»   »  सलमान ही नहीं है ट्यूबलाइट.. इन सितारों की बेवकूफी भी पढ़ लें !

सलमान ही नहीं है ट्यूबलाइट.. इन सितारों की बेवकूफी भी पढ़ लें !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज़ होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ये फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए उतर रही है। बात करें सलमान के रोल की तो वो बिल्कुल फिल्म के नाम जैसा है..एकदम ट्यूबलाइट।

जिसे चीज़ें थोड़ी देर में समझ आती हैं। फिल्म में उनके भाई का रोल निभा रहे हैं उन्हीं के भाई सोहेल खान। किसी और को सलमान खान पर भरोसा हो या न हो लेकिन अपने ट्यूबलाइट भाई पर सोहेल को पूरा भरोसा है।

salman-khan-is-not-only-tubelight-read-other-star-s-brainless-statement

उम्मीद है फिल्म पूरी तरह आपको अपने साथ बांधे रखेगी। दोनों की कैमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी इसमें तो कोई दो राय नहीं है। इसी के साथ सलमान की मासूमियत आपकी आंखे नम कर दें तो कोई हैरानी नहीं है।

रीयल क्या..रील लाइफ में भी ऐश्वर्या को किसी और का होते नहीं देख सकते थे सलमान..ये रहा सुबूत !

खैर, ये तो थी फिल्म की बात..जिसमें आपको सलमान ट्यूबलाइट बनते नज़र आएंगे। लेकिन यहां हम आपको बाकी बॉलीवुड सितारों की उन बातों से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं जिन्हें जानकर आप भी कहेंगे कि आखिर कोई इतना बेवकूफ कैसे हो सकता है..डालिए एक नज़र..

सोनम कपूर

सोनम कपूर

यूं तो सोनम कपूर अक्सर ही अजीबो गरीब बातें करती रहती हैं लेकिन एक बार तो उन्होंने इतना तक कह डाला ''अगर आप अच्छे नहीं दिखते, तो लोग समझते हैं कि आप अच्छे एक्टर हैं।''

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत

मल्लिका ने कहा था कि मुझे लगता है कि मेरी और ओबामा की ज़िंदगी बिल्कुल एक जैसी है। मेरा भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है न ही कोई गॉ़डफादर है। मैं हरियाणा से हूं और मैंने अपने काम से इंडस्ट्री के कई रूल बदले हैं, ऐसा ही ओबामा ने भी किया।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा

इन्होंने तो अपनी राशि ही बदल दी। एक बार इन्होंने कहा कि मैं कैप्रिकोन नहीं बनूंगा, मैं हमेशा ही स्कोर्पियो बनना चाहूंगा। इसलिए मैंने अपना जन्मदिन 5 जनवरी से बदलकर 5 नवंबर कर लिया।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

इन्हें तो जूते के फीते बांधने नहीं आते। एक बार इन्होंने कहा था कि मुझे फीता बांधना सीखना है। बहुत एंबेरेसिंग है जो मुझे नहीं आता।

वरुण धवन

वरुण धवन

इन्होंने तो मनमोहन सिंह को भारत का राष्ट्रपति ही घोषित कर दिया।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का भी इस लिस्ट में शामिल तब हो गईं जब उन्होंने कहा कि अशोक चावन महाराष्ट्र के सीएम हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट पर तो कई जोक्स भी बन चुके हैं। उन्होंने तो एक बार प्रिथ्वीराज चौहान को भारत का राष्ट्रपति बना दिया था।

English summary
Salman Khan is not only tubelight read other star's brainless statements.
Please Wait while comments are loading...