For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Salman Khan का पहला एड शूट, टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ के साथ, देंखे 39 साल पुराना वीडियो

    |

    Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर तमाम सेलेब्रिटीज से लेकर उनके फैंस तक, उनके सभी चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से भी ज्यादा का वक्त गुजार सलमान खान ने सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाकर रखी है।

    ये तो सब जानते हैं कि सलमान खान ने अपने करियर की शुरूआत 1986 में "बीवी हो तो ऐसी" नाम की फिल्म से की थी.. जिसमें वो सपोर्टिंग किरदार में थे। लेकिन क्या आपको पता है कि इससे भी तीन साल पहले सलमान खान ने अपना पहला एड शूट किया था।

    इस एड के दौरान सलमान खान केवल 15 साल के थे। ये एड कैंपा कोला के लिए था, जहां सलमान खान के साथ टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ ने भी काम किया था।

    ये सलमान खान का पहला एड था। कैंपा कोला के इस एड में कुछ दोस्त एक जहाज़ पर मस्ती कर रहे होते हैं और उन्हीं दोस्तों में से एक थे सलमान खान। ये वो दौर था जब सलमान खान अपने पांव जमाने की कोशिश कर रहे थे पर कोई उनकी मदद नहीं करता था।

    Salman Khan की बर्थडे पार्टी में लाइमलाइट ले गईं उनकी 62 साल की Ex गर्लफ्रैंड, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं ग्लैमरसSalman Khan की बर्थडे पार्टी में लाइमलाइट ले गईं उनकी 62 साल की Ex गर्लफ्रैंड, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

    सलमान का मानना है कि इंडस्ट्री में वो गलतियां कर कर के सीखे हैं। उन्होंने रेखा और फारूख शेख की फिल्म बीवी हो तो ऐसी से डेब्यू किया था। वो फिल्म के सेकंड लीड थे।

    1988 से शुरुआत

    1988 से शुरुआत

    26 अगस्त 1988 को फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' के साथ सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन उन्हें सफलता मिलीअपनी अगली फिल्म 'मैंने प्यार किया' से.. जो कि ब्लॉकबस्टर रही। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म ने सलमान खान के सफर से बिल्कुल ही बदल दिया।

    हम आपके हैं कौन से बने असली स्टार

    हम आपके हैं कौन से बने असली स्टार

    इसके बाद सलमान खान असली स्टार बने थे सूरज बड़जात्या की ही फिल्म "हम आपके हैं कौन" से और उन्होंने बॉलीवुड को बताया कि वो यहां लंबे समय तक टिकने आए हैं। ये फिल्म आज भी हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से गिनी जाती है।

    फ्लॉप की बहार

    फ्लॉप की बहार

    एक दौर ऐसा भी था जब सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों की लाइन लगा दी थी। लेकिन वो अपनी गलतियों से सीखे। और आज आलम ये है कि सलमान खान को वाकई हिट फ्लॉप से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

    बॉक्स ऑफिस के सुल्तान

    बॉक्स ऑफिस के सुल्तान

    आज सलमान खान बॉक्स ऑफिस के सुल्तान हैं। ओपनिंग कलेक्शन का धमाका हो या 100 करोड़ी फिल्मों का, अब तक सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर कई धमाकेदार रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं, जिसे तोड़ना किसी भी एक्टर के लिए आसान नहीं है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    फिलहाल सलमान खान की आने वाली फिल्मों में है- टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान.. ये फिल्में 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म पठान में वो कैमियो निभाते नजर आएंगे।

    English summary
    Here take a look on a video of a soft drink commercial which dates back to 1983. This is Salman Khan's first ad shoot with Tiger Shroff's mom Ayesha Shroff.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X