For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोविंदा को हुई थी 'जुड़वा' ऑफर, सलमान खान ने रात 2 बजे किया कॉल, 'प्लीज मेरे लिए छोड़ दें फिल्म' !

    |

    सलमान खान आज के समय में बेशक हिट मशीन के नाम से मशहूर हो और उनकी हर फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पहुंचता हो लेकिन एक समय ऐसा था जब सलमान खान हिट फिल्म के लिए तरस रहे थे। फिर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से एक रात कॉल किया और फिल्म मांगी। जी हां, ये किस्सा बॉलीवुड में खूब फेसम हुआ।

    Birthday: सबसे बड़ा लव ट्रायंगल- रेखा की मांग में सिंदूर, जया बच्चन की आंखों में आंसू- अमिताभ हैरानBirthday: सबसे बड़ा लव ट्रायंगल- रेखा की मांग में सिंदूर, जया बच्चन की आंखों में आंसू- अमिताभ हैरान

    खबरों के मुताबिक, गोविंदा ने एक इंटरव्यू में इस किस्से का खुलासा किया था। चीची भैया यानी गोविंदा ने बताया था कि जुड़वा फिल्म पहले उन्हें ही ऑफर हुई थी और वही लीड एक्टर थे लेकिन कैसे उन्होंने आज के दबंग खान के लिए डेविड धवन की जुड़वा फिल्म छोड़ दी थी।

    सलमान खान ने गोविंदा से की रिक्वेस्ट

    सलमान खान ने गोविंदा से की रिक्वेस्ट

    एक रात करीब 2-3 बजे सलमान खान ने गोविंदा को फोन किया। उन्होंने चीची भैया से कहा, आप कितनी हिट देंगे? गोविंदा ने सलमान खान से कहा क्या हुआ, फिर सलमान ने कहा कि आप मेरे लिए जुड़वा फिल्म छोड़ दें।

    गोविंदा ने छोड़ी जुड़वा

    गोविंदा ने छोड़ी जुड़वा

    90 दशक की सुपरहिट फिल्म जुड़वा सलमान खान को गोविंदा की वजह से ही मिली। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और सलमान खान के करियर को फायदा हुआ।

    'सलमान खान परिवार की तरह'

    'सलमान खान परिवार की तरह'

    गोविंदा ने कहा था कि सलमान खान के लिए ये फिल्म छोड़ना कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि वह उनके परिवार की तरह ही हैं। हमारी फैमिली का काफी अच्छा बॉन्ड है।

    गोविंदा के नाम दर्ज हो चुकी थी कई हिट

    गोविंदा के नाम दर्ज हो चुकी थी कई हिट

    गोविंदा 90 के दशक में सुपरहिट एक्टर थे। उनकी 'दीवाना मस्ताना', 'दूल्हे राजा' 'राजा बाबू', 'कुली नंबर 1' और 'हीरो नंबर 1' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।

    जुड़वा हिट सलमान खान सुपरहिट

    जुड़वा हिट सलमान खान सुपरहिट

    साल 1997 में रिलीज हुई 'जुड़वा' हिट साबित हुई। वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने इस फिल्म को बनाया। 'जुड़वा' में सलमान खान के अपोसिट करिश्मा कपूर और रंभा थीं। फिल्म ने करीब 23 करोड़ का बिजनेस किया।

    English summary
    Salman Khan said Govinda To exit David Dhawan Judwaa movie
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X