For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब सलमान से लेकर शाहरुख के सामने आए 'भिखारी'..रिएक्शन देख आप SHOCK रह जाएंगे

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड के कई स्टार्स चैरिटी के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख खान और सलमान खान ऐसे ही एक्टर्स में से हैं। ये दोनों ही चैरिटी के लिए मशहूर है। वहीं शहरुख-सलमान के अलावा इस लिस्ट में कई और एक्टर्स भी शामिल हैं। वहीं चैरिटी तो किसी ट्रस्ट को पैसे देकर कर देते हैं लेकिन क्या होता है जब कोई भिखारी इन एक्टर्स के सामने पैसे या कुछ और मांगने के लिए आ जाता है?

    [शाहरुख-सलमान की सुपरस्टार हिरोइन..शराब-ड्रग्स से करियर बर्बाद..किया धमाकेदार कमबैक !]

    जी हां ! आज हम आपको दिखाएंगे स्टार्स के रिएक्शन, जब भिखारी ने सामने से आकर उनसे कुछ पैसे मांगे। जहां सलमान ने दिल जीत लेने वाला रिएक्शन दिया वहीं कुछ स्टार्स ने बेहद रूड होकर बात की और कुछ तो इग्नोर करके ही चले गए। वहीं सलमान के अलावा कई और स्टार्स ने भी कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि सबके चेहरे पर हंसी आ गए।

    इस लिस्ट में सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं। मलाइका को हाल ही में एक भिखारी के सामने स्पॉट किया गया है। आगे जानें भिखारी को देखकर मलाइका ने दिया क्या रिएक्शन और बाकी स्टार्स ने कैसे जीता दिल-

    मलाइका अरोरा

    मलाइका अरोरा

    हाल ही में सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा को कुछ ऐसी ही सिचुएशन में देखा गया। मलाइका गाड़ी की तरफ जा रही थीं तो उन्हें एक भिखारन ने रोक कर उनसे कुछ पैसे मांगे। इस पर मलाइका का रिएक्शन जानकर आप चौंक जाएंगे।

    मलाइका का रिएक्शन

    मलाइका का रिएक्शन

    खूबसूरत सफेद गाउन पहने जब मलाइका बांद्रा एक रेस्टोरेंट से निकली तो उन्हें एक बूढ़ी औरत उनके पास आ गई। मलाइका ने उसे पहले तो नजरअंदाज किया। बाद में टालने के लिए कह दिया कि "मेरे पास मेरा बैग नहीं है"

    पहले भी दिखीं

    पहले भी दिखीं

    वहीं पास में बेग रखने नहीं रखने वाली मलाइका को कुछ समय पर पहले अचानक ही सड़क पर वेंडर से कुछ इस तरह से खरीददारी करते देका गया था।

    सलमान खान

    सलमान खान

    दबंग खान जब एक रेस्टोरेंट से बाहर आ रहे थे तो उन्होंने कुछ गरीब बच्चों को किताबे और गुब्बारे बेचते हुए देखा। जिसके बाद वह उनसे मिले, गले लगाया। इसके बाद उन्होंने उनके छोटे फैंस से हाथ मिलाया और कुछ पैसे दान भी किए।

    फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा

    फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा

    जब ये दोनों एक फेमस रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थी तब गली के कुछ बच्चे इनसे मिलने आ गए। फातिमा और सान्या दोनों उन लड़कियों से मिले और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

    जायद खान

    जायद खान

    फरदीन खान की बर्थडे पार्टी में जाते वक्त अभिनेता जायद खान ने लोगों का दिल जीत लिया। उन्हें कुछ झुग्गियों वाले बच्चों ने घेर लिया। जायद ने एक बच्चे को अपनी गोद में उठाया और उसे दुलार भी किया।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    रेस्टोरेंट से बहार निकलते समय किंग खान पास एक भिखारी आया और खाने के कहने लगा। शाहरुख ने भी उसकी बात के जवाब में अपनी टीम से कहकर उस भिखारी के लिए खाने की व्यवस्था करवाई। जाते हुए उन्होंने उसके सर पर हाथ भी फेरा।

    यूलिया वन्तुर

    यूलिया वन्तुर

    यूलिया वन्तुर जब एक बार सलमान के साथ कहीं बाहर थीं तब उन्हें एक औरत मिली, जो खाना मंग रही थी। सलमान की तरह ही उन्होंने भी उस औरत को कुछ पैसे दिए और थैंक यू बोला।

    English summary
    salman khan and other stars reactions when had an encounter with beggar..you'll be shocked to know
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X