»   » सलमान खान हर ब्रेकअप के बाद बन पाते हैं #BestBoyfriend

सलमान खान हर ब्रेकअप के बाद बन पाते हैं #BestBoyfriend

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर रिलेशनशिप में हर इंसान यही चाहता है कि उसका पार्टनर बेस्ट हो। और बात लड़कियों की हो तो उनकी ख्वाहिशें अपने बॉयफ्रेंड से कुछ ज़्यादा ही होती है। लेकिन किस्मत उनकी बुरी हो जाती है जिनके बॉयफ्रेंड सलमान खान हो जाते हैं। 

अगर उनके हर रिलेशनशिप को देखा जाए तो सबमें एक चीज़ कॉमन है और वो ये है कि सलमान खान बॉयफ्रेंड कितने भी बुरे हों, पर एक्स बॉयफ्रेंड बहुत ही अच्छे हैं। 
[कृति पर फिदा हैं सलमान...पीछा ही नहीं छोड़ते] 

और ऐसा केवल हम नहीं कहते हैं ऐसा कहती है उनकी हर गर्लफ्रेंड। लेकिन ये तो हम सब जानते हैं कि सोमी अली हों या कैटरीना कैफ, सलमान की दिल खोलकर तारीफ करती हैं।

वहीं संगीता बिजलानी, जो आज सलमान खान की पत्नी होती, अगर उन्होंने रंगे हाथ सलमान को पकड़ा ना होता, आज भी सलमान के परिवार का हिस्सा हैं। 

अपनी हर एक्स गर्लफ्रेंड के लिए सलमान खान कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते हैं, कि वो बन जाते हैं बेस्ट EX BOYFRIEND -
 

गर्लफ्रेंड संगीता

गर्लफ्रेंड संगीता

जब तक संगीता बिजलानी सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं सलमान कभी अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं बन पाए। यहां तक कि शादी से कुछ दिन पहले, संगीता ने सलमान को रंगे हाथ किसी और के साथ पकड़ा!

एक्स गर्लफ्रेंड संगीता

एक्स गर्लफ्रेंड संगीता

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता आज उनकी फैमिली जैसी हैं। इतना ही नहीं, अज़हरूद्दीन के साथ तलाक के बाद अगर संगीता को किसी ने संभाला था तो वो थी सलमान की फैमिली और सलमान की दोस्ती।

गर्लफ्रेंड सोमी अली

गर्लफ्रेंड सोमी अली

जब तक सोमी अली सलमान की गर्लफ्रेंड थीं, सलमान इतने गुस्सैल थे कि उनके साथ मारपीट तक कर देते थे। एक बार तो उन्होंने सोमी के सर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल दे मारी।

एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली

एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली

जब सोमी सलमान की एक्स हो गईं तो उनके पिता के ऑपरेशन के लिए सलमान ऐश से झूठ बोलकर उनके पास गए। इतना ही नहीं, आज सोमी का एक एनजीओ जिसकी फंडिंग सलमान करते हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय

एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय

ब्रेक अप के दिन से आज तक सलमान ने कभी एक शब्द भी ऐश के लिए नहीं बोला। बल्कि शाहरूख सलमान की फेमस थप्पड़ फाइट का कारण ही ऐश थीं। शाहरूख ने कुछ ऐसा कहा था जो सलमान से बर्दाश्त नहीं हुआ!

गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ

गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ

इस बात की कोई पुष्टि नहीं करता है लेकिन एक था टाईगर के सेट पर सलमान को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने कैट को नुकसाना पहुंचाया और इसके बाद ही कैट ने डिसाइड किया कि अब बहुत हो गया।

एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ

एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ

आज सलमान कैटरीना के साथ उस वक्त हैं जब उनके करियर और पर्सनल लाइफ में कुछ नहीं बचा है। और सबको पूरा भरोसा है कि उनका करियर सलमान की बदौलत ही सही वापस पटरी पर लौट आएगा।

पहली गर्लफ्रेंड

पहली गर्लफ्रेंड

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड थीं शाहीन। अब उनके लिए सलमान कैसे थे या क्या करते थे इसकी ज़्यादा किसी को जानकारी नहीं है लेकिन अब सलमान उनके लिए क्या कर रहे हैं ये सबको पता है।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी शाहीन की भांजी हैं और सलमान खान कियारा का करियर बनाने में जुट गए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन के लिए कियारा को साइन भी कर लिया है।

Please Wait while comments are loading...