For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद? तो देख डालें Eid पर रिलीज उनकी ये दमदार फिल्में

    |

    ईद मुबारक... सुपरस्टार सलमान खान और ईद का काफी पुराना कनेक्शन है.. ईद आती है तो सलमान खान अपने फैंस से ईदी लेने के लिए जरूर आते हैं और साल भर सलमान खान के फैंस इस दिन का इंतजार करते हैं। इस साल यानि 2020 में भी यही होने वाला था लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिससे इस साल की ईद पूरी तरह से फीकी हो गई। जी हां हम बात कर रहे हैं कोरोना वायरस की।

    फुकरे 3 में दिखेगी 'कोविड-19' वायरस की कहानी- कॉमेडी फिल्म में लगेगा मजेदार तड़काफुकरे 3 में दिखेगी 'कोविड-19' वायरस की कहानी- कॉमेडी फिल्म में लगेगा मजेदार तड़का

    इसके कारण पूरे देश में लॉकडाउन है जिस वजह से इस बार सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज नहीं हो पाई है। अगर सबकुछ सही रहता था तो सुपरस्टार सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर ये फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस में कई रिकॉर्ड तोड़ने में लगी होती।

    पिछली साल भी सलमान खान ने ईद के मौके पर भारत के रूप में एक दमदार फिल्म दी थी। लेकिन आपको निराश होने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि राधे नहीं तो क्या.. और भी फिल्म हैं जो भाईजान के साथ आप इस ईद पर देख सकते हैं।

    इसके पहले भी कई फिल्में रिलीज हुईं हैं जिन्होने ईद के मौके पर सलमान खान के फैंस का दिन बना दिया था। अगर आप सलमान खान की फिल्म को Miss कर रहे हैं तो इन फिल्मों के साथ ईद सेलिब्रेट कर सकते हैं....

    दबंग

    दबंग

    साल 2010 में रिलीज हुई सलमान खान ये धमाकेदार फिल्म तो आपको याद ही होगी.. फिल्म ने धमाकेदार 141 करोड़ का बिजनेस किया था और सुपरहिट साबित हुई थी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। आप देख सकते हैं।

    एक था टाइगर

    एक था टाइगर

    साल 2012 की ईद पर सलमान खान भाई ने कैटरीना कैफ के साथ मिलकर धमाका किया था। फिल्म ने करीब 198 करोड़ की कमाई की थी और सलमान खान का स्पाई रोल काफी पसंद किया गया था।

    किक

    किक

    2014 की ईद पर सलमान खान की फिल्म किक रिलीज हुई थी और फैंस ने उनको जमकर प्यार दिया था। फिल्म ने करीब 225 करोड़ की कमाई की थी। आप इस ईद ये फिल्म देख सकते हैं।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    मुन्नी को पाकिस्तान छोड़कर आने वाले सलमान खान की सादगी को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था। साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की इस फिल्म उनके खुद कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले थे।

    सुलतान

    सुलतान

    सलमान खान ने जब लगोंट पहनकर पहलावानों को धूल चटाई तो उनके फैंस ये देखकर पागल हो गए। फिल्म सुल्तान 2016 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 300 करोड़ के ऊपर की धमाकेदार कमाई की थी।

    भारत

    भारत

    सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत लगातार दो फ्लॉप फिल्म्स के बाद रिलीज हुई थी और इस फिल्म में सलमान खान ने शानदार अभिनय भी किया था। फिल्म ने ओवरऑल 300 करोड़ का बिजनेस किया था। आज ईद के मौके पर आप सलमान खान की इन फिल्मों से खुद का मनोरंजन कर सकते हैं।

    English summary
    Superstar Salman khan movies will not release in this Eid. Fans can watch these old Eid release movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X