»   » Ouch...सलमान की ये फिल्में भी होती ब्लॉकबस्टर लेकिन...

Ouch...सलमान की ये फिल्में भी होती ब्लॉकबस्टर लेकिन...

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कल रात लंबे इंतज़ार के बाद सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का टीज़र रिलीज़ हुआ। उम्मीद जैसी थी हुआ भी कुछ वैसा ही। टीज़र ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। ये सभी फैंस को काफी पसंद आया और सलमान खान की हमेशा की तरह खूब तारीफ हुई।

salman-khan-movies-that-never-got-released

सलमान की कोई भी फिल्म हो जैसे ही उसके बनने की खबरें मीडिया में उड़ने लगती हैं तभी से ही फिल्म के लिए लोग बेताब हो जाते हैं। और हमेशा ही उनकी फिल्में रिकॉर्ड्स बनाने में पीछे नहीं हटती।

अभी सलमान की दो अाने वाली फिल्में सुर्खियों में हैं। पहली ट्यूबलाइट जो इस ईद पर सिनेमाघरों में धमाका करने उतरेगी और दूसरी टाइगर ज़िंदा है। दोनों ही फिल्मों का हमें तो काफी इंतज़ार है।

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. यहां जानें टीजर की 7 अच्छी बातें.. PICS

लेकिन आपको पता है कि सलमान की कई ऐसी फिल्में हैं जो साइन होने के बाद और जिनकी शूटिंग शुरू भी हो गई थी लेकिन वो कभी रिलीज़ नहीं हो पाईं। जी हां..ऐसी कई फिल्में हैं जो आज तक रिलीज़ नहीं हो पाई। आइए नज़र डालते हैं उन फिल्मों पर..

ऋण क्षेत्र

ऋण क्षेत्र

फिल्म मैंने प्यार किया के बाद सलमान और भाग्यश्री ने दूसरी फिल्म साइन की ऋण क्षेत्र। लेकिन भाग्यश्री की बाद में शादी हो गई और इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

दिल है तुम्हारा

दिल है तुम्हारा

इस फिल्म में मिनाक्षी शेषाद्रि, सलमान खान और सनी देओल को मुख्या भूमिकाओं में लिया गया था। फिल्म के एक स्लॉट की शूटिंग पूरी हो गई थी लेकिन इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोष को फिल्म बरसात मिल गई और इस फिल्म को रोक दिया गया।

EXPLOSIVE- ''ऐश्वर्या के कारण सलमान से मेरा रिश्ता टूटा..वो हमारे बीच में आई''

घेराव

घेराव

सलमान खान इस फिल्म में मनीषा कोइराला के साथ नज़र आने वाले थेलेकिन मुहूर्त के बाद फिल्म बन्द हो गई।

ऐ मेरे दोस्त

ऐ मेरे दोस्त

इस फिल्म में सलमान खान, अरबाज़, करिश्मा कपूर और दिव्या भारती नज़र आने वाले थे लेकिन एक गाने की शूटिंग के बाद फिल्म बन्द हो गई थी।

बुलंद

बुलंद

इस फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी थी लेकिन फिल्म बंद कर दी गई जिसका कारण किसी को नहीं पता।

राम

राम

इस फिल्म से सोहेल खान निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे थे। फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग भी हो चुकी थी। लेकिन बाद में सोहेल खान और फिल्म के प्रोड्यूसर मंसूर सिद्दीकी के बीच बजट को लेकर विवाद हो गया। तब सलमान ने खुद फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला लिया था। लेकिन फिल्म आगे शूट नहीं हो सकी।

चोरी मेरा काम

चोरी मेरा काम

इस फिल्म की भी तकरीबन 50 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी थी लेकिन कुछ कारणों के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया।

ऐसे ही नहीं बन गए 'बाहुबली'..करना पड़ा ये सबसे मुश्किल काम..सलमान भी लिस्ट में

दस

दस

इस फिल्म में सलमान खान और संजय दत्त साथ काम करने वाले थे लेकिन बीच फिल्म में ही डायरेक्टर मुकुल आनंद की मौत हो गई और फिल्म दोबारा कभी नहीं बन सकी।

ट्यूबलाइट VS बजरंगी भाईजान.. सलमान खान ही नहीं.. ये भी है SAME

राजू राजा राम

राजू राजा राम

इस फिल्म में सलमान के साथ गोविंद, जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे जिसे डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते इस फिल्म को रोकना पड़ा।

आंख मिचौली

आंख मिचौली

फिल्म जुड़वा के बाद सलमान ने अनीस बाज़मी की फिल्म आंख मिचौली साइन की लेकिन सलमान दोबारा जुड़वा रोल नहीं करना चाहते थे और उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी।

English summary
Salman Khan Movies That Never Got Released.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi