»   » ALERT:सलमान खान एक...सीक्वल सात...बॉक्स ऑफिस की बैंड!

ALERT:सलमान खान एक...सीक्वल सात...बॉक्स ऑफिस की बैंड!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान बोले तो बॉक्स ऑफिस पर पैसा वसूल। चाहे वो प्रेम हो या चुलबुल सलमान खान अपनी हर फिल्म से फैन्स का दिल जीतना चाहते हैं। बॉक्स ऑफिस के तो खैर कहने ही नहीं। लेकिन अब ज़रा सोचिए कि सलमान खान अगर अपनी सुपरहिट फिल्मों का सीक्वल करने में जुट जाएं तो फिर....

जी हां, खबर है कि सलमान खान फिलहाल अपनी चार सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल निपटाने में जुट गए हैं वहीं तीन पर अभी बात चल रही है और सलमान का मूड हुआ तो ये भी बन जाएंगी। मतलब सलमान खान अगले दो साल में बॉक्स ऑफिस की बैंड बजा देंगे। जानिए किन फिल्मों के पार्ट 2 की तैयारी में लग गए हैं सलमान खान-

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

दबंग 3

दबंग 3

चुलबुल की अदाएं और सोनाक्षी का तड़का। ऊपर से कभी मलाइका कभी करीना का आइटम। इस बार दबंग 3 में सलमान क्या करने वाले हैं ये तो बॉक्स ऑफिस ही बताएगा।

किक 2

किक 2

सलमान खान किक 2 की कहानी खुद लिख रहे हैं। हालांकि पिछली बार उन्होंने वीर की कहानी लिखी थी तो हाल बुरा था लेकिन फिर भी सलमान खान की फिल्म है...लोग यूं ही देख लेते हैं!

बॉडीगार्ड 2

बॉडीगार्ड 2

लवली सिंह की की प्रेम कहानी बजरंगी भाईजान के बाद इस फिल्म में तहलका मचाएगी। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री यानि सलमान के जीजाजी बना रहे हैं।

वांटेड 2

वांटेड 2

प्रभुदेवा काफी समय से वांटेड का सीक्वल बनाना चाह रहे हैं और माना जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म के सीक्वल में काफी इंटरेस्टेड हैं।

पार्टनर 2

पार्टनर 2

गोविंदा ये फिल्म बनाना चाहते हैं पर डेविड धवन और सलमान खान को मना नहीं पा रहे। उनका डेविड से मनमुटाव भी इसीलिए हुआ है। वहीं सलमान फिल्म के लिए तैयार हैं!

रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

English summary
Salman Khan is ready to explode the Box Office with sequel to his 7 superhit films.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi