For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान जेल नहीं गये..इस बात से कौन है सबसे ज्यादा खुश!

    |

    सलमान खान के जेल नहीं जाने से कई लोग खुश हैं, लोगों को ये लग रहा है कि सबसे ज्यादा खुश तो सलमान के परिवार के लोग या फिर उनके दोस्त होंगे। लेकिन सच ये है कि सलमान खान के जेल नहीं जाने से सबसे ज्यादा जिसे खुशी मिली है उनमें करीना कपूर खान, सोनम कपूर आदि शामिल हैं।

    वैसे ये तो जगजाहिर है कि जिन जिन लोगों के करियर सलमान खान की वजह से बीच में फंसे है उन्हें इस बात से सुकून मिला होगा कि सलमान जेल नहीं गये और उन लोगों का करियर डूबने से बच गया।

    आइये एक नजर डालते हैं इन लोगों पर जो सलमान खान के जेल ना जाने पर सबसे ज्यादा खुश और सुकून में हैं।

     सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर जिनकी पिछली कुछ फिल्में जिनमें खूबसूरत शामिल है को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली के लिए उनकी अगली फिल्म प्रेम रतन धन पायो काफी महत्वपूर्ण है। सलमान खान के साथ इतने समय बाद आखिर फिल्म करने का मौका मिला और उसपर भी अगर कोई संकट आ जाए तो जाहिर है कि कोई भी डर जाएगा।

    करीना कपूर खान

    करीना कपूर खान

    करीना कपूर खान का भी करियर पिछले कुछ समय से कुछ खास नहीं चल रहा है। सलमान खान के नाम पर ही सही लेकिन अगर एक हिट फिल्म इनकी झोली में आ जाए तो गलत क्या है। अब अगर सलमान नाम ना सहारा इनके हाथ से चला जाता तो इनकी नैया को कौन पार कराता।

    सूरज बड़जातिया

    सूरज बड़जातिया

    सूरज बड़जातिया के लिए प्रेम रतन धन पायो एक बड़े बजट की और बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है। करोड़ों लगाने के बाद फिल्म के बीच में रुक जाने का दर्द वही बता सकता है जिसकी फिल्म रुकी हो।

    इरोज नाओ

    इरोज नाओ

    जैसे ही सलमान खान के केस के दौरान उन्हें सजा मिलने की खबर आई वैसे ही इरोज नाओ के शेयर करीब 5 प्रतिशत नीचे आ गये। ऐसे में सलमान खान का जेल ना जाना इरोज नाओ के लिए बड़ी राहत है। साथ ही उन्होने बजरंगी भाईजान के राइट्स भी खरीद रखे हैं।

    बोनी कपूर

    बोनी कपूर

    बोनी कपूर जिन्होने हाल ही में अपनी हिट फिल्म नो एंट्री का सीक्वल नो एंट्री में एंट्री अनाउंस किया है उनकी भी जान तो सांसत में ही थी। आखिर सलमान नहीं गये और इन्हें राहत मिल गयी।

    सलमान खान के करीबी दोस्त

    सलमान खान के करीबी दोस्त

    आमिर खान जो कि सलमान खान के करीबी दोस्त और उनकी फिल्मों के प्रमोशनकर्ता हैं उनके लिए भी सलमान का अंदर ना जाना काफी खुशी की खबर है। आमिर ने तो सलमान खान की मां से यहां तक कह दिया कि वो उन्हें भी अपना बेटा ही मानें।

    सोहेल खान और अरबाज खान

    सोहेल खान और अरबाज खान

    सलमान खान के दोनों भाइयों जिनकी दुकान सलमान खान के नाम पर ही चल रही है के लिए सलमान खान का अंदर जाना काफी नुकसान प्रद हो सकता था। लेकिन सलमान बच गये और साथ ही दोनों भाई भी।

    English summary
    Salman khan fans and his family members are happy after Salman Khan gets bail. But these are not the most happy people after Salman khan's final verdict. Kareena Kapoor, Sonam Kapoor and few others are the happiest people see how.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X