»   » सलमान से लेकर अक्षय तक, ऐसी डिब्बाबंद हुई फिल्में कि दोबारा नहीं बनीं, जानें पूरी Details

सलमान से लेकर अक्षय तक, ऐसी डिब्बाबंद हुई फिल्में कि दोबारा नहीं बनीं, जानें पूरी Details

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

जहां एक तरफ सलमान और प्रियंका चोपड़ा 10 साल बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ आपको जानकर हैरान होगी कि बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियां हैं जो दशकों के फिल्मी करियर में कभी भी एक साथ नजर नहीं आईं। हालांकि इन्हें साथ लाने की कोशिश हुई, दोनों साथ काम भी करना चाहते थे लेकिन किसी न किसी वजह से जोड़ियां कभी साथ नहीं दिख पाईं। इन जोड़ियों को फिल्म ऑफर भी हुई और किसी ने भी फिल्म रिजेक्टर नहीं की लेकिन फिर भी दोनों साथ नहीं दिख पाए।

[10 साल बाद सलमान खान के साथ, सुपरस्टार एक्ट्रेस, फिर से Flop या होंगे Hit]

दरअसल, इन जोड़ियों की साथ में एकलौती फिल्म डिब्बाबंद हो गई। इसके बाद इन जोड़ियों को कभी साथ नहीं देखा गया। इस लिस्ट में सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में शामिल हैं। वहीं ऐसा भी नहीं था कि इन जोड़ियों को पसंद नहीं किया जाता बल्कि ये ऐसी जोड़ियां थीं कि अगर मौका मिलता तो शायद ये जोड़ियां भी आज बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में गिनी जाती। फिल्म बंद हुई तो इस जोड़ी ने कभी दोबारा साथ में काम करने के बारे में सोचा तक नहीं।

salman-khan-akshay-kumar-actors-who-never-seen-with-these-top-actresses

बॉलीवुड के इन सुपरस्टार एक्टर और एक्ट्रेसेज को साथ लाने की कोशिश तो की गई, लेकिन खरारब किस्मत कहें या सिचुएशन वो फिल्म ही डिब्बाबंद हो गई। आगे जानें बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जिनकी फिल्म बंद हुई तो वे कभी भी साथ नजर नहीं आए।

सलमान खान और पूजा भट्ट

सलमान खान और पूजा भट्ट

सलमान खान और पूजा भट्ट पहली बार एकसाथ नजर आने वाले थे फिल्म राम में। ये फिल्म सोहेल खान का डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू थी लेकिन फिल्म नहीं बन पाई।

अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी

अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी

अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी फिल्म मुलाकात में पहली बार साथ काम करने वाले थे। फिल्म के कुछ सीन भी शूट हो गए थे लेकिन फिर ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

शाहरुख खान और आयशा जुल्का

शाहरुख खान और आयशा जुल्का

दोनों की इस फिल्म का नाम था दिल लगाकर देखो। इस फिल्म में शाहरुख खान और आयशा जुल्का के अलावा एक्ट्रेस मधु भी थीं लेकिन ये फिल्म कभी नहीं बनीं।

रणवीर सिंह और करीना कपूर

रणवीर सिंह और करीना कपूर

रणवीर सिंह और करीना कपूर सदमा के रीमेक में साथ नजर आने वाले थे। इस फिल्म में पहली बार करीना और रणवीर की जोड़ी देखने को मिलती। ये फिल्म भी नहीं बन पाई।

प्रिटी जिंटा और शाईनी आहूजा

प्रिटी जिंटा और शाईनी आहूजा

प्रिटी जिंटा और शाईनी आहूजा फिल्म हर पल में साथ नजर आने वाले थे लेकिन ये फिल्म शाईनी पर रेप मामले के वजह से हमेशा के लिए बंद हो गई।

इमरान हाश्मी और करीना कपूर

इमरान हाश्मी और करीना कपूर

इमरान हाश्मी और करीना कपूर फिल्म बदतमीज दिल में पहली बार साथ नजर आने वाले थे। फिल्म में करीना ने इमरान के साथ इंटिमेट सीन करने से मना कर दिया था जिसके चलते फिल्म कभी आगे नहीं बढ़ी।

सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय

सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय

सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय फिल्म राधेश्याम सीताराम में रोमैंस करते नजर आने वाले थे। ये फिल्म भी बंद हो गई और ये जोड़ी कभी साथ नहीं दिखी।

अक्षय कुमार और दिव्या भारती

अक्षय कुमार और दिव्या भारती

अक्षय कुमार और दिव्या भारती पहली बार फिल्म परिणाम के लिए साथ आने वाले थे। दिव्या दत्ता की अचानक मौत की वजह से ये फिल्म बंद कर दी गई।

फरहान अख्तर और करीना कपूर

फरहान अख्तर और करीना कपूर

फिल्म बॉम्बे समुराई के लिए ये जोड़ी भी स्क्रीन पर साथ नजर आने वाली थी लेकिन फिल्म बंद हो गई।

ऐश्वर्या राय और सैफ अली खान

ऐश्वर्या राय और सैफ अली खान

ऐश्वर्या राय और सैफ अली खान सुजोय घोष की एक फिल्म साथ करने वाले थे लेकिन ये फिल्म भी डिब्बाबंद हो गई।

English summary
Salman Khan to Akshay kumar actors who never seen with these top actresses after their only film get shelved.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X