»   » अपनी हिरोइन की भागकर शादी करने में सलमान ने की मदद..पहुंचे थे सूरज बड़जात्या के साथ !

अपनी हिरोइन की भागकर शादी करने में सलमान ने की मदद..पहुंचे थे सूरज बड़जात्या के साथ !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के साथ पहली ही ब्लॉकबस्टर देने के बाद भाग्यश्री मानों रातों रात सुपरस्टार बन गईं। फिल्म में भोली भाली सी सुमन का किरदार निभाने वालीं भाग्यश्री ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी मासूमियत से जगह बनाई।

ये फिल्म इतनी सुपरहिट हुई कि भाग्यश्री के पास फिल्मों के बड़े बड़े ऑफर आने लगे। लेकिन उन्होंने मैंने प्यार किया के बाद कई बड़े फिल्मों के ऑफर ठुकराए। इसका कारण था उनका व्यक्तिगत जीवन।

salman-khan-s-actress-bhagyashree-reveals-why-she-said-no-to-every-films

उन्होंने अपने उड़ान भरते करियर के बीच में अपने बचपन के प्यार हिमालय दासानी से शादी करने का फैसला किया और इसी बीच उनके पास बहुत सी फिल्मों के ऑफर आए जो उन्होंने ठुकरा दिए।

SHOCKING..बदल गईं हसीना की श्रद्धा..ये एक्ट्रेस बन गईं दाउद की बहन !

अब इतने लंबे समय बाद भाग्यश्री ने बताया कि उन्हें अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं हुआ। ये बातें उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखी है..पढ़ें क्या क्या लिखा भाग्यश्री ने...

वो क्लास में सबसे ज्यादा शरारती बच्चा था

वो क्लास में सबसे ज्यादा शरारती बच्चा था

उन्होंने लिखा कि जब हम एक स्कूल में पढ़ते थे तो वो क्लास का सबसे शरारती स्टुडेंट हुआ करता था और मैं हमेशा क्लास की मॉनिटर होती थी। हम हमेशा लड़ते रहते थे। उस समय हम जितना लड़ते थे उससे ये साफ हो गया था कि हम कभी अलग नहीं होंगे।

वो कभी कह नहीं पाया

वो कभी कह नहीं पाया

हमने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया था। उसने मुझे स्कूल के आखिरी दिन तक भी अपने दिल की बात नहीं बताई थी। वो हमेशा यही कहता था कि मुझे तुमसे कुछ कहना है...और करीब एक सप्ताह तक वो बस कहने की कोशिश करता रहा लेकिन कभी कह नहीं पाया।

''जो भी है कह दो..''

''जो भी है कह दो..''

तब फाइनली मैंने उसे कहा कि देखो..जो भी है कह दो..मैं जानती हूं जो भी जवाब होगा वो पॉज़िटिव होगा। तब जाकर उसने मुझे बोला कि वो मुझे पसंद करता है।

घरवालों की नज़र में हम बहुत छोटे थे

घरवालों की नज़र में हम बहुत छोटे थे

भाग्यश्री ने बताया कि जब मैंने अपने घरवालों से हम दोनों के बारे में बात की तो उन्हें लगता था कि इस बात का फैसला करने के लिए अभी हम बहुत छोटे हैं। हालांकि इस बात को मैं भी मानती थी और मुझे यकीन था कि अगर वो वाकई में मुझसे प्यार करता है तो हमें कुछ समय के लिए अलग रहना ही चाहिए।

दोनों ने ब्रेकअप कर लिया

दोनों ने ब्रेकअप कर लिया

इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। भाग्‍यश्री और दासानी, दोनों ही दो अलग-अलग देशों में थे लेकिन फिर भी भाग्‍यश्री को इस रिश्‍ते पर विश्‍वास था। उन्होंने लिखा कि हालांकि हम साथ नहीं थे लेकिन पता नहीं क्‍यों मुझे लगता था कि हम भविष्‍य में साथ जरूर होंगे।

फिल्म साइन की

फिल्म साइन की

इस दौरान भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया फिल्म साइन की। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले भाग्यश्री ने दसानी के पैरेंट्स से मुलाकात की और उनके पैरेंट्स को फिल्म साइन करने पर कोई प्रॉब्लम नहीं थी।

लेकिन मेरे पैरेंट्स उससे मिलने नहीं देना चाहते थे

लेकिन मेरे पैरेंट्स उससे मिलने नहीं देना चाहते थे

भाग्यश्री ने बताया कि वो शूटिंग के दौरान मुझसे मिलने आया लेकिन मेरे पैरेंट्स नहीं चाहते थे कि मैं उससे मिलूं या फोन पर बात करूं। तब मैंने अपने पैरेंट्स से बात की और कहा कि हम एक दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे। इसके बावजूद भी वो हमारे रिश्ते के खिलाफ रहे।

शादी करने के लिए घर छोड़ दिया

शादी करने के लिए घर छोड़ दिया

भाग्यश्री ने लिखा कि मैं जानती थी कि इसके अलावा मेरे पास और कोई रास्ता नहीं था। मैंने तुरंत उसे फोन किया और कहा कि अगर वो वाकई में मेरे साथ रहना चाहता है तो मुझसे अभी शादी करे। मैं अपना घर छोड़ रही हूं। और वो 15 मिनट के अंदर मेरे पास था। हमने एक मंदिर में सादे तरीके से शादी की जिसमें सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ दोस्त शामिल हुए। तो इस तरह से उन्होंने शादी की।

मुझे कोई पछतावा नहीं

मुझे कोई पछतावा नहीं

फिर इसके बाद मैंने प्यार सुपरहिट हो गई। जिसके बाद मेरे पास बहुत सी बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे। लेकिन तब तक मेरा बेटा अभिन्यु जन्म लेने वाला था जिस कारण मैंने फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट कर दिए, और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।

Bhagyashree and her gorgeous daughter spotted at fashion event; Watch Video | FilmiBeat
यश चोपड़ा हमेशा मुझे बेवकूफ लड़की कहते हैं

यश चोपड़ा हमेशा मुझे बेवकूफ लड़की कहते हैं

इस पर यश जी मुझे हमेशा एक बेवकूफ लड़की कहा करते थे। हां..मुझे बेवकूफ रहना पसंद है। लेकिन मैं अपने परिवार में बहुत खुश हूं।

English summary
Salman Khan's Actress Bhagyashree Reveals Why She Said No To Every Offer Of Films.
Please Wait while comments are loading...