»   » सलमान खान को सजा हो जाए, जेल चले जाएं, कभी नहीं बदलेंगी ये 6 चीजें, चौंकना मना है!

सलमान खान को सजा हो जाए, जेल चले जाएं, कभी नहीं बदलेंगी ये 6 चीजें, चौंकना मना है!

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सलमान खान के 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस पर फैसला आया है। कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल जेल और 10 हजार मुआवजा की सजा सुनाई है। जबकि बाकी आरोपी कलाकार- सैफ अली खान, तबू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम को विमुक्त कर दिया गया है। सलमान खान को फिलहाल जोधपुर सेंट्रल जेल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि सलमान खान को बेल तो मिल सकती है लेकिन मालूम होता है कि कुछ दिनों तक उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा।

[BREAKING: सलमान खान की ज़मानत पर फैसला कल.. जेल में गुज़रेगी एक और रात]

सलमान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिन्हें सजा मिलने का मतलब है इंडस्ट्री को भारी नुकसान। सलमान खान को 5 साल की जेल हुई है और ऐसे में उनके कई बड़े प्रोजेक्ट बीच में फंस सकते हैं। वहीं अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान और बॉलीवुड को लगभग 500 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ सकता है।

salman-khan-black-buck-poaching-case-know-6-things-that-will-never-change-for-him

वहीं नुकसान तो होगा ही लेकिन 5 साल की सजा के बावजूद सलमान खान के लिए इंडस्ट्री में कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी। कह सकते हैं कि उन्होंने इतने सालों में कुछ चीजों पर इतना काम किया है कि उनका महज 5 साल की सजा के बाद बदलना मुमकिन नहीं है। आगे जानं सजा होने और जेल जानें के बाद सलमान खान के लिए कौन सी बातें कभी नहीं बदलेंगी, जो सलमान के लिए इस 5 सालों में भी वैसी की वैसी ही रहेगी।

स्टारडम

स्टारडम

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। बॉलीवुड के इस दबंग के स्टारडम पर 5 साल की सजा और जेल का कोई असर नहीं होने वाला है।

Salman Khan's lucky bracelet, can also become your lucky charm | FilmiBeat
बॉलीवुड में उनकी जगह

बॉलीवुड में उनकी जगह

वहीं बॉलीवुड में उनकी जगह भी हमेशा वही रहेगी जो किसी बड़े सुपरस्टार की होती है।

खान तिकड़ी

खान तिकड़ी

खान तिकड़ी का जादू बॉलीवुड पर था, है और फिलहाल कुछ सालों तक रहने भी वाला है। चाहे कितने ही सुपरस्टार आ जाए, इन तीनों की चमक के सामने कहीं न कहीं सभी फीके पड़ जाते हैं। लिहाजा, सलमान 5 साल के बाद भी इस जादू को ऐसा ही पाएंगे।

सलमान के फैंस

सलमान के फैंस

सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी कोई सीमा नहीं है। सलमान जेल जाए या नहीं, दोषी हों या नहीं, उनके फैंस को शायद ही कोई फर्क पड़ता है। लिहाजा, 5 सालों में कुछ बदले या बदले सलमान के फैंस यूं के यूं ही रहने वाले हैं।

सलमान की फिल्में

सलमान की फिल्में

सलमान की फिल्मों का एक अलग चार्म होता है, एक अलग ही अंदाज ही होता है। उनकी फिल्मों में शायद ही उनकी जगह दर्शक किसी और को देख पाएं, लिहाजा दबंग 3, रेस 3 जैसी फिल्में शायद ही सलमान के बिना बन पाएंगी। तो....सलमान के पास 5 सालों के बाद भी फिल्मों की कमी नहीं रहेगी।

मोस्ट एलिजिबेल बैचेलर

मोस्ट एलिजिबेल बैचेलर

इस साल भले ही सलमान 50 साल के हो जाएं, लेकिन देश के मोस्ट एलिजिबल बैचेलर वहीं रहेंगे। देश की लाखों लड़कियों की धड़कन सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, और अगले 5 साल तो हो भी नहीं पाएगी। लिहाजा, देश के एलिजिबल बैचेलर का टैग उनसे कोई नहीं छीन सकता।

500 करोड़ तक का नुकसान

500 करोड़ तक का नुकसान

सलमान खान को 5 साल की जेल होने के बाद माना जा रहा है.. कि उनके कई प्रोजेक्ट बीच में फंस सकते है और 500 करोड़ तक का नुकसान हो सकता है।

बैक टू बैट फिल्में

बैक टू बैट फिल्में

ना सिर्फ रेस 3 के प्रमोशन.. बल्कि अली अब्बास जफर की भारत, प्रभुदेवा के साथ दबंग 3 जैसे प्रोजेक्ट रूक जाएंगे। वहीं, टीवी शोज दस का दम और बिग बॉस 12 का भी बिजनेस प्रभावित होगा।

चार मामलों में फंसे थे सलमान

चार मामलों में फंसे थे सलमान

बता दें कि सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में चार मामले दर्ज किए गए थे। इनमें से तीन मामले हिरण शिकार के और एक अवैध हथियार रखने के लिए दर्ज किया गया था। अवैध हथियार रखने के मामले में कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था। जबकि दो मामलों पर सलमान को कोर्ट ने सजा सुनाई थी। और अब सलमान के खिलाफ इस चौथे मामले पर आज फैसला आने वाला है।

जेल में एक रात और

जेल में एक रात और

सलमान खान की ज़मानत पर कल फैसला आएगा। सरकारी वकील को नोटिस दिया गया है। अब इस मामले में आज कोई सुनवाई नहीं होगी, कल यानि की शनिवार के लिए आर्डर रिजर्व रखा गया है। यानि की सलमान खान को अब एक और रात जेल में गुजारनी होगी।

English summary
Salman khan blackbuck poaching case know 6 things that will never ever change for him.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X