»   » ये सलमान को हुआ क्या...मतलब कुछ भी..कहीं भी और कभी भी!

ये सलमान को हुआ क्या...मतलब कुछ भी..कहीं भी और कभी भी!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के तो अभी दोनों हाथ में लड्डू हैं। अब सुलतान भी हिट हो गई और धूम 3 की कमाई भी पीछे छोड़ दी है लेकिन सलमान खान खुश होने या पार्टी करने के बजाय अलग ही मूड में है।

जी हां सलमान खान का गुस्सा आजकल सातवें आसमान पर रहता है। आए दिन कभी इसपर कभी उसपर गुस्सा और गुस्सा जितना बड़ा कारण उतना ही छोटा।और तो और सलमान के गुस्से का शिकार होने वाले ज्यादातर सेलीब्रिटी ही हैं। 

[बहुत हुआ दबंग और सुलतान..अब देखिए इस सलमान खान को!]

सलमान खान पिछले दिनों भी एयरपोर्ट पर गुस्सा हो गए थे क्योंकि उनका नाम बार बार अनाउंस करने के बाद भी वो नहीं आए तो बोर्डिंग बंद हो गई और उन्हें फ्लाइट पर चढ़ने नहीं दिया जा रहा था। सलमान खान वहां भी लोगों से उलझ पड़े। 

पिछले कुछ दिनों में सलमान खान कई लोगों पर गुस्सा कर चुके हैं और जता भी चुके हैं की वो गुस्सा हैं। देखिए किस किस सेलीब्रिटी पर गुस्सा हुए सलमान खान। 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

बात अनुष्का शर्मा से ही शुरू करते हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा की सलमान खान का रेप कमेंट वाला इनसेंसेटिव था और सलमान खान से उनका प्रोफेशनल रिश्ता है इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगी। बस सलमान खान को ये बात पसंद नहीं आई और गुस्सा आ गया। उन्होंने अनुष्का शर्मा से दूरी बना ली।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

सलमान और ऋतिक रोशन में तो वैसे भी नहीं बनती गुजारिश फिल्म के समय से ही।लेकिन IIFA के समय सलमान ने ऋतिक से कहा की वो डेजी शाह के साथ डांस करें तो ऋतिक ने मना कर दिया और ऑर्गनाइजर से भी ऋतिक ने मना कर दिया। बस सलमान की बात ऋतिक ने नहीं मानी तो सलमान गुस्सा।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह सुल्तान के गाने पर थोड़ी देर झूम क्या लिए सलमान का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने यहा तक कह दिया की उनका मन किया की रणवीर के सर पर चेयर पटक दें।

राजकुमार संतोषी

राजकुमार संतोषी

राजकुमार संतोषी पर सलमान खान गुस्सा हैं क्योंकि उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तैयार नहीं है और सलमान खान उसपर काम शुरू करना चाहते थे।

English summary
Salman Khan is short tempered man but now a days celebrities are becoming victim of Salman Khan anger.
Please Wait while comments are loading...