»   » सलमान खान बॉलीवुड के असली टाइगर थे.. हैं और हमेशा रहेंगे, ये रहे 10 PROOF

सलमान खान बॉलीवुड के असली टाइगर थे.. हैं और हमेशा रहेंगे, ये रहे 10 PROOF

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में 20 साल पुराने काले हिरन केस में सलमान खान को 5 साल कैद की सजा सुनाई गई है। वहीं दो दिन जेल में काटने के बाद अब सलमान खान को आखिरकार जामनत मिल गई है। सलमान खान जेल में कुछ दिन रहने बाद अब फाइनली बाहर आ जाएंगे। वहीं जमानत मिलने कि जितनी खुशी सलमान को नहीं होगी उससे ज्यादा खुशी उनके फैंस को हो रही है। 'भाई' के बाहर आने की ये खुशी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

[Salman की कुंडली में इसलिए लगी साढ़े साती, नाम बदलवा लेते तो बच जाते]

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के साथ पूरा बॉलीवुड खड़ा नजर आ रहा है। एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने तो यहां तक रह दिया कि सलमान खान असली दोषी हैं ही नहीं बल्कि वे तो किसी और को बचाने के चक्कर में फंस रहे हैं। वहीं कई और स्टार्स का मानना है कि वे बड़े स्टार होने की कीमत चुका रहे हैं। यही नहीं बॉलीवुड के हर स्टार ने सलमान को दोषी मानने से इनकार कर दिया।

Salman Khan is the real Tiger of Bollywood know why

हो भी क्यों न सलमान खान हैं ही ऐसी हस्ती, सलमान बॉलीवुड के उन स्टार्स में हैं जो दोस्ती और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। हां कई कॉन्ट्रोवर्सीज भी हैं लेकिन उनसे सलमान खान के स्टारडम पर कभी कोई असर नहीं पड़ा। आगे जानें वो 10 बातें जो सलमान खान को बनाती हैं बॉलीवुड का असली टाइगर-

स्टारडम

स्टारडम

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। बॉलीवुड के इस दबंग के स्टारडम पर 5 साल की सजा और जेल का कोई असर नहीं होने वाला है।

गॉड फादर

गॉड फादर

सलमान खान कई स्टार्स के लिए गॉड फादर बन चुकें। लॉन्च करने से लेकर उनके प्रमोशन तक सलमान पूरी ईमानदारी से करते नजर आए हैं।

बॉलीवुड में उनकी जगह

बॉलीवुड में उनकी जगह

बॉलीवुड में सलमान की जो जगह वो शायद ही कोई और स्टार हासिल कर पाए। बॉलीवुड में उनकी जगह भी हमेशा सबसे बड़े सुपरस्टार की रहेगी।

सलमान के फैंस

सलमान के फैंस

सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी कोई सीमा नहीं है। सलमान जेल जाए या नहीं, दोषी हों या नहीं, उनके फैंस को शायद ही कोई फर्क पड़ता है। लिहाजा, 5 सालों में कुछ बदले या बदले सलमान के फैंस यूं के यूं ही रहने वाले हैं।

मोस्ट एलिजिबेल बैचेलर

मोस्ट एलिजिबेल बैचेलर

इस साल भले ही सलमान 51 साल के हो जाएं, लेकिन देश के मोस्ट एलिजिबल बैचेलर वहीं रहेंगे।

टाइगर का टैग

टाइगर का टैग

सलमान खान को टाइगर और दबंग का टैग यूं ही नहीं मिला है।

बॉक्स ऑफिस के दबंग

बॉक्स ऑफिस के दबंग

सलमान खान उन स्टार्स में से हैं जिनके फिल्म में होने से ही फिल्म 100 करोड़ी मान ली जाती है।

स्वैग

स्वैग

सलमान का स्वैग भरा अंदाज जरा हट कर ही है।

साथ खड़ा पूरा बॉलीवुड

साथ खड़ा पूरा बॉलीवुड

सलमान खान के फैंस ही नहीं उनके साथ बॉलीवुड भी खड़ा नजर आ रहा है। इससे ही उनके बारे में अंदाजा लगा सकते हैं।

बींइग ह्यूमन

बींइग ह्यूमन

सलमान खान को अलग बनाने में सबसे बड़ा हात उनकेबींइग ह्यूमन ब्रैंड का भी है। इसने सलमान को अपनी अमेज को सुधारने का मौका दिया है और सलमान सबसे फेवरेट बन गए हैं।

English summary
Salman Khan granted bail and his fans are happy more than anything, also whole Bollywood is seen supporting him all the time, this is the reason why Salman Khan is the real Tiger of Bollywood.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X