»   » OUCH..सलमान की 300 करोड़ी ब्लॉकबस्टर..लेकिन गलतियां..बेशुमार !

OUCH..सलमान की 300 करोड़ी ब्लॉकबस्टर..लेकिन गलतियां..बेशुमार !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म सुल्तान को आज रिलीज़ हुए पूरा एक साल हो गया है। इसके बाद सलमान इस साल ईद पर ट्यूबलाइट धमाका लेकर आए लेकिन उनकी ट्यूबलाइट फ्यूज़ हो गई। जिस तरह पिछले साल ईद पर सलमान ने सुल्तान धमाका किया था इस बार ट्यूबलाइट ने वो कमाल नहीं दिखाया।

बात की जाए फिल्म की कमाई की तो इसने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर के ब्लॉकबस्टर लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा लिया था। इस फिल्म में सुल्तान उर्फ सलमान ने पहलवान का किरदार निभाया था, जिसके अपोज़िट अनुष्का शर्मा थीं।

salman-khan-s-movie-sultan-mistakes

अनुष्का भी इस फिल्म में एक रेसलर के किरदार में नज़र आई थीं। फिल्म में पहलवानी के साथ साथ सलमान और अनुष्का का रोमांटिक एंगल भी देखने को मिला जो कमाल का था। ऑवरऑल देखा जाए कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज थी सलमान की सुल्तान।

SHOCKING...अजय देवगन का लिप लॉक वायरल..इस हिरोइन के साथ !

लेकिन कितना भी कुछ कर लिया जाए गलतियां तो कहीं न कहीं रह ही जाती हैं। ऐसा ही कुछ सुल्तान के साथ भी हुआ। आज हम आपको दिखाएंगे इस फिल्म की गलतियां..डालिए एक नज़र..

गलती नंबर 1

गलती नंबर 1

फिल्म की सबसे बड़ी गलती ये है कि पहलवानी में एक नियम होता कि जो भी पहलवान अखाड़े में जाता है उसके पास किसी भी तरह की नुकीली चीज़ नहीं होनी चाहिए। लेकिन अनुष्का ने बालों में लगी ये हेयरपिन इस नियम का उल्लंघन है।

गलती नंबर 2

गलती नंबर 2

दूसरी गलती ये कि जब सलमान फिल्म में एक स्कूटर चला रहे होते हैं तो उसी बीच वो कुछ स्कूली बच्चों को लिफ्ट देते हैं। उन बच्चों को जाना होता है स्कूल। लेकिन सलमान उन्हें गन्ने का जूस पिलाकर स्कूल की बजाए पता नहीं कहां छोड़ देते हैं।

गलती नंबर 3

गलती नंबर 3

पहले होता है सलमान के पास स्कूटर फिर वो जब अनुष्का को सेट करने के लिए उनके पीछे जाते हैं तो उस समय उनके पास आ जाती है बाइक। अचानक से उनके पास बाइक कहां से आई..ये सोचने वाली बात है।

गलती नंबर 4

गलती नंबर 4

आपने फिल्म में देखा होगा कि सुल्तान का स्टैच्यू स्पोर्ट्स अकादमी में लगाया जाता है, लेकिन स्टैच्यू की शक्ल बिल्कुल भी सलमान से नहीं मिलती।

गलती नंबर 5

गलती नंबर 5

एक सीन में गांव के एक गड्ढे में जब ट्रैक्टर फंस जाता है तो सुल्तान सलमान फौरन उसे बहार निकालते हैं, जैसे कि कोई खिलौना हो। ट्रैक्टर को बाहर निकालना..वो भी हाथ से..ये तो टू मच था।

गलती नंबर 6

गलती नंबर 6

एक सीन में सुल्तान आईने के सामने नज़र आ रहे हैं। आईने के सामने वो बिना शर्ट के खड़े हैं। इस सीन में वो बाहर से मोटे और आईने में पतले लग रहे हैं। अब आईने में फर्क था या क्या था...क्या ही कहें।

गलती नंबर 7

गलती नंबर 7

सुल्तान' के बैनर में इंस्टाग्राम का लोगो नीले रंग का दिखाया गया है, जबकि असल में यह पिंक और ऑरेंज कलर का होता है।

English summary
Today Salman Khan's Movie Sultan clocks one year, read Mistakes of the movie.
Please Wait while comments are loading...