्ता के प्रमोशन के दौरान ऐसे दो मौके आए, जब मीडिया के सवालों पर सुशांत आपा खो बैठे। इस दौरान भारतीय सिपाही कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में दिए गए सजा-ए-मौत के फैसले पर सवाल किया था। सुशांत कोई जवाब देने के बजाए रिपोर्टर से उलझ गए। काफी बहस होने के बाद सुशांत ने कहा कि अगर हमें किसी विषय के बारे में ठीक से नहीं जानते, तो हमें इस बारे में बात ना करने का हक है।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया के साथ रियल लाइफ़ में भी अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं। पिछले साल गणपति विसर्जन के दौरान एक फोटोग्राफर पर ऋषि इतना भड़क गए कि उसे धक्का दे दिया। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि वो मुंबई पुलिस की तरह भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे। सोशल मीडिया में ऋषि के भड़कने के कई क़िस्से हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर यूं तो बहुत शांत स्वभाव के माने जाते हैं, मगर 2013 में उन्होंने ऐसा काम कर दिया, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। बांद्रा इलाके में रणबीर डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ डिनर के लिए गए हुए थे। जब फोटोग्राफर्स फोटो ले रहे थे, तो रणबीर ने एक से कैमरा मांगा। फोटोग्राफर ने कैमरा दे दिया। रणबीर कैमरा अपने साथ लेकर चले गए और इसे वापस लेने के लिए सीनियर को कॉल करने के लिए कहा।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान अब भले ही मिस्टर कूल दिखने लगे हों, मगर एक वक़्त था जब दबंगई दिखाने में चूकते नहीं थे। कुछ साल पहले अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी से लौटते वक़्त सलमान ने एक फैन को थप्पड़ मार दिया था। फैन की ख़ता थी कि उसने सलमान से गले मिलने की कोशिश की थी।

सैफ अली खान

सैफ अली खान

सैफ अली खान भी टेंपर लूज़ करने के लिए ख़बरों में रहे हैं। 2012 में एक एनआरआई बिजनेसमैन ने पुलिस में सैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने मुंबई के एक होटल में उसके साथ मारपीट की है।

गोविंदा

गोविंदा

कई साल पहले एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया था। मामला अदालत तक पहुंचा और कोर्ट ने गोविंदा को माफी मांगने के साथ फैन को मुआवजा देने का आदेश दिया था।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

कुछ साल पहले मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान ने भी आपा खो दिया था। एक सिक्योरिटी पर्सन ने किंग खान की बेटी सुहाना खान को कथित तौर पर पुश किया था, जिसके बाद शाहरुख भड़क गये और गार्ड के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद एमसीए ने शाहरुख की एंट्री स्टेडियम में बैन कर दी थी।

पुल्कित सम्राट

पुल्कित सम्राट

पत्नी श्वेता रोहिरा से चल रहे डिवोर्स केस के सिलसिले में फैमिली कोर्ट गये पुल्कित सम्राट एक फोटोग्राफर से सरेआम भिड़ चुके हैं। फोटोग्राफर से उलझते हुए उनकी फोटो तब सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार यूं तो ज्यादातर शांत और मस्ती मजाक करने वाले इंसान हैं लेकिन एक कॉमेडी शो पर फिल्म हाउसफुल 3 को प्रमोट करने पहुंचे अक्षय को तब गुस्सा आया जब कॉमेडियन सिद्धार्थ ने उनकी को-स्टार लीजा हेडन पर रेसिस्ट कमेंट कर दिया। गुस्से में अक्षय ने सबके सामने सिद्धार्थ को जोर का तमाचा जड़ा था।

English summary
salman khan to sanjay dutt actors who lost their temper in public..see pitures here
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi