»   » Must read..सलमान जैसा बोलेंगे हम वैसा ही करेंगे..फिर चाहे हिट हो या फ्लॉप..

Must read..सलमान जैसा बोलेंगे हम वैसा ही करेंगे..फिर चाहे हिट हो या फ्लॉप..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की पसंदीदा एक्ट्रेस में अब स्वरा भास्कर भी शामिल हो गयी हैं। हम नहीं बल्कि स्वरा भास्कर ने खुद इसका इजहार किया है। स्वरा ने कहा कि अनारकली ऑफ़ आरा से जुड़ने की सलाह उन्हें सलमान ने ही दी थी।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान किसी एक्ट्रेस को अपनी कीमती राय दे रहे हो। इससे पहले भी सलमान डेजी शाह, एमी जैक्सन यहां तक कि कैटरीना कैफ को भी कई बार फिल्मों के लिए सही और गलत का फर्क बताते रहे है।

salman khan,katrina kaif

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ सलमान अपनी एक्ट्रेस के लिए भी लकी रहे हैं। लेकिन आखिर ऐसी कौन सी बात है जो सलमान की हां में हां और ना में ना बोलने से पहले ये एक्ट्रेस एक दफा भी नहीं सोचती हैं।

सलमान खान पर भरोसा कर अपना करियर प्लान की वजह इन एक्ट्रेस के पास एक या दो नहीं है। ऐसी कई अनगिनत कारण हैं जो हर नई एक्टर बॅालीवुड में एंट्री लेते ही सलमान से सलाह लेने के लिए  नहीं भूलती है। फिर चाहे वह फ्लॉप हो या हिट।

चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या है ,जो सलमान ब्लॅाकबस्टर फिल्मों के साथ ब्लाॅकबस्टर करियर प्लानर भी बन गए हैं...

गोल्डन मौका

गोल्डन मौका

सलमान गोल्डन चांस के बादशाह हैं। अगर किसी न्यू एक्ट्रेस पर उनकी नजर पड़ गयी तो उसे सलमान के साथ काम करने का मौका मिलना तय है। कैटरीना से लेकर,डेज़ी शाह और सना खान तक हर कोई इस मौके से गुजर चुका है।

 सलमान का अनुभव

सलमान का अनुभव

फिल्म और स्क्रिप्ट को चुनने के मामले में सलमान का अनुभव कमाल का है। वह फिल्मों की स्क्रिप्ट को दर्शकों के लिहाज से भांप लेते हैं।

 हिट होने का फॉर्मूला

हिट होने का फॉर्मूला

सलमान से मिली राय किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए हिट होने का पैमाना तय कर लेती है। कैटरीना ने बार बार देखो की असफलता के बाद दोबारा सलमान से करियर पर राय लेना शुरू कर दिया है।

स्टार से ज्यादा दोस्त

स्टार से ज्यादा दोस्त

सलमान अपने सभी करीबी एक्ट्रेस के लिए बॅालीवुड के स्टार से ज्यादा एक दोस्त की तरह पेश आते हैं। वह खुद कई बार अपनी एक्ट्रेस को अपने ब्रांड में नया मौका दे देते हैं।ताकि उन्हें आगे बढ़ने में मदद मिले।

चांस पर डांस

चांस पर डांस

बिजनेस की दुनिया से लेकर फिल्मों तक। सलमान हर वक्त हर जगह छाए हुए रहते हैं। सलमान से लगातार जुड़े रहने का मतलब उनके साथ किसी एड उनके ब्रांड,प्रोडक्शन के साथ कई शो में स्टेज पर चांस पर डांस करने की गारंटी होती है।

सलमान रखते हैं याद

सलमान रखते हैं याद

सलमान अपनी कीमती राय उन्हीं को देते हैं,जो उनकी बात का मान रखते हैं। सलमान अपनी हर एक्ट्रेस के करियर पर ध्यान रखते हैं।

 गॉड फादर

गॉड फादर

एक्ट्रेस के साथ सलमान कई एक्टरों के लिए भी गॅाडफादर बन गए हैं। निजी लाइफ में कई तरह की परेशानियों के बावजूद सलमान ने सूरज पंचोली को बड़ा लांच दिया। अभी भी वह उनके करियर की प्लानिंग कर रहे हैं।

 बॉलीवुड के किंग

बॉलीवुड के किंग

दूसरी तरफ सलमान बॅाक्स आॅफिस के किंग बन चुके हैं। इस लिहाज से उनके साथ या उनकी राय किसी भी उभरती हुई एक्ट्रेस के लिए या एक्टर के लिए बहुत मायने रखती है।

English summary
Not only Salman Khan but his golden advise is also very profitable for his onscreen actress..Know why?
Please Wait while comments are loading...